0

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान बीते कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। कुछ दिनों पहले इमरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। बी-टाउन में ऐसी अफवाह थी कि पत्नी अवंतिका और इमरान खान के बीच दूरियां आ गई हैं और दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर हैं। वह अपने पेरेंट्स के घर चली गई हैं। वहीं, अब गुरुवार को इमरान को मुंबई में एक जिम के बाहर देखा गया। लंबे समय बाद कहीं नजर आए इमरान इस दौरान पहले से काफी अलग नजर आए। तस्वीरों में एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और लॉग शॉट्स में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कैप भी पहनी हुई है। मुस्कुराते हुए इमरान खान काफी कमजोर और थके हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर इमरान खान के फैन्स उनकी सेहत के प्रति चिंता जता रहे हैं। इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने अलग अलग कयास लगाने भी शुरू कर दिए हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद इमरान खान बीमार हैं जिसकी वजह से वो काफी कमजोर हो गए हैं।

एक यूजर ने लिखा-उम्मीद है इमरान ठीक होंगे, वह पहले से काफी अलग लग रहे हैं।
एक अन्य यूजर ने लिखा-इमरान ने वजन कम कर लिया है, उम्मीद है उनकी लाइफ में सब ठीक है।
एक और यूजर ने लिखा-इमरान को लंबे समय बाद देखकर अच्छा लग रहा है। उनका वजन काफी कम हो गया है और पहचान में नहीं आ रहे। मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं और उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर मिस कर रहा हूं।
एक अन्य यूजर ने लिखा-पत्नी से अनबन के कारण हो सकता है काफी स्ट्रेस में हों इसलिए वजन काफी कम हो गया है।

आपको बता दें कि इमरान खान ने साल 2008 में फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी। हालांकि उसके बाद उनकी किसी भी फिल्म को इतनी सफलता नहीं मिली। पिछली बार वो साल 2015 में कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में नजर आए थे।

Satte Pe Satta Remake : शाहरुख़- अक्षय नहीं ह्रितिक रोशन निभाएंगे अमिताभ बच्चन का रोल

Previous article

मिशन मार्स पर बनी एकता कपूर की वेब सीरीज में साइटिस्ट का किरदार निभाएंगी साक्षी तंवर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.