0

फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली द्वारा दायर किये गए मानहानि मामले में कंगना रनौत की मुश्किलें बढती नज़र आ रही हैं. मुंबई की एक अदालत ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ समन जारी किया है. दरअसल आदित्य पंचोली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुक़दमा दायर किया था. मामले की अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी.

आपको बता दें कि साल 2017 में आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ 4 मानहानि का मुक़दमा दायर किया था. आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी का आरोप है कि कंगना रनौत ने नॅशनल टेलीविजन तो उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर उनकी छवि धूमिल की कोशिश की है.

गौरतलब है कि आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है. कंगना टीवी पर कई बार आदित्य पंचोली द्वारा यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है. तो वहीं आदित्य पंचोली ने न सिर्फ कंगना के आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए सिरे से ख़ारिज किया बल्कि कोर्ट में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ मानहानि का मामला भी दर्ज कराया. वहीं इस पूरे मामले पर आदित्य पंचोली का कहना है कि बिना किसी सबूत के मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया. जिसकी वजह से मेरी और मेरे परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा. जिसके चलते मैने कानूनी लडाई लड़ने का फैसला लिया.

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से हुए विवाद पर तोड़ी चुप्पी

Previous article

ट्रोल आर्मी को चपेट में आई सुहाना खान, यूजर्स देने लगे इस्लाम की दुहाई

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.