0

तस्वीरों में नजर आ रहा ये खाना एक पांच सितारा होटल का है. जी हां, वही पांच सितारा होटल जिसके बारे में तमाम तरह के दावे कर लोगों की जेबें खाली कर ली जाती हैं. जहां एक दिन रुकने का खर्च हजारो में होता हैं. कहीं कहीं तो यह लाखों में होता हैं. लेकिन इन पांच सितारा होटलों के बारे में हम जो खुलासा करने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. गगनचुम्बी आलिशान इमारतों में बने इन होटलों की रोशनी में छिपा होता हैं एक स्याह सच, जिसके बारे में कोई नहीं जनता.

दरअसल इन होटलों में चलता हैं लोगों को लूटने का गोरखधंधा और किया जाता है उन्हें स्वास्थ के खिलावाड़. ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये दावा हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा का, जिनकी फिल्म सेक्शन 375 का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. उनका कहना है कि वे जिस बड़े और महंगे होटल में रुकी हुई हैं वहां पर जरुरत से ज्यादा पैसे देने के बाद उन्हें ढंग का खाना नहीं मिल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमे एक प्लेट में रखी गई कुछ खाने की चीजों में से कीड़े निकलते दिखाई दे रहे है. इस वीडियो में कीड़े को प्लेट पर चलते आप आसानी से देख सकते हैं.

सिर्फ यही नहीं इस वीडियो में मीरा चोपड़ा ने बताया कि मैं अहमदाबाद के एक महंगे होटल में हूं, मैंने ये खाना मंगाया है. लेकिन इनलोगों ने मुझे जो खाना दिया है उसमें कीड़े हैं. मैं यहां रुकने के बहुत ज्यादा पैसे दे रही हूं. मैं पिछले एक हफ्ते से हूं और जबसे यहां आई हूं, तबसे बीमार हूं. और मुझे अब समझ में आ रहा है कि मैं यहां आकर क्यों बीमार हो गई. इसे हम लोग इग्नोर नहीं कर सकते.’

वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है कुछ दिनों पहले फिल्म अभिनेता राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने अपना एक बिल दिखाया था. जो कि एक बड़े और महंगे होटल का था. इस बिल में 2 केलों के लिए उनसे 442 रुपए वसूले गए थे. राहुल बोस के शिकायत से भरे इस वीडियो में एक्साइज और टैक्स डिपार्टमेंट ने इस होटल पर 25 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था. लेकिन अब मीरा चोपड़ा ने भी अहमदाबाद के एक बड़े होटल की पोल खोलते हुए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है.

abhi

रेलवे स्टेशन पर गाकर गुजारा करने वाली रानू की किस्मत चमकी, हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉर्ड किया गाना

Previous article

शादी के 8 महीने बाद ही अलग हुए माइली-लियाम, सिंगर बोलीं- मैं अपने पति से हमेशा प्यार करती रहूंगी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.