0

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और खूबसूरत मलाइका अरोड़ा की शादी को लेकर लम्बे समय से अटलके लगाई जा रही हैं. लेकिन अटकलों के जुडी खबर को और हवा तब मिली जब अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया, और इस तरह से एक्टर्स से हर तरफ यही सवाल पूछा जा रहा है कि वह कब शादी के बंधन में बंध रहे हैं. जहां अर्जुन और मलाइका अपनी जल्द शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया है. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने यह बात से पर्दा उठाया है कि उन्हें परिवार के लोग भी उनसे यह सवाल पूछ रहे हैं कि “कब वह शादी कर रहे हैं.”

एक मैगज़ीन से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, “मैं शादी नहीं कर रहा हूं. मैं समझता हूं कि अटकलें क्यों हैं. क्योंकि मेरे ही घर में लोग पूछ रहे हैं कि तू शादी कब कर रहा है? यह एक बहुत ही आम भारतीय प्रश्न है. अगर आप किसी के साथ अगर तीन दिन भी रहते हैं तो शादी को लेकर सवाल उठता है. शादी करलो, तुम्हारी उम्र हो गयी है, अभी कितना सोचेगा? भारत में ज्यादातर लोगों के लिए 33 सही उम्र है, लकिन मेरे लिए नहीं. मेरे पास अभी भी टाइम है. अगर मैंने अपना रिश्ता नहीं छुपाया है, तो मैं अपनी शादी क्यों छुपाऊंगा यार?”

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने अपनी बहन अंशुला कपूर की शादी पहले करने की इच्छा है, जिसपर एक्टर ने कहा, “मुझे विश्वास है कि ये सभी चीजें अपने आप होती हैं. अगर अंशुला पहले शादी करना चाहती हैं तो मुझे खुशी होगी, लेकिन अगर वो कहती हैं कि वो इंतजार करना चाहती हैं तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है.”

अर्जुन ने आगे कहा, “अंशुला शादी में विश्वास करती हैं और इसलिए मैं करता हूं. हमने अपने जीवन में जो कुछ भी देखा है उसके बावजूद हम दोनों का विश्वास है कि शादी अच्छी है. पहले उसे खुद से कुछ बनने दें. अभी अंशुला काम पर फोकसर कर रही हैं इसलिए मैंने उसके साथ शादी की बातचीत नहीं की है. मुझे याद दिलाने के लिए धन्यवाद, मैं आज ही उससे बात करूंगा.”

अर्जुन और मलाइका ने कुछ समय तक रिश्तों को दबाए रखने के बाद रेड कार्पेट इवेंट में भाग लेना शुरू कर दिया था और पिछले साल रोमांटिक गेटअवे पर जाते हुए नजर आए थे. करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दिखाई देने के दौरान, अर्जुन ने घोषणा किया था कि वह अब सिंगल नहीं हैं और एक रिलेशनशिप में हैं. वहीं अर्जुन की पिछले फिल्म इंडिआज मोस्ट वांटेड की स्क्रीनिंग के दौरान इस जोड़ी को आखिरकार एक साथ पोज करते हुए देखा गया था. इस तरह से दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया.

कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप पर दिया सबसे बड़ा बयान

Previous article

सुष्मिता सेन द्वारा इंस्टाग्राम ज्वाइन करने की वजह जानकर चौंक जाएंगे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.