0
ऑनलाइन फूड  डिलीवरी एप  जोमैटो ने डिलीवरी बॉय का धर्म जानने के बाद ऑर्डर कैंसिल करने वाले  शख्स को करारा जवाब दिया है. दरअसल जोमेटो पर अमित शुक्ल नाम के एक शख्स ने खाना ऑर्डर किया था.लेकिन  मैसेज के जरिए जब उन्हें पता चला कि एक मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय उनका खाना लेकर आ रहा है तो उन्होंने सावन महीने का हवाला देते हुए जोमेटो से डिलीवरी ब्वॉय बदलने को कहा लेकिन जोमेटो ने इससे इनकार कर दिया.  इसके बाद अमित शुक्ल ने ऑर्डर कैंसल कर दिया और जोमेटो से रिफंड देने की मांग की.लेकिन जोमेटो ने अमित शुक्ल को जो जवाब दिया उसकी सोशल मिडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है.
दूसरी तरफ ऑर्डर कैंसिल करने वाले अमित शुक्ल  ने ट्वीट करते हुए  लिखा, ”अभी जोमैटो पर एक ऑर्डर कैंसिल किया. उन्होंने एक गैर हिंदू राइडर (डिलीवरी ब्वॉय) को खाने की डिलीवरी के लिए भेजा. इस पर उन्होंने राइडर बदलने से मना कर दिया और ऑर्डर कैंसिल करने और रिफंड के लिए मना कर दिया.”
तो वहीं अमित शुक्ला के इस ट्वीट के जवाब में जोमैटो ने लिखा, ”खाने को कोई धर्म नहीं है. खाना खुद एक धर्म है.’
जोमैटो की ओर से इस रिप्लाइ के बाद कंपनी के मालिक दीपांकर गोएल ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि ऐसे अगर बिजनेस का नुकसान होता है तो कोई फर्क नहीं पड़ेता. दीपांकर गोएल ने लिखा, ”हम भारत के विचारों और हमारे ग्राहकों-पार्टनरों की विविधता पर गर्व करते हैं. हमारे इन मूल्यों की वजह से अगर बिजनेस को किसी तरह का नुकसान होता है तो हमें इसके लिए दुख नहीं होगा.”
अमित शुक्ल की  सोशल मीडिया पर  यूजर्स  कड़ी आलोचना कर रहे हैं. अमित शुक्ल को लेकर लोनली 2 नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि आप पहले दर्जे के मूर्ख हैं और आपको बस एक पूंछ की कमी है.
करनवीर सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि कृपया अपने नाम से पंडित  हटा दें क्योंकि आपके पास सच्चा ब्राह्मण होने के लिए न तो ज्ञान है, न करुणा और न ही विनम्रता। ब्राह्मण शब्द ब्रह्मा से आया है और जिसका मन ब्रह्म के साथ एक हो जाता है वही ब्राह्मण है.
मोना नाम की एक ट्विटर यूजर ने अमित शुक्ल पर निशाना साधते हुए लिखा कि जोमेटो ने बहुत अच्छा काम किया। मैं इस ऐप का इस्तेमाल करती हूं. अब और ज्यादा करूंगी. इनकी यह बीमारी लाइलाज है और किसी को उन्हें बताना चाहिए कि जिस वाहन पर वो चढ़ते हैं वो मुस्लिम ईंधन पर चलता है, उसका फोन ईसाईयों न बनया था। दुनिया अद्भुत लोगों से भरी हुई है.
Related Post:  ज़ोमैटो का ‘कभी कभी’ ट्वीट हुआ वायरल, सभी ब्रांड ने किया कॉपी
abhi

करण जोहर के पार्टी में ड्रग्स के नशे में धुत थे बॉलीवुड स्टार्स ? वीडियो से मचा बवाल

Previous article

डोप टेस्ट में फेल होने के बाद बोले पृथ्वी शॉ, इसने मुझे झकझोर दिया है

Next article

You may also like

More in Top Stories

Comments

Comments are closed.