0

हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की स्मोकिंग करते हुए तस्वीरें वायरल हो गयी थी। जिसके बाद प्रियंका सोशल मिडिया पर ट्रोल हुयी थी। प्रियंका का सिगरेट पीना इस वजह से भी चर्चा में रहा क्योंकि उन्हें अस्थमा है। साथ ही वह खुद भी सिगरेट को सेहत के लिए खतरनाक बताकर ट्वीट कर चुकी थीं। अब ऐसे में पीसी की इस तस्वीर के बाद बाकि बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस के मन में अपने स्टार्स को लेकर सवाल खड़ा हो गया है |जबकि, इसी सवाल का शिकार हुई है बॉलीवुड स्टार बिपाशा बासु।

Related Post:  ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने पर शिवसेना ने उठाया सवाल

दरअसल, बीते दिन बिपाशा ने अपने फैंस के साथ लाइव इंटरेक्शन किया। इस दौरान कुछ फैंस ने उन्हें प्रियंका की मॉकिंग की याद दिलाकर सवाल किए। फैन ने उनसे पूछा क्या आप सिगरेट पीती हैं? यह सवाल सुनते ही बिपाशा ने भी करारा जवाब दिया। इस सवाल के जवाब में बिपाशा ने कहा- ‘मैं हमेशा अपने आसपास के लोगों को भी स्मोक नहीं करने की सलाह देती हूं। बिपाशा से पहले हाल ही में कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाली सुमोना ने भी अपनी स्मोकिंग तस्वीर पर सफाई दी थी।

Related Post:  मिडिया को गालियाँ देकर, और देशभक्ति की कविताएँ पढ़कर क्या कंगना अपनी दुकान चलाना चाहती है

दरअसल, सुमोना की 2 साल पहले शो के बैक साइड सिगरेट पीते हुए दिखाई दी थीं। सुमोना की यह तस्वीर काफी चर्चा में रही। इस तस्वीर के वायरल होने के 2 साल बाद सुमोना ने इस पर हाल ही में सफाई दी। सुमोना ने कहा कि अब उन्होंने सिगरेट छोड़ दी है।
बता दे, प्रियंका की सिगरेट पीते हुए तस्वीर मियामी बीच की थी। जहां पर शिप पर वह पति निक जोनस और मां के साथ नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं है जो इस तरह से सिगरेट पीते हुए दिखाई दीं। कई सारे स्टार्स कई बार स्मोकिंग करते हुए स्पॉट हुए।

Related Post:  सोनम कपूर के बर्थडे पर दीपिका पादुकोण को कॉपी करती दिखीं मलाइका अरोड़ा
abhi

टीम इंडिया की जर्सी पर ओप्पो की जगह बायजू का लोगो दिखेगा, विंडीज दौरे के बाद बदलाव होगा

Previous article

सेक्रेड गेम्स 2; आध्यात्मिक गुरु रजनीश ओशो पर आधारित है पंकज त्रिपाठी का गुरुजी वाला किरदार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.