0

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट काफी समय से शिफ्ट हो रही है। 2019 की शुरुआत में कंगना रनौत की मेंटल है क्या के साथ सुपर 30 की टक्कर चर्चा में थी। कंगना की मणिकर्णिका तो रिलीज हो गई मगर ऋतिक ने अपने फिल्म की डेट शिफ्ट कर दी। मगर एक बार फिर से दोनों का सामना हुआ।  कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक रोशन पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए जिसके बाद सोशल मीडिया पर चल रही इस बहस को देखते हुए ऋतिक ने अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट को बदलने का फैसला लिया। अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ह्रितिक ने एक लेटर शेयर करते हुए कहा कि वो ऐसे किसी भी हंगामे की वजह से होने वाली किसी भी मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए फिल्म की डेट आगे बढ़ा रहे हैं। जिसके बाद अब ऋतिक की फिल्म सुपर 30 की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

जी हां, ऋतिक की सुपर 30 के अपोजिट कंगना की मेंटल है क्या थी। मगर अब फिर से ऋतिक रोशन की फिल्म की रिलीज डेट शिफ्ट हुई है। अब फिल्म 26 जुलाई की जगह 12 जुलाई को रिलीज होगी। मगर फिल्म को इस बार फिर से एक नई फिल्म के साथ क्लैश का सामना करना पड़ेगा।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि सुपर 30 की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। ये फिल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी। बता दें कि इस दिन एक और फिल्म रिलीज होने जा रही है। फिल्म का नाम है जबरिया जोड़ी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ काम करते नजर आएंगे। क्लैश से बचती आ रही ऋतिक की फिल्म को आखिरकार इसका सामना करना ही पड़ेगा।

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला रिएक्शन, अमिताभ बच्चन ने भी दी बड़ी नसीहत

Previous article

रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 7 की जज होगी करीना कपूर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.