0

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2019, 01:43 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर मंगलवार सुबह यूएस रवाना हुईं। पापा बोनी कपूर उन्हें छोड़ने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। खुशी यूएस की फेमस न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर इंडिया लौटेंगी और फिर फिल्मों में एंट्री ले सकती हैं। जब खुशी पापा को गुड बाय कहकर एयरपोर्ट के अंदर जाने लगीं तो कुछ भावुक नजर आईं। 
 

चाची ने लिखा- तुम्हारी याद आएगी

  1. खुशी अपने अपने चाचा-चाची संजय कपूर और महीप कपूर के साथ-साथ उनकी बेटी शनाया कपूर के भी काफी करीब हैं। भतीजी के न्यूयॉर्क रवाना होने पर महीप ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “कॉलेज के लिए रवाना। तुम्हारी याद आएगी खुशी।” इसके आगे महीप ने आंख मारने वाली इमोजी बनाते हुए लिखा है, “कुछ मत करो, मैंने भी नहीं किया।” महीप द्वारा शेयर की गई फोटो में खुशी शनाया के साथ नजर आ रही हैं। 

    महीप कपूर की पोस्ट।

  2. जाह्नवी ने कहा था- वह यूएस जा रही है

    कुछ दिनों पहले अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ बातचीत में जाह्नवी कपूर ने छोटी बहन खुशी को लेकर कहा था कि वे हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका जाएंगी। बकौल जाह्नवी, “वह न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी जा रही है। वहां से लौटने के बाद तय करेगी कि उसे क्या करना है।” जाह्नवी ने आगे कहा था, “मुझे यह सोचकर ही घबराहट हो रही है कि वह जा रही है। पापा इस बारे में सोचकर रोने लगते हैं।”

abhi

तीन लाख करोड़ रुपए की नेटवर्थ वाले जैक मा 55 की उम्र में चेयरमैन पद से रिटायर हुए

Previous article

पीओके निवासी ने पाक मंत्री फवाद को मूर्ख बताया, कहा- मेट्रो के जमाने में आप रिक्शे से बाहर नहीं आ रहे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.