0

मुंबई से सटे विरार में रिश्तों को तार तार करने वाला मामला सामने आया है जहां पुलिस ने एक ठरकी ससुर को गिरफ्तार किया है. ससुर के अत्याचारो से परेशान बहू अपनी इज्जत बचाने के लिए मोबाइल पर अधर्मी ससुर के काले कारनामों को कैद कर पुलिस को दिखाया. जिसमे ससुर बहू को गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा है.

ये कोई पहला मामला नहीं है इसके पहले भी कई मामले इस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं लेकिन इस तरह के मामले कम ही पुलिस स्टेशन तक पहुंचते हैं. इस महिला ने हिम्मत दिखाई और ये पुलिस स्टेशन तक पहुंची इस लिए महिला के हिम्मत की दाद देनी चाहिए ताकि इस तरह रिश्तों को षरसार करने वाली घटना को अंजाम देने वाले लोगों का हौसला ना बढ़े.

Related Post:  बिजली विभाग का एक और कारनामा, 70 साल के बुजुर्ग को भेजा 128 करोड़ का बिल

दरअसल ससुर बहु के साथ घर में अकेला रहता है और काफी समय से ये अपनी भौ को इस तरह से परेशान कर रहा था जिसकी अश्लील हरकतों से तंग आकर बहू ने सौर को सबक सिखाने का मन बनाया और ससुर की हरकतों को मोबाइल के कैमरे में कैद कर पुलिस के सामने ससुर का पर्दाफाश किया

विरार पुलिस ने एक ऐसे विकृत मानसिकता वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और अब पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है पुलिस के मुताबिक ससुर शराब के नशे में बहू के साथ छेड़छाड़ किया करता था.

Related Post:  इन नौनिहालों के मौत का ज़िम्मेदार कौन ? अगर गलत तरीके से चल रहा था कोचिंग तो इजाज़त किसने दी ….. उन अफसरों पर कार्यवाही कब
abhi

‘सिद्धू’ के सहारे सिखों साधेगी कांग्रेस, मिल सकती है दिल्ली कांग्रेस की कमान

Previous article

डिलीवरी के 11 दिन बाद गैब्रिएला ने फ्लॉन्ट की स्लिम बॉडी, इंस्टाग्राम पर शेयर की सेल्फी

Next article

You may also like

More in Top Stories

Comments

Comments are closed.