0

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की भारत ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की सफलता के बाद भाईजान यानि सलमान अपने नए प्रोजेक्ट की तरफ बढ़ गए हैं। कहा जा रहा है कि, दबंग ख़त्म हो चुकी है और सलमान खान अपना पूरा ध्यान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किक 2’ पर लगा रहे हैं।

सलमान की इस फिल्म को फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म लीड एक्टर कौन होगा ये बात फाइनल हो चुकी हैं,लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन खबरों की माने तो फिल्ममेकर ने 2014 में इस सीक्वल में जैकलीन फर्नांडिज को लेने की बात कही थी। लेकिन बीच में दिशा पाटनी का नाम सामने आया था। अब इस मामले में एक नई जानकारी सामने आई है। इस बात की खुलासा जैकलीन ने किया है।

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो ‘किक 2’ के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने कहा- ‘ साजिद नाडियाडवाला इस समय किक 2 की स्क्रिप्ट पर जोरों से काम कर रहे हैं।’ इस विषय पर बात करते हुए जैकलीन फर्नांडिज ने आगे कहा- ‘जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से साजिद नाडियाडवाला ‘किक 2′ पर काम कर रहे हैं। जब तक फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पर काम पूरा नहीं होता तब तक फिल्म के बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता।’ साजिद नाडियाडवाला के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने आगे कहा- ‘वो अपना काफी परफेक्ट तरीके से करना पसंद करते है।’ आपको बता दें, ‘किक 2’ किक की अगली फ्रैंचाइज हैं।

कोर्टरूम ड्रामे पर बेस्ड फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’, जानें क्या है असली कहानी

Previous article

अथिया शेट्टी को मिल गया बॉयफ्रेंड, इस क्रिकेटर को डेट कर रही एक्ट्रेस – पापा को भी पसंद

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.