0

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में रामपुर थाना क्षेत्र में एक कावड़िए की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव किया है. इस घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमें कावड़िया की मौत से गुस्साए लोग पुलिस पर पथराव करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल घटना डीजे बंद करने को लेकर हुए बवाल में 1 कावड़िए की मौत की मौत के बाद हुई. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

दरअसल यह मामला मथुरा के रामपुर थाना क्षेत्र का है. जहां पर कांवड़िए एक सड़क से गुजर रहे थे. पास में शव का अंतिम संस्कार की विधि चल रही थी. जिस पर दूसरे समुदाय के लोगों ने कांवड़ियों को डीजे बंद करने को कहा. लेकिन कावड़ियों ने डीजे बंद नहीं किया जिसपर दो गुटों में आपसी कहासुनी हुई और यह कहासुनी अचानक ही हिंसक हो गई और इस कदर हिंसा हुई कि दो गुटों के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया.

Related Post:  इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायधीश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा- सुप्रीम कोर्ट के जजों का सलेक्शन चाय और दावतों में किया जाता है

इस घटना में कुल 9 लोग जख्मी हुए जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी 9 लोगों में से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी था. जिसकी मौत हो गई जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने कांवरियों को ही हिरासत में लिया था जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर अपना गुस्सा दिखाया और तुरंत कावड़ियों को रिहा कर मांग की है.

abhi

महाराष्ट्र के हिंगोली जिले में ईद-उल-अजहा पर दो समूहों के बीच झड़प

Previous article

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने ओपन लेटर में लिखा- घरेलू हिंसा की शिकार मैं हुई हूं, मेरी मां नहीं

Next article

You may also like

More in Top Stories

Comments

Comments are closed.