0

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों लंदन में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल सुहाना आए दिन अपने लेटेस्ट फोटो, वीडियो और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लंदन में पढ़ाई के साथ ही साथ अपनी कॉलेज लाइफ एन्जॉय कर रही सुहाना खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन वायरल तस्वीरों में सुहाना खान का लुक काफी डिफरेंट नजर आ रहा है। अपने दोस्तों की गैंग के साथ थीम पार्टी एन्जॉय करतीं सुहाना ग्लैमरस लग रही हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का पोल डांस करते हुए का वीडियो जहां एक तरफ जबरदस्त धमाल मचा रहा है। वहीं अब सुहाना की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर के अंदर सुहाना के साथ जो लड़के खड़े हैं उनमे से ज्यादातर शर्टलेस है, यहीं वजह है जिसके चलते सुहाना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

शर्टलेस लड़कों के साथ फोटो कल्कि करने पर कुछ ने जहां सुहाना  खान को कलचर के महत्व समझाए, तो किसी ने कहा कि वह मुस्लिम लड़की है उन्हें ऐसा करने पर शर्म आनी चाहिए। वहीं, दूसरी और कुछ लोग सुहाना का सपोर्ट करते नजर आएं। एक यूजर ने सुहाना का साइड लेते हुए लिखा हर लड़की को अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीने का हक। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने तो सुहाना की खूबसूरती की जमकर तारीफ की।

आपको बताते चले कि सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उनके डेब्यू को लेकर शाहरूख का भी बयान आया था। शाहरुख चाहते हैं कि उनके बच्चे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे उसके बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे।

मानहानि मामले ने बढ़ी कंगना रनौत की मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया समन

Previous article

‘पति पत्नी और वो’ में कुछ ऐसा किरदार निभाने वाली हैं भूमि पेडनेकर, मुदस्सर अजीज फिल्म के निर्देशक हैं

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.