0

मानसिक परेशानी से जूझ रही रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की हालत बिगड़ गई है, जिस वजह से अगले 24 घंटे तक उन्हें डॉक्टरों की सख्त निगरानी में रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही सुनैना की कुछ दिनों से हालत गिरती जा रही है। पिछले कुछ दिनों से सुनैना की तबीयत काफी खराब चल रही थी, लेकिन अब उनकी बिगड़ी सेहत रोशन परिवार के लिए बड़ी चिंता का विषय है। बता दे, यह डिसऑर्डर एक मानसिक विकार है। इसमें व्यक्ति का मिजाज तेजी से बदलता है।  इस स्थिति में व्यक्ति बहुत ज्यादा उन्मादी या फिर बहुत ज्यादा निराशा या अवसाद का अनुभव करता है। इसका इलाज सालों या फिर जिंदगी भर चल सकता है।उनकी स्थिति से दुनिया बेखबर नहीं है, लेकिन अब जो उनकी हालत है उससे रोशन परिवार काफी स्ट्रेस में है। बॉलीवुड एक्टर ह्रितिक रोशन अपनी बहन सुनैना के काफी करीब है। अक्सर सोशल मीडिया पर ह्रितिक अपनी बहन के साथ फोटो शेयर करते हुए नजर आते है।

सुनैना ने साल 2018 में डिप्रेशन से जुड़ी अपनी परेशानी के बारे में खुलकर बात की थी। सुनैना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पसर्लन लाइफ से लेकर बचपन और अपनी बीमारी के लेकर कई खुलासे किए थे। अपने खुलासे में सुनैना ने बताया था कि वह काउंसिलर के पास जाती हैं, जो उन्हें इस स्थिति से उबरने में मदद करते हैं। उन्होंने मानसिक बीमारी को लेकर जागरूकता बढ़ाए जाने और इन बीमारियों का इलाज करवाने के लिए लोगों को बिना झिझक के डॉक्टर के पास जाने की बात पर जोर दिया था।

सुनैना ने बताया था कि उनकी टुबर्क्यलोसिस मेनिन्जाइटिस, वजन और कैंसर से जंग के साथ ही असफल रिश्ते ने डिप्रेशन की वजह बने। उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि वह घर के बाहर भी नहीं निकलती थीं। ऐसी स्थिति में उनकी मनोरोग चिकित्सक ने बहुत मदद की थी।

Kathua rape and murder Case : फैसले पर बॉलीवुड स्टार्स ने जताई ख़ुशी, #ProudOfTheSystem

Previous article

सोशल मीडिया: मिनी माथुर ने ट्रोल को दिया मुहंतोड़ जवाब, कहा- उम्र बढ़ने से टैलेंट कम नहीं होता

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.