0

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में बैड मैन की एंट्री हो चुकी है। जी हां, इस फिल्म में जहाँ अक्षय कुमार हीरो के किरदार में नजर आएंगे वहीं विलेन की भूमिका में मोस्ट फेवरेबल एक्टर गुलशन ग्रोवर दिखाई देंगे। बॉलीवुड एक्टर अक्षय के एक बार फिर से धमाकेदार एक्शन सीन देखने को मिलने वाले है। अक्षय कुमार आजकल इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल वह थाईलैंड के बैंकॉक में इस फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। बैंकॉक में फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म के नेगेटिव किरदार का भी खुलासा हो गया है। हाल ही में फिल्म में विलेन के बारे में अनाउंसमेंट की गई थी, लेकिन एक्टर का नाम अनाउंस नहीं किया गया था। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों में विलेन को लेकर उत्सुकता थी। ऐसे में गुलशन ग्रोवर का नाम सामने आ रहा है।

बता दें कि इसके पहले भी खिलाड़ी, हेरा फेरी, इंटरनेशनल खिलाड़ी में अक्षय कुमार के साथ गुलशन ग्रोवर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी जा चुकी है। ऐसे में एक बार फिर गुलशन ग्रोवर विलेन बनकर सभी के दिल पर छाने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद गुलशन ने किया है। फिल्म में गुलशन के रोल के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुलशन ने रोहित शेट्टी के असिस्टेंट से अपने रोल के बारे में सुनते ही फिल्म साइन कर ली। गुलशन एक बार फिर अक्षय के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड भी हैं।

उन्होंने कहा- ”मैं रोहित शेट्टी की फिल्मों का फैन हूं। उन्हें जितनी सफलता मिली है, वो उससे भी ज्यादा के हकदार हैं। वो फिल्मे बनाते समय फैमिली और युवा ऑडियंस का ख्याल रखते हैं।अक्षय के बारे में उन्होंने कहा- अक्षय भाई की तरह हैं। वो बहुत पॉजिटव हैं और सपोर्ट भी करते हैं। उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है। सूर्यवंशी’ की बात करें तो फिल्म में अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी के रोल में हैं और कैटरीना कैफ उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी।

Confirmed : भारत के बाद सलमान खान करेंगे आलिया के साथ इंशाल्लाह, अगले साल ईद पर होगी रिलीज

Previous article

Birthday Special : अमृता राव ने ठुकराई थी सलमान खान की फिल्म, ईशा देओल ने जड़ा था थप्पड़

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.