0

देश में स्‍टार्स और सेलीब्रिटीज के लिए फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है. यहां तक की दक्षिण भारत में तो कई सेलीब्रिटीज को भगवान का दर्जा तक प्राप्‍त है. लेकिन कई बार फैंस की दीवानगी उनपर ही भारी पड़ जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेत्री काजल अगवाल के फैन के साथ जिन्‍होंने उनसे मिलने के लिए 60 लाख रुपये तक खर्च कर दिये. यह शख्‍स तमिलनाडु के रामानाथापुरम शहर में रहता है. वह काजल अग्रवाल का बड़ा फैन है. उस एक वेबसाइट का पता चला जिसमें काजल से मिलवाने की बात कही जा रही थी.

Related Post:  मुंबई: मुर्गा व्यापारियों पर शिवसैनिकों की गुंडागर्दी, पिटाई का वीडियो वायरल

फैन ने इस वेबपेज को खंगाला. इस शख्‍स ने काजल से मिलने की दिलचस्‍पी दिखाई. वेबपेज मेकर्स की ओर से उस शख्‍स से 50 हजार रुपये और पर्सनल डिटेल्‍स मांगे गये. शख्‍स ने बिना देरी किये पैसे दे दिये.

इसके बाद वेबपेज मेकर्स ने कई दफा काजल के फैन से पैसे मांगे लेकिन काजल के साथ मीटिंग की डिटेल्‍स को शेयर नहीं किया. लेकिन कुछ समय बाद फैंस को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हो रहा है. इसके बाद उसने पैसे देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद वेबपेज मेकर्स उसे उसकी पर्सनल डिटेल्‍स और फोटोज़ लीक करने की धमकी देने लगे. गैंग ने यह भी चेतावनी दी कि वे इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लीक कर देंगे.

Related Post:  मुंबई: मुर्गा व्यापारियों पर शिवसैनिकों की गुंडागर्दी, पिटाई का वीडियो वायरल

बता दें कि, यह वेबपेज लुटेरे गैंग के लोग मिलकर चला रहे थे. काजल से मिलने के लिए यह फैन 60 लाख रुपये तक दे चुका था. इस घटना के बाद से यह शख्‍स काफी तनाव में था और अपना घर तक छोड़ दिया था.

जब पुलिस के पास यह मामला पहुंचा तो पुलिस अधिकारियों को यह फैन कोलकाता की गलियों में मिला. जानकारी के मुताबिक, फैन की शिकायत के बाद पुलिस ने श्रवणकुमार नामक इस शख्‍स को कस्‍टडी में ले लिया है.

Related Post:  मुंबई: मुर्गा व्यापारियों पर शिवसैनिकों की गुंडागर्दी, पिटाई का वीडियो वायरल
abhi

विधायक सिरसा ने की दीपिका, रनबीर और करन जौहर के खिलाफ FIR की मांग, कहा- मैं आखिर तक लड़ूंगा

Previous article

कामरान अकमल ने कहा- आमिर ने संन्यास लेकर गलत मिसाल पेश की, कुछ और प्लेयर भी यही करेंगे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.