0

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ इन दिनों यूट्यूब पर छाये हुए हैं. उनकी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ की रिलीज को अभी दो महीने की हुए हैं लेकिन यूट्यूब पर इस फिल्म ने सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं. यूट्यूब पर इस फिल्म को अब तक
5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसकी घोषणा किसी और ने नहीं बल्कि खुद फिल्म की लीड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर पर की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

वहीं अगर बात फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ के सॉन्ग की करें तो लोगों में इसका जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है खासकर हिंदी भाषी राज्यों में. इसके अलावा ‘बलमुआ कैसे सजनवा कैसे’ गाने ने तो यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. इस गाने के बोल लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने और म्यूजिक दिया है रजनीश मिश्रा ने.मशहूर सिंगर कल्पना की आवाज में गाया गया यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है.

कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा से भरपूर ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ ने यूट्यूब पर कई रिकार्ड बना दिए हैं. दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ, आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा स्टारर फिल्म को डायरेक्ट किया है मंजुल ठाकुर ने. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

कुछ दिनों पहले हुआ था ससुर वीरू देवगन का निधन, काजोल ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

Previous article

देश-विदेश में मशहूर थे लेखक गिरीश कर्नाड , सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में निभाए किरदार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.