0

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और बच्चों के साथ मालदीव में छुटियाँ मनाकर कुछ ही दिनों पहले मुंबई में लौटे। उनकी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल भी हुई। अब ऐसे में गौरी खान ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा शेयर किया जो फैंस को बिलुकल भी पसंद नहीं आया। जिसकी वजह उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। मामला इतना बढ़ गया कि उन्हें अपनी पोस्ट को डिलीट करना पड़ा।

Related Post:  इंटरनेट पर बवाल मचा रहा जाह्नवी कपूर का वीडियो, जिसने भी देखा पुछा ‘ऐसा तुम कैसे कर सकती हो’, वायरल हो गया वीडियो

वैसे गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन समेत कई बड़े सेलेब्स के घर को डिजाइन किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि क्रिएटिविटी उनके खून में और उनकी नई पोस्ट में ये साफ झलकती है। गौरी खान ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक पेटिंग शेयर की और लिखा ब्लैक ड्रामा, #robertoferri #interiordesign #design #decor”!

गौरी खान की ये पोस्ट कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने उन पर न्यूडिटी को प्रमोट करने का आरोप लगाया।

Related Post:  Kapil Sharma और Sunil Grover में हो गई है दोस्ती, इन्होंने करायी सुलह…!

इसके बाद गौरी ने अपनी पोस्ट का डिलीट कर दिया।

abhi

कंगना ने कहा-मानती हूं, बात रखने का मेरा तरीका सही नहीं था, मगर पानी सिर से ऊपर चला गया था

Previous article

वाइफ गिन्नी को लेकर बेबीमून पर निकले कपिल शर्मा, कनाडा में बिताएंगे दस दिन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.