Connect with us

Bollywood/Fashion

सनी देओल के बेटे का सलमान खान ने इस अंदाज में किया स्‍वागत, कही ये बात

Published

on

सनी देओल ने हाल ही में अपने बेटे करण देओल की डेब्‍यू फिल्‍म ‘पल पल दिल के पास’ का टीजर शेयर किया था. इसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्‍पांस मिल रहा है. टीजर में करण खतरनाक स्‍टंट करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस टीजर की खूब तारीफ हो रही है. साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्‍स भी करण की तारीफ की है जिनमें सलमान खान और शाहरुख खान का नाम भी शामिल है. उन्‍होंने अपने ही स्‍टाइल में करण का स्‍वागत किया है और टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सलमान ने लिखा,’ करण तुम्‍हें मेरी तरफ से ढेरों शुभकामनायें. भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ‘पल पल दिल के पास’ के साथ तुम्‍हारा स्‍वागत है.’ इस बात से सभी वाकिफ हैं कि सलमान, देओल परिवार के करीबी हैं. पिछले दिनों सलमान ने धमेंद्र के बेटे बॉबी देओल का बॉलीवुड में कमबैक कराया था. सलमान ने रेस 3 में बॉबी को एक अहम किरदार ऑफर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी. हालांकि ‘रेस 3′ बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. लेकिन बॉबी देओल की एक्टिंग को दर्शकों ने सराहा था.

Related Post:  सलमान खान ने ‘इंशाल्लाह’ में आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान ने लिखा,’ क्या एक रोमांचक टीज़र है! इस खूबसूरत फिल्म के साथ करण और साहेर को शुभकामनाएं. @iamsunnydeol … टीम को प्यार! #PalPalDilKePass’.

बता दें कि फिल्‍म ‘पल पल दिल के पास’ को सनी देओल ने खुद डायरेक्‍ट किया है. पिछले दिनों उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वे अपने बेटे के डेब्‍यू को लेकर काफी नर्वस हैं. उन्‍हें अब समझ आ रहा है कि उनके डेब्‍यू के समय उ‍न‍के पिता की क्‍या हालत होगी.

Related Post:  Salman Khan की फिल्म Bharat का Anthem Song ZINDA हुआ रिलीज, दिखीं जुनून की कहानी

Continue Reading
Advertisement

Bollywood/Fashion

Sacred Games 2 Review: गणेश गायतोंडे और गुरूजी के बीच फंसी भूत-वर्तमान की गुत्थी, अनुराग कश्यप और नीरज घेवान की सफल मेहनत

Published

on

By

सेक्रेड गेम का इंतजार खत्म होने के साथ ही एक बार फिर अनुराग कश्यप और टीम ने साबित कर दिया कि बेहतरीन पहले सीज़न के बाद दूसरा सीजन और भी रोचक बनाया जा सकता है. लगभग आठ घंटे की सीरीज की कहानी में धार्मिक अंधेपन और आज के दौर की रहनुमाई के पेंच को सुलझाते हुए अनोखी सीख पेश की गई है.
सेक्रेड गेम्स 2

कास्ट: सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी

निर्देशक: अनुराग कश्यप, नीरज घेवान

रेटिंग: 4.5

क्राइम थ्रिलर ‘सेक्रेड गेम्स’ में गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी)  की कई अनसुलझे सवालों की गुत्थी और सरताज सिंह (सैफ अली खान) के पास मामले को सुलझाने और मुंबई को बचाने के लिए सिर्फ दो हफ्तों का बचा वक्त दर्शकों के मन में महीनों से बेकरारी का सबब बना हुआ था. 15 अगस्त की शुरुआत आत 12 बजे होती है, लोग उनींदी आखों से ही सही ये जानने के लिए जागे रहने की कोशिश में जरूर होंगे कि गणेश गायतोंडे के भाग्य और पहले सीजन में उसकी तबाह हो चुकी जिंदगी में तीसरे बाप (गुरुजी) की क्या अहमियत थी?

बहरहाल, खुद को ‘सर्व शक्तिशाली इकलौता भगवान’ मानने का गणेश गायतोंडे का दंभ तब टूटता है जब उसे ‘अहम् ब्रह्मास्मी’ का मर्म पता चलता है. सीजन 2 के दूसरे एपिसोड में वो टर्न बड़ा ही रोचक लगता है जब तीसरे बाप (गुरुजी-पंकज त्रिपाठी) की बात को समझ कर गणेश गायतोंडे अलग एक अलग अहसास होता है. गायतोंडे की तरह समझें तो- हमें अपना हाजमा ठीक रखना चाहिए. हम पेट में, दिल में, मन में, खून में क्या-क्या जहर डालते हैं उसका हिसाब रखना जरूरी है, नहीं तो कौन सा जहर कैंसर बन कर खतरनाक हो जाए, पता ही नहीं चलता है. क्योंकि हम सब अपने-अपने साथ अपना ब्रह्मांड लेकर चलते हैं.

Related Post:  बिहार में बाढ़ से तबाही- शत्रुघ्न सिन्हा, आदिल हुसैन और पंकज त्रिपाठी समेत कई सितारों ने बिहार-असम बाढ़ पर जताई चिंता

सीरीज के दूसरे सीजन में भी पहले सीजर की ही तरह समानांतर दो कहानियां टाइम लाइम में चलती हैं. इन कहानियों में पूर्व-दीप्ति (फ्लैश बैक) इस्तेमाल बहुत ही उम्दा तरीके से किया गया है. नरेटिव्स में गणेश गायतोंडे की आवाज- दो हफ्ते की सरताज सिंह के आरी-किनारी घूम रही कहानियों के साथ-साथ अपनी कहानी को बयान करती है. सीरीज के पहले सीजन के टाइमलाइन में गणेश गायतोंडे की कहानी 90 दशक में आकर रुक गई थी. इस सीजन उसी सिलसिले को आगे बढ़ाया गया है.

गणेश गायतोंडे, सरताज सिंह, माजिद, पारुलकर, त्रिवेदी, और गुरुजी के अवाला जो किरदार सीरीज में अहमियत रखते हैं उनमें से कुसुद देवी यादव का है जो एक एनआईए एजेंट है और केन्या में रहती है. कुसुम, गायतोंडे के बारे में अच्छी तरह से जानती है और इस बात से वाकिफ है कि गायतोंडे से कैसे काम लिया जाए. गायतोंडे, जिसे दूसरे के लिए काम करना बिल्कुल पसंद नहीं है, मगर वह कुसुम के सामने असहाय नजर आता है.

Related Post:  Sacred Games 2 में पंकज त्रिपाठी ने वन-टेक शॉट में दिया 11 मिनट का एक मोनोलॉग

कुसुम अपने देश के लिए यह सब कर रही होती है, जबकि गायतोंडे अपनी आजादी के लिए और ईसा से कुकु की मौत का बदला लेने के लिए. इसके लिए कुसुम एकमात्र सहारा है जो अपने कॉन्टैक्ट से गायतोंडे की मदद कर सकती है. अब यह दिलचस्प है कि गायतोंडे, कुसुम का इस्तेमाल करेगा कि कुसुम, गायतोंडे का. इसे जानने के लिए आपको सीरीज देखनी चाहिए.

गणेश गायतोंडे की कहानी के सहारे 1992 के केन्या और बंबई और सरताज सिंह की 25 दिनों वाली अनसुलझी गुत्थी सुलझाने के दौरान आज की मुंबई में फिल्माए गए सीन्स अलग-अलग कहानियों की तत्कालीन परिस्थितयों को तैयार करते हैं. एक परिस्थिति से दूसरी परिस्थिति में जाने के लिए इस सीरीज में भी पिछले ही सीजन की ही तरह गणेश गायतोंडे के नरेटिव्स और फ्लैश-बैक का सहारा लिया गया है, जो कि कहानी को और रोचक बना देता है.

सेक्रेड गेम्स शायद की कहानी क्राइम थ्रिलर की स्क्रिप्ट का एक शानदार नमूना है. दोनों सीजन में काहनियों की ‘वक्रोक्ति’ यानी कहानियों के उतार चढ़ाव की बात करें तो एक दर्शक के तौर अगले पल होने वाले सीन्स के बारे में होने वाला कौतुहल अपकी सांसे रोक सकता है. 25 दिनों की मुंबई कहानी के पैरेलल गायतोंडे की रहस्यमयी जिंदगी को सीरीज के 16 एपिसोड में बड़े ही रोचक बताया गया है.

Related Post:  जानिये आखिर क्यों ? राधिका आप्टे को ‘विक्की डोनर’ से निकाला गया था, एक्ट्रेस ने किया खुलासा।

तमाम किरदारों की बेहद सधी हुई और सीरीयस एक्टिंग में गणेश गायतोंडे के ठेठ डायलॉग डिलिवरी अपने आप में पिछले सीजन की तरह दूसरे सीजन में ही खुद से ही मुकाबला करती है, गालियों से भरे ज्यादातर डायलॉग्स इस पूरे सीरीज में गणेश गायतोंडे के किरदार के लिए लिखे गए है. क्राइम-थ्रिलर जैसी सीरियस सीरीज का जॉनरा होने के बावजूद गणेश गायतोंडे की मौजूदगी सीरीज में कॉमिक टच देती है. जिसे एक वक्त के अंतराल में देखना काफी दिलचस्प है.

25 दिन के कहानी में बचे दो हफ्ते, गणेश गायतोंडे के अनसुलझे सवाल और सरताज सिंह की जद्दोजहद देखने बाद आपको इस बात का अहसास जरूर होगा कि इसे अंतहीन कहानी के टाइमलाइन में ढाल दिया जाए और सीजन-दर-सीजन इस बेहद अनोखे क्राइम थ्रिलर की सीरीज बनती रहे. यदि एक दर्शक के दिलों में इस सीरीज के प्रति ऐसी इच्छाएं हों तो इसे वाकई अनुराग कश्यप और नीरज घेवान की सफल मेहतन करार दिया जाएगा.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

दिग्गज फिल्म अभिनेत्री विद्या सिन्हा का 72 साल के उम्र में निधन, मुंबई के हॉस्पिटल में ली आखिरी सांस

Published

on

By

मुंबई: दिग्गज फिल्म अभिनेत्री विद्या सिन्हा का 72 साल के उम्र में निधन हो गया है. विघा सिन्हा ने मुंबई के जुहू क्रिटीकेयर हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली. विद्या सिन्हा ने स्टार प्लस के मशूहर सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में सिंकदर की मां बेबे का किरदार निभाया था.

विद्या सिन्हा को हाल ही में दिल की बीमारी के चलते गंभीर हालात में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. विद्या सिन्हा हॉस्पिटल में आईसीयू में एडमिट थीं. गंभीर बीमारी के चलते अभिनेत्री पिछले कुछ वक्त से सीरियल में काफी कम दिखाई दे रही थीं. कुछ वक्त पहले सीरियल में उनकी वापसी हुई थी जो ज्यादा दिन नहीं चली.

Related Post:  ‘पति पत्नी और वो’ में कुछ ऐसा किरदार निभाने वाली हैं भूमि पेडनेकर, मुदस्सर अजीज फिल्म के निर्देशक हैं

विद्या पिछले कुछ सालों से ही दिल और फेफडों की बीमारी से जूझ रही थी. अचानक से बीमारी गंभीर होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. विद्या ने 70 और 80 के दशक में अपने अभिनय के जरिए इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई. विद्या सिन्हा ने ‘छोटी सी बात’, ‘पति पत्नी और वो’ जैसी कामयाब फिल्मों में काम किया.

फिल्मों में काम करने के बाद विद्या ने ‘भाभी और बहू रानी’ सीरियल से टीवी जगत में एंट्री की. विद्या आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में नज़र आई थीं.

Related Post:  ‘पति पत्नी और वो’ के नए लुक को लेकर कार्तिक आर्यन हुए इमोशनल, अनन्या पांडेय का हॉट अवतार

Continue Reading

Bollywood/Fashion

कश्मीर के 10 लोग जिन्होंने Bollywood और TV में बनाई अपनी ख़ास पहचान

Published

on

By

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के तहत केंद्र सरकार की ओर से प्रावधानों को खत्म करने की घोषणा के बाद पूरी दुनिया की निगाहों में है. बॉलीवुड और टीवी से भी जम्मू-कश्मीर के लोगों का गहरा नाता रहा है. देश के दूसरे अन्य राज्यों की तरह यहां से आने वाले तमाम लोग टीवी और फिल्मी दुनिया के बड़े नाम हैं. इनमें एक नाम महबूबा मुफ्ती के भाई का भी शामिल है. आइए जानते हैं मनोरंजन जगत में और कौन कौन सितारे सक्रिय हैं और वे क्या काम करते हैं, जिनका संबंध जम्मू-कश्मीर से है.

अनुपम खेर
अनुपम खेर कश्मीरी पंडित हैं. अनुपम खेर ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले का स्वागत किया है. वो इस फैसले बेहद खुश हैं. अनुपम खेर ने बॉलीवुड में एक से एक फिल्में दी हैं. उन्होंने फिल्म सारांश, दिल, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, हम आपके हैं कौन, स्पेशल 26, कुछ-कुछ होता है जैसी फिल्में की हैं.

विधु विनोद चोपड़ा
विधु विनोद चोपड़ा का जन्म श्रीनगर में हुआ. वो बॉलीवुड के नामी फिल्म डायरेक्टर, स्क्रीनडायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. वो एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, संजू, वजीर, पीके, 3 इडियट्स, मुन्नाभाई सीरीज की फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं. उन्हें अपने डायरेक्शन, सक्रीनप्ले राइटिंग के लिए कई अवॉर्ड भी मिले हैं.

Related Post:  J-K के त्राल में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, फेंका गया ग्रेनेड, गोलीबारी जारी

तसद्दुक हुसैन मुफ्ती
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के भाई तसद्दुक हुसैन मुफ्ती सिनमेटोग्राफर हैं. उन्होंने कई फिल्मों के लिए सिनमेटोग्राफी की है. तसद्दुक हुसैन मुफ्ती को ओंकारा, कमीने जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. तसद्दुक ने American Film Institute से ग्रेजुएशन किया है. तसद्दुक ने दो इंग्लिश शॉर्ट फिल्म Monsieur Renaud and Strike भी की हैं. तसद्दुक पिता की बनाई पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के लीडर भी हैं.

अली गोनी
अली गोनी इन दिनों टीवी शो नच बलिए में नजर आ रहे हैं. एमटीवी के रियलिटी शो स्पिलिटविला से उन्हें पहचान मिली. इसके अलावा वो खतरों के खिलाड़ी 9, ये है मोहब्बतें और कुछ तो तेरे मेरे दरमियान जैसे शोज में भी नजर आ चुके हैं. अली का जन्म जम्मू-कशमीर के Bhaderwah में हुआ. वो कश्मीरी मुस्लिम हैं. एक इंटरव्यू में अली ने बताया भी था कि कश्मीरी मुस्लिम होने की वजह से उन्हें मुंबई में घर किराए पर लेने के लिए मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था.

एकता कौल
एकता कौल को टीवी शो मेरे अंगने से काफी फेम मिला था. वो कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले काफी खुश हैं. इसकी वजह ये है कि एकता कौल कश्मीरी हैं, लेकिन एक्टर सुमित व्यास संग बीते साल शादी के बाद वो नॉन कश्मीरी हो गई थीं. एकता कौल रब से सोना इश्क, बड़े अच्छे लगते हैं, ये है आशिकी, एक रिश्ता ऐसा भी जैसे शोज में भी दिख चुकी हैं.

Related Post:  कोलकाता में BJP-TMC कोहराम जारी, BJP पर विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने का आरोप

संजय सूरी
संजय सूरी ने प्यार में कभी-कभी से बॉलीवुड डेब्यू किया था. संजय सूरी ने सॉरी भाई, होम डिलीवरी, इंसाफ, पिंजर, दिल विल प्यार व्यार और तेजा जादू चल गया जैसी फिल्में की हैं. संजय सूरी का जन्म श्रीनगर में हुआ था. अपनी जिंदगी के 19 साल उन्होंने वहीं बिताएं. उनके पिता एक आतंकी हमले में मारे गए थे. इसी के चलते उन्हें श्रीनगर छोड़कर दिल्ली आना पड़ा था. संजय सूरी हाल ही में नेटफ्लिक्स की चर्चित वेबसीरीज लैला में नजर आए थे.

मोहित रैना
मोहिता रैना भी मूलत: कश्मीरी हैं. उन्होंने अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले का स्वागत किया है. मोहित ने यूनिवर्सिटी ऑफ जम्मू से पढ़ाई की है. मोहित रैना ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से फिल्मी डेब्यू किया था. उन्हें टीवी शो देवों के देव महादेव से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके अलावा वो महाभारत, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, बंदिनी और भाभी जैसे शोज में आ चुकी हैं. इसी साल उन्होंने वेब सीरीज काफिर से डिजिटल डेब्यू किया.

Related Post:  प्रियंका गांधी का पीएम पर तंज, कहा- मोदी का सच अब लोगों के ‘रडार’ पर है

जायरा वसीम
जायरा वसीम भी कश्मीरी मूल की हैं. दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम ने हाल ही में बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. उन्होंने धर्म को कारण बताकर ये फैसला किया था. उनके इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया था. जायरा ने फिल्म दंगल से बॉलीवुड डेब्यू किया था. वो जल्द ही द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं. जायरा को फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था.

कुणाल खेमू
बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू कश्मीर के हैं और उनकी स्कूलिंग भी वहीं से हुई है. कुणाल खेमू आखिरी बार फिल्म कलंक में नजर आए थे. कुणाल गो गो गोवा, कलयुग, गोलमाल अगेन, जख्म जैसी फिल्में कर चुके हैं. कुणाल खेमू ने सैफ अली की बहन सोहा अली खान से शादी कर ली है. उनके एक बेटी भी है.

मानव कौल
मानव कौल डायरेक्टर, एक्टर हैं. उनका जन्म कश्मीर के बारामुला में हुआ था. वो कश्मीर पंडित फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं. मानव कौल वजीर, हैदर, दोबारा, बदला, तुम्हारी सुलू जैसी फिल्में कर चुके हैं.

इन सितारों के अलावा कई और स्टार्स हैं जो फिल्मी दुनिया में अलग अलग भूमिकाओं में सक्रिय हैं.

Continue Reading
Advertisement
Top Stories1 day ago

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में बड़ा धमाका, 5 लोगों की मौत, कई घायल

Top Stories1 day ago

जेटली की हालत नाजुक, हालचाल जानने एम्स जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Top Stories1 day ago

VIDEO: मुंबई में दिन दहाड़े हुई मासूम को अगवा करने की कोशिश, बच्चे ने वीडियो में बयां की आपबीती

Top Stories1 day ago

लता मंगेशकर से मिलने उनके घर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

Top Stories1 day ago

‘साहो’ का नया पोस्टर रिलीज, प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच दिखी लव केमिस्ट्री

Top Stories1 day ago

”साहो’ का नया पोस्टर रिलीज, प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच दिखी लव केमिस्ट्री

Top Stories1 day ago

यूपी में पत्रकार की हत्या से गरमाई सियासत, सीएम ने किया 5-5 लाख के मुआवजे का ऐलान

Top Stories1 day ago

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की पाकिस्तान को दो टूक, कहा अब बात केवल PoK पर होगी

Top Stories1 day ago

बीजेपी नेता के घर पहुंची मंदी की मार, नौकरी जाने के डर से बेटे ने लगाई फांसी

Top Stories1 day ago

हिमाचल में बारिश का जानलेवा तांडव जारी , अब तक 8 लोगों ने गवाईं जान

Top Stories1 day ago

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार के ससुर की छत से गिरकर मौत

Top Stories1 day ago

बन्दूक की नोक पर बीजेपी नेता ने नाबालिग से करता था बलात्कार, यूं पहुंचा सलाखों के पीछे

Top Stories1 day ago

पश्चिम बंगाल में नहीं थम रहा राजनीतिक हत्याओं का दौर , 24 घंटे में दो BJP नेताओं की हत्या

Top Stories1 day ago

सावधान ! इस वेबसाइट्स से न खरीदें ऑनलाइन इंश्योरेंस, हो सकता है आपके बैंक अकाउंट पर हाथ साफ़

Top Stories1 day ago

भूटान में बोले पीएम मोदी, कहा एक दिन भूटान के वैज्ञानिक भी सेटेलाइट बनाएंगे

Bollywood/Fashion4 weeks ago

Chauthi Duniya : News Update

Bollywood/Fashion4 weeks ago

मुश्किलों में फंसी साकी साकी एक्ट्रेस कोयना मित्रा, कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा

Bollywood/Fashion4 weeks ago

गौरी खान ने शेयर की अश्लील फोटो, ट्रोल का मामला बढ़ते ही डिलीट करनी पड़ी पोस्ट

Bollywood/Fashion4 weeks ago

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का नहीं हुआ है ब्रेअकप अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन को किस करते हुए कही दिल की बात

Bollywood/Fashion4 weeks ago

सलमान खान ने ‘पुराने ज़माने की तरह’ पोस्ट की चिट्ठी, फिर पूछा ये सवाल

Bollywood/Fashion4 weeks ago

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन महमूद की आज पुण्यतिथि है, जानिये आखिर क्यों अपने दोस्त अमिताभ बच्‍चन से खफा हो गये थे

Bollywood/Fashion4 weeks ago

Confirmed: एक बार फिर आएगा डेविल, सलमान खान की किक 2 की अगले साल रिलीज

Bollywood/Fashion4 weeks ago

प्रिया प्रकाश वॉरिअर का लिपलॉक किस, कुछ ऐसा कि वायरल होने लगा Video

Bollywood/Fashion4 weeks ago

VIDEO: क्रूज पर पोज दे रही थीं शिल्पा शेट्टी, Oops मोमेंट की शिकार हुई एक्ट्रेस

Bollywood/Fashion3 weeks ago

सारा अली खान की अदाओं से घायल हुए कार्तिक, भाई इब्राहिम से दिखीं अलग बॉन्डिंग

Top Stories3 weeks ago

मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से खाना लेने से ग्राहक ने किया इनकार, तो जोमैटो ने ऐसे सिखाया सबक

Bollywood/Fashion3 weeks ago

स्ट्रीट डांसर के सेट पर बेहोश हुए वरुण धवन, मेडिकल रिपोर्ट में सामने आयी वजह

Bollywood/Fashion4 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह के निशाने पर कट्टरपंथी, बोले- कुछ मुझे देशद्रोही कहते हैं…

Top Stories3 weeks ago

ठरकी ससुर को सबक सीखने के लिए बहू ने बनाया वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bollywood/Fashion4 weeks ago

अनुराग कश्यप समेत 49 सेलिब्रिटीज ने नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी, मॉब लीचिंग के खिलाफ उठाई आवाज

Crime3 months ago

मुंबई के दादर इलाक़े में लगी भीषण आग, 15 साल की बच्ची की हुई मौत

Crime3 months ago

पुलिस कस्टडी में वैन में टिक टॉक वीडियो बना रहा है नागपुर का कुख्यात गैंगस्टर, वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू

Crime3 months ago

पुणे : साड़ी दूकान में लगी भीषण आग में झुलसकर 5 कारीगरों की मौत , कई झुलसे

Maharashtra/Goa3 months ago

VIDEO :खत्म हो रही है ‘सेहरी’ के लिए जगाने की मजबूत रवायत

Crime3 months ago

WATCH : महिला मरीज के सूप में निकली खून से सनी पट्टी, अस्पताल की बड़ी लापरवाही या सजिश ?

Crime4 months ago

मासूम बच्चियों और महिलाओं से करता था अश्लील हरकत, सीसीटीवी ने पहुंचाया जेल

Maharashtra/Goa4 months ago

मुंबई के यारी रोड में सिलेंडर फटने से लगी आग, राहत एवं बचाव कार्य जारी

National4 months ago

पहली बार सामने आया आसमानी तबाही का वीडियो, ओडिशा में ‘फोनी’ चक्रवात से 12 लोगों की गई जान

Crime4 months ago

मानवता हुई शर्मसार, इस शख्स ने बिल्लियों को जिंदा जलाया, देखें वीडियो

Bollywood Crime4 months ago

मॉडल से अश्लील हरकत पर एजाज खान ने दी सफाई, जारी किया ये वीडियो

Bollywood Crime4 months ago

सलमान और शेरा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला, दोनों पर गंभीर आरोप

Crime4 months ago

VIDEO : 100 फ़ीट नीचे कुएं में उतरने पर मिल रहा है सिर्फ एक मटका पानी, पताल से पानी निकालने की जद्दोजहत

Crime4 months ago

श्रीलंका में हमला : न्यूजीलैंड की मस्जिदों पर हुई गोलीबारी का बदला, सामने आया हमलावर का वीडियो

Bollywood Crime4 months ago

VIDEO: शराब के नशे में तेलुगु अभिनेत्री ने IPL मैच में किया ऐसा हंगामा, पुलिस केस दर्ज

Bollywood/Fashion4 months ago

प्रिया दत्त के लिए वोट मांगने उतरे भाई संजय दत्त, कहा दत्त साहब ने जो किया प्रिया उसी को आगे बढ़ा रही हैं

Trending News

Bitnami