0
  • Hindi News
  • Bollywood
  • Dharmendra, Sunny Deol And Karan Deol Gets Emotional On The Set Of Dance Deewane

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 11:28 AM IST

किरण जैन/ टीवी डेस्क.  गुजरे जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र हाल ही में बेटे सनी देओल, पोते करण और न्यूकमर सहर बाम्बा के साथ डांसिंग रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे। वहां उन्होंने करण और सहर की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का प्रमोशन किया। सूत्रों की मानें तो वहां एक परफॉर्मेंस देखने के बाद धर्मेंद्र की आंखों में आंसू आ गए। यह देख सनी और करण भी भावुक हो गए। 
 

परफॉर्मेंस में दिखी धर्मेंद्र की जीवन यात्रा

  1. सेट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, “शूटिंग के दौरान कंटेस्टेंट ने धर्मेंद्र को ट्रिब्यूट देने के लिए एक परफॉर्मेंस दी, जिसमें उनकी जीवनयात्रा बताई गई। यह एक्ट धर्मेंद्र के दिल को छू गया और उनकी आंखों से आंसू बह निकले। पापा की नम आंखें देख सनी देओल भी खुद को नहीं संभाल सके और वो भावुक हो गए। करण भी इमोशनल हो गए और वे तुरंत दादा धर्मेंद्र के पास जाकर उनके गले लग गए। बाद में धर्मेंद्र ने एक्ट के लिए कंटेस्टेंट्स का शुक्रिया अदा किया।”

  2. खुद को पापा से बेहतर डांसर मानते हैं करण

    मंगलवार को फिल्म के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में करण ने कहा कि वे अपने पापा से बेहतर डांसर हैं। हालांकि, चाचा बॉबी देओल से अच्छा डांस नहीं कर सकते। बकौल करण, “मैं बुरा डांसर नहीं हूं। अगर जरूरत पड़े तो नाच सकता हूं। लेकिन मैं अमेजिंग डांसर नहीं हूं। अगर आप मुझे कोई स्टेप दिखा दें तो मैं उसे सीख लूंगा। लेकिन अगर आप मुझे अचानक से डांस करने कहेंगे तो मैं नहीं कर पाऊंगा।”
     

  3. पापा ने सिखाया कभी झूठ न बोलना

    करण ने इंटरव्यू में आगे कहा, “मेरे पिता (सनी देओल) मुझसे हमेशा कहते हैं कि किसी भी काम में खुद को 100 फीसदी झोंक दो। कभी अपने आपसे झूठ मत बोलो। चाचा (बॉबी देओल) ने मुझे कहा है कि डांसिंग में ज्यादा फ्लेक्सिबल होना चाहिए।” 

    सनी देओल के डायरेक्शन और धर्मेंद्र के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
     

‘);$(‘#showallcoment_’+storyid).show();(function(){var dbc=document.createElement(‘script’);dbc.type=’text/javascript’;dbc.async=false;dbc.src=’https://i10.dainikbhaskar.com/DBComment/bhaskar/com-changes/feedback_bhaskar_v2.js?vm20′;var s=document.getElementsByTagName(‘script’)[0];s.parentNode.insertBefore(dbc,s);dbc.onload=function(){setTimeout(function(){callSticky(‘.col-8′,’.col-4′);},2000);}})();}else{$(‘#showallcoment_’+storyid).toggle();callSticky(‘.col-8′,’.col-4′);}}
]]>

abhi

एशिया कप में डोप टेस्ट नहीं, क्योंकि एक टेस्ट के 30 हजार रुपए लग रहे

Previous article

इस वजह से अनुराग कश्यप को है जूतों से इतना प्यार, कुछ समय पहले उन्होंने खुद ही ये बात बताई थी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.