0
  • दिलजीत इन दिनों रोर टूर 2019 के तहत यूएस में शो कर रहे हैं
  • अगला इवेंट नसाऊ कॉलेजियम में 14 सितम्बर को होने वाला है 

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 02:05 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने ‌ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट कर 21 सितम्बर को होने वाला ह्यूस्टन टूर स्थगित कर दिया है। दिलजीत ने यह कदम वेस्टर्न इंडियन सिने इंप्लाई फेडरेशन (FWICE) के द्वारा जारी किए गए पत्र के जवाब में उठाया है। 

 

दिलजीत बोले- राष्ट्र हित के लिए सदैव खड़ा हूं : दिलजीत ने इस पोस्ट में लिखा है-

मुझे FWICE के द्वारा जारी किए गए लैटर के बारे में अभी पता चला, जो एक मुंबई मिरर में छपी एक खबर के बाद जारी किया गया था। आज से पहले मेरा फेडरेशन से इस तरह का कोई भी वास्ता नहीं पड़ा है। मैं यह बता देना चाहूंगा कि मेरा कॉन्ट्रेक्ट सिर्फ श्री बालाजी एंटरटेनमेंट के साथ है। मेरी डील और अनुबंध केवल उनके ही साथ हैं। फेडरेशन के लैटर में बताए गए किसी भी संस्था से नहीं हैं। हालांकि फेडरेशन के खत के जवाब में मैंने फिलहाल ह्यूस्टन टूर स्थगित करने का निर्णय लिया है। मैं अपने देश से प्यार करता हूं और हमेशा राष्ट्र हित के लिए खड़ा रहूंगा।

यह था मामला :  दरअसल पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी अमेरिका में अपने एक इवेंट के दौरान दिलजीत से परफॉर्म करवाना चाहते थे। जिसके दिलजीत भी तैयार थे।इवेंट 21 सितंबर को अमेरिका में होने वाला था। हालांकि यह खबर सामने आने के बाद FWICE ने भारतीय विदेश मंत्रालय से सिंगर दिलजीत दोसांझ का वीजा रद्द करने की मांग की थी। 

 

मीका मांग चुके हैं माफी : कुछ दिन पहले मीका सिंह के खिलाफ भी भारतीय सिने वर्कर ने प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। क्योंकि  मीका सिंह ने पाकिस्तान में परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में प्रस्तुति दी थी। जिसके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने सख्ती दिखाते हुए यह फैसला लिया था। हालांकि बाद में मीका सिंह ने सार्वजनिक रूप से इसके लिए से माफी भी मांगी थी। 

abhi

 इमरान की पत्‍नी की मां का छलका दर्द, बोलीं – सुलह कराने पहुंची तो ऐसा था दामाद का रियेक्‍शन

Previous article

‘लालबाग के राजा’ के दरबार से गायब हुईं स्वरा भास्कर की चप्पल, शेयर किया विडियो

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.