0

श्रीनगर हाईवे से गुज़र रही सेना की टुकड़ी के बीच तब हड़कंप मच गया जब उनके दल में मौजूद खोजी कुत्ते ने अलर्ट जारी कर दिया। पहले तो जवानों को किसी लैंडमाइन या विस्फोटक की आशंका हुई, लेकिन जब खुदाई कर देखा गया तो उनकी भी आँखें फटी रह गई। ज़मीन के अंदर इंसान मिला वो भी ज़िंदा।

दरअसल इन दिनों लगातार बारिश की वजह से जम्मू-श्रीगर हाईवे के अलावा कईं जगहों पर भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं और इस वजह से यातायात प्रभावित हो रहा है। लेकिन मंगलवार रात इस हाईवे पर हुए भूस्खलन से ना केवल रास्ता बंद हो गया बल्कि एक शख्स भी इसकी चपेट में आ गया।

Related Post:  चुनाव नतीजों से पहले दिल्ली में विपक्ष की बैठक, कई बड़े नेता रहे गायब 19 दल हुए शामिल

बुधवार को जब सीआरपीएफ की डॉग स्क्वाड यहां का मुआयना करने पहुंची तो ऐसा कुछ हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यहां पर डॉग स्क्वाड के साथ आए डॉगी ने मलबे के नीचे कुछ होने की तरफ इशारा किया। इसके बाद सीआरपीएफ की 72वीं बटालयन के सदस्यों ने मलबे को हटाने का काम शुरू किया।

देखते ही देखते मलबे के नीचे से एक शख्स नजर आने लगा और वो जिंदा होने के साथ ही होशो-हवास में था। उसे जिंदा देख स्क्वाड के सदस्यों ने तुरंत उसके आसपास का मलबा हटाया और उसे किसी तरह बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है।

Related Post:  ICC World Cup 2019 LIVE England Vs Australia : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

इस रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जवान, मलबे में दबे शख्स के आसपास से मलबा हटा रहे हैं और वो उन्हें देख रहा है। सारी रात मलबे में दबे रहने के बाद शख्स के जिंदा बचने को सब आश्चर्य मान रहे हैं।

abhi

सपा विधायक और आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पर कसा शिकंजा, फर्जी पासपोर्ट मामले में केस दर्ज

Previous article

1.2 बिलियन इम्प्रेशन के साथ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा हैश टैग #PMModiOnDiscovery

Next article

You may also like

More in Top Stories

Comments

Comments are closed.