0

प्राइम वीडियो के मशहूर वेब सीरीज ब्रीद के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुश खबरी है. इस सीरीज में अहम किरदार निभाने वाले अमित साध ने सीरीज के लिए शूटिंग पूरी कर ली है.

अभिनेता अमित साध ने वेब सीरीज के दूसरे सीजन ‘ब्रीद 2’ की शूटिंग पूरी करने के बाद एक तस्वीर शेयर की है. शुक्रवार को अमित ने शो के क्लैप बोर्ड के एक ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीर साझा करने के साथ उसके कैप्शन में लिखा, “एक और सफर खत्म हुआ, बल्कि एक सीजन खत्म हुआ, आपके सामने ‘ब्रीद 2’ को लेकर आने की प्रतीक्षा नहीं कर पा रहा हूं.”

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के फैंस के लिए भी खुशखबरी है. जी हां, अभिषेक प्राइम वीडियो की मशहूर वेब सीरीज ब्रीद के सीक्वल ‘ब्रीद 2’ से डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखने जा रहे हैं. यह वेब सीरीज उनके करियर के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है. एमेजन प्राइम के लिए थ्रीलर शो को प्रोड्यूस कर रहे एबंडेंशिया के संस्थापक और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने बीते दिनों यह बताया कि शो के शूट का आखिरी शेड्यूल बचा है.

मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “अभिषेक बच्चन का काम मुझे हमेशा से पसंद रहा है, मुझे उनपर भरोसा है, वह अपनी तरह के एक अलग कलाकार हैं. यह बात काफी उत्साहित करने वाली है कि वह ‘ब्रीद 2’ के जरिए डिजिटल में डेब्यू करने वाले हैं. शो में उनके काम को देखने के लिए मैं काफी रोमांचित हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आपसे वादा करता हूं कि इस शो से पहले आपने अभिषेक बच्चन का यह अवतार नहीं देखा होगा.”

एमेजॉन प्राइम वीडियो सीरीज के पहले सीजन में आर. माधवन, ऋषिकेश जोशी, सपना पब्बी, अथर्व विश्वकर्मा और नीना कुलकर्णी जैसे कलाकार शामिल था. इसके नए सीजन में अभिषेक बच्चन और अमित साध के साथ सियामी खेर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

‘ब्रीद 2’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज है, जिसमें साधारण लोगों की जिंदगी में आने वाली असाधारण मुसीबतों और उनकी परिस्थियों को दिखाया गया है.

abhi

मिशन मार्स पर बनी एकता कपूर की वेब सीरीज में साइटिस्ट का किरदार निभाएंगी साक्षी तंवर

Previous article

संजय मिश्रा की फिल्म ‘शैडो ऑफ ओथेलो’ की शूटिंग पूरी हुई

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.