0


हाॅलीवुड डेस्क. जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म का टाइटल’नो टाइम टू डाई’ रखा गया है। सीरीज केट्विटर अकाउंट पर 30 सैकंड के टीजर पोस्टर के साथ डेनियल क्रेग के साथ इसे रिवील किया गया। फिल्मनो टाइम टू डाई 3 अप्रैलको यूनाइटेड किंगडम और 8 अप्रैल 2020 को यूएस में रिलीज होगी।

जमैका शेड्यूल हुआ शूट :फिल्म का डायरेक्शन कैरी फुकुनागा ने किया है। स्टार कास्ट में 5वीं बार जेम्स बॉन्ड के रूप में डेनियल क्रेग, जेफ्री राइट, लाशना लिंच, रामी मलेक, ली सिडक्स, एना डे आर्म्स, रोरी किन्नीयर, डेविड डेन्सिक और रॉल्फ नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म की शूटिंग का जमैका शेड्यूल पूरा हुआ है।

विवादों-हादसों के बीच चल रही शूटिंग : बॉन्ड सीरीज की इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के पहले से ही विवादों में आ गई थी। वहीं इसके शुरू होने के बाद से ही कई नए विवाद और हादसे हो चुके हैं। मई में शूटिंग के दौरान घायल हुए डेनियल क्रेग को माइनर एंकल सर्जरी करवानी पड़ी। जून में पाइनवुड स्टूडियो में सेट विस्फोट हो गया, जिससे सेट को काफीनुकसान हुआ।जून में ही एक अधेड़ व्यक्ति को पाइनवुड स्टूडियो के फीमेल वॉशरूम में कैमरा छिपाने के आरोप में पकड़ा गया था।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


25th installment of classic spy series James Bond will release with title No Time to Die

abhi

द गर्ल ऑन द ट्रेन में खून से सना परिणीति का चेहरा, निभा रही हैं एल्कोहलिक मीरा का किरदार

Previous article

उत्तराखंड : बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्टर उत्तरकाशी में क्रैश, तीन लोग थे सवार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.