0

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ सालों से हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स में बिजी होने के कारण बॉलीवुड से नदारद थीं. अब देसी गर्ल फिल्‍म ‘द स्‍काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में फिर वापसी कर रही हैं. मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया. प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्‍तर की इस फिल्‍म के ट्रेलर को एक तरफ जहां बेहद पसंद किया जा रहा है वहीं फिल्‍म के एक सीन पर महाराष्‍ट्र पुलिस से धमकी मिल गई है. प्रियंका ने एक डायलॉग बोला है जिसके बाद महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया है.

महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा के डायलॉग को शेयर करते हुए लिखा,’ IPC की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना.’ प्रियंका को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्‍होंने तुरंत इसपर प्रतिक्रिया दी.

Related Post:  प्रियंका चोपड़ा के सिगरेट पीने के बाद लोगों ने बिपाशा बासु से पूछे सवाल

अभिनेत्री ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा,’ Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्‍लान बी अपनाना पड़ेगा.’ उन्‍होंने इस ट्वीट में फरहान को भी टैग किया है. दरअसल फिल्‍म के डायलॉग में फरहान कहते हैं,’ तुम देखना अदिति, एक दिन मैं इतने पैसे कमाऊंगा कि इन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसके जवाब में प्रियंका कहती हैं,’ एक बार आयशा ठीक हो जाये ना, फिर साथ में बैंक लूटेंगे.’

गौरतलब है कि, फिल्‍म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है. ‘द स्‍काई इज पिंक’ इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्‍तर के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Related Post:  #Article370 : बॉलीवुड सेलेब्‍स ने केंद्र के फैसले का किया स्‍वागत, कहा- पीएम मोदी को सलाम
abhi

सलमान खान ने शेयर किया 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर, बोले- स्वागत तो करो हमारा

Previous article

 इमरान की पत्‍नी की मां का छलका दर्द, बोलीं – सुलह कराने पहुंची तो ऐसा था दामाद का रियेक्‍शन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.