0

सलमान कि एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्‍सर अपने स्‍टाइल स्‍टेटमेंट और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर वे लाइमलाइट में आ गई हैं. उनकी कुछ तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे शिवसेना के युवा शाखा के प्रमुख आदित्य ठाकरे संग दिख रही हैं. खबरों की मानें तो दोनों डिनर डेट पर स्‍पॉट किये गये थे. आदित्य ठाकरे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे और बाल ठाकरे के पोते हैं. दोनों की तसवीरें जैसे ही सामने आई सोशल मीडिया पर खलबली मच गई और यूजर्स उन्‍हें ट्रोल करने लगे.

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते जगजाहिर हैं. दोनों अक्‍सर साथ में स्‍पॉट किये जाते हैं. हालांकि, दोनों ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चुप्पी साधते आए हैं. डीएनए को दिये एक इंटरव्‍यू में दिशा ने बताया था कि टाइगर उनके बेस्ट फ्रेंड हैं.

दिशा पटानी के आदित्‍य संग डिनर डेट पर जाने की बात यूजर्स को कुछ हजम नहीं हुई. कुछ यूजर्स ने लिखा- ‘एक था टाइगर.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘टाइगर जिंदा है ?’ दिशा पटानी और आदित्य ठाकरे की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस दौरान दिशा ऑरेंज कलर के टॉप और डेनिम स्कर्ट पहने हुए नजर आईं, वहीं आदित्य हमेशा की तरह कैजुअल लुक में नजर आये.

वहीं अब दिशा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, दिशा ने ट्रोलर्स से पूछा है कि क्‍या दोस्‍त लंच और डिनर डेट पर नहीं जा सकते ? दिशा ने कहा कि वह लिंग के आधार पर दोस्‍तों का चुनाव नहीं करतीं. वह सिर्फ फीमेल फ्रेंड्स तक सीमित नहीं रह सकतीं, हर किसी के मेल और फीमेल फ्रेंड्स होते हैं.

अभिनेत्री ने आगे कहा, उन्‍होंने ऐसा प्रोफेशन चुना है जिसमें वे हमेशा रडार मे रहती हैं. वह हमेशा अपने दिल की करती हैं और उन्‍हें लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा, सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आई हैं. वे जल्द ही फिल्म ‘मलंग’ में नजर आने वाली हैं. इसे मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में दिशा के अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू नजर आयेंगे. फिल्‍म अगले साल वैलेंटाइन्‍स डे के मौके पर रिलीज होगी.

Mumbai Saga: जॉन, इमरान के बाद अब जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी ‘मुम्बई सागा’ में आएंगे नजर

Previous article

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है टीम इंडिया के बॉलर बूम बूम बुमराह

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.