भाभी जी नेहा पेंडसे के घर से हुआ लाखों के गहने हुए चोरी, मुंबई पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ के बाद नौकर को किया गिरफ्तार

‘भाभी जी घर पर है’ की ‘अनीता भाभी’ के घर कुछ ऐसा हुआ जिसने उनकी बेचैनी बढ़ा दी है। अब जब भाभी जी परेशान है तो उनके फैंस भी परेशान हैं।    मामला टीवी पर ‘भाभी जी घर पर है’ की ‘अनीता भाभी’ का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे से जुड़ा है दरअसल नेहा के घर पर लाखों के गहनों कि चोरी हो गई थी। हालाँकि पुलिस ने मामले कि तफ्तीश कर घर के नौकर को 6 लाख की जूलरी चुराने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। नेहा, मुंबई के बांद्रा वेस्ट की एरीतो बिल्डिंग में रहती हैं। 23वीं मंजिल पर इनका आशीयाना बना है। नेहा को जब चोरी के बारे में पता चला तो उनके पति शार्दुल सिंह बयास के ड्राइवर ने पुलिस में रिपॉर्ट लिखवाई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले कि तफ्तीश शुरू कर दी थी।

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के पति शार्दुल के ड्राइवर रत्नेश झा ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में जाकर एफआईआर दर्ज कराई है। ड्राइवर ने जो पुलिस में FIR दर्ज कराई है, उसके मुताबिक, 28 दिसंबर 2023 को चोरी हुई। शार्दुल ने देखा कि घर से दो गोल्ड की चीजें गायब हैं। एक गोल्ड ब्रेसलेट और डायमंड की अंगूठी। नेहा ने शार्दुल को वेडिंग पर दोनों चीजें गिफ्ट की थीं। जब भी शार्दुल घर से बाहर जाते थे तो ये दोनों चीजें पहनकर जाते थे। दोनों चीजों पर नजर जब नौकर सुमित कुमार सोलंकी की पड़ी तो उन्होंने चुरा ली। ड्राइवर का कहना था कि सोलंकी, नेहा और शार्दुल के घर पर ही रहता है और उनके घर का सारा काम करता है।

रत्नेश झा का कहना है कि 28 दिसंबर को उनसे कहा था कि उन्हें 4 साल पहले शादी में हीरे की अंगूठी और सोने के कंगन गिफ्ट में मिले थे वो गायब हैं। शार्दुल आमतौर पर यह गहने बाहर आने जाने में पहना करते थे और घर आते ही वह इन्हें उतारकर अपने नौकर सुमित कुमार सोलंकी को बेडरूम की अलमारी में रखने के लिए दे देते थे। समित भी घर के बाकी नौकरों के साथ परिसर में ही रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

बताया जा रहा है कि शार्दुल जब घर से कहीं बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे तब उन्हें अलमारी में अपने गहने नहीं मिले। इसके बाद उन्होंने घर के सभी नौकरों से पूछताछ की, लेकिन से भी कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई। इस दौरान नौकर सुमित घर पर मौजूद नहीं था। जब उसे कॉल किया गया तो उसने कहा कि वह कोलाबा में अपनी मौसी के घर पर है। इसके बाद जब सुमित से गहनों के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसने अलमारी में ही सारे गहने रखे थे।

शार्दुल ने हर जगह गहने ढूंढे, लेकिन उन्हें घर में जब कहीं अपनी ज्वेलरी नहीं मिली तो उन्होंने सुमित से तुरंत घर लौटने को कहा। हालांकि, सुमित बहुत देर से घर वापस आया। इस कारण शार्दुल का शक नौकर पर और गहरा होता गया। इसके बाद ही शार्दुल ने अपने ड्राइवर से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के लिए कह दिया। फिलहाल पुलिस ने नौकर सुमित को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है। पुलिस को अब तक गहने नहीं मिले हैं।