0
मुंबई: सोशल मीडिया पर Ban On Mika Singh ट्रेंड कर रहा है. ऑल इंडियन सिने वर्कर्स असोसिएशन ने मीका पर पाकिस्तान में दिए उनके परफॉर्मेंस के चलते बैन लगा दिया है. बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने बीते दिनों करांची में परफॉर्म किया था. जिसके बाद उनकी इस परफॉर्मेंस को लेकर विवाद खड़ा हो गया था.

जहां एक तरफ उन्हें देश भर से सोशल मीडिया पर विरोध और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा वहीं, अब इसे लेकर उनके खिलाफ सख्त कदम उठाया गया है. बीती रात ऑल इंडियन सिने वर्कर्स असोसिएशन ने मीका पर इस परफॉर्मेंस के चलते बैन लगा दिया है. सिने असोसिएशन द्वारा जारी एक बयान में ये भी कहा गया है कि यदि कोई भी इस बैन के खिलाफ जाकर मीका के साथ काम करता है तो उस पर लीगल एक्शन लिया जाएगा.

Related Post:  संजय दत्त की बेटी के ब्वॉयफ्रेंड की मौत, दुखद घटना से टूट गयी त्रिशाला दत्त

विवाद की वजह दाऊद का परिवार 
आठ अगस्त की रात पॉप सिंगर मीका सिंह ने करांची के एक महलनुमा बंगले में परफॉर्म किया था. कहा जा रहा है कि इस पार्टी में आईएसआई के शीर्ष अधिकारी और भारत के मोस्टवांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्य शामिल थे. इस जश्न का आयोजन पकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री परवेज मुशर्रफ के करीबी माने जाने वाले अदनान असद ने किया था.

मीका सिंह नाइट का आयोजन 
जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर ‘मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया था. कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था, जोकि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था.

Related Post:  Bharat Box Office Collection Day 2: 100 करोड़ की तरफ तेजी से दौड़ रही सलमान खान की फिल्म
abhi

370 हटाने का विरोध करने वालों को PM मोदी ने बताया आतंकवादियों का समर्थक 

Previous article

बिहार में बहार: पूर्व IPS अजय वर्मा को पटना में बाइकर्स गैंग ने बीच बाजार पत्नी, बेटी और बेटे के सामने जमकर पीटा

Next article

You may also like

More in Top Stories

Comments

Comments are closed.