0

एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के प्यार के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में जोरों पर है। वैसे एक कहावत है कि, इश्क़ छिपाए नहीं छुपता। अब यह कहावत कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पर एकदम फिट बैठती है। सारा एक चैट शो में पहले ही कबूल कर चुकीं थी कि उन्हें कार्तिक बेहद पसंद हैं और वह उनके साथ कॉफी डेट पर जाना चाहेंगी। इसके बाद फिर दोनों साथ में नजर आने लगे और अब ‘लव आज कल 2’ में साथ भी काम कर रहे हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा और कार्तिक की नजदीकियां दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है।

Related Post:  इस एक्ट्रेस को गाड़ी से उतारकर उबर कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी, जानें पूरा मामला

अब हाल ही में सारा और कार्तिक दिल्ली में नजर आए। दिल्ली में चल रहे एक फैशन शो के दौरान सारा ने रैंपवॉक किया। जबकि फर्स्ट लाइन में बैठे कार्तिक आर्यन और सारा के भाई इब्राहिम उन्हें चियर करते नजर आए। सारा रैंप पर काफी स्टनिंग दिख रहीं थी, लेकिन इस दौरान उन्होंने जिस अंदाज में झुककर वहां मौजूद सभी लोगों को हाथ जोड़कर नमस्ते किया, उसने सभी का दिल जीत लिया। तालियों की गड़गड़ाहट और सिर्फ ‘वाह, वाह’ जैसे शब्द सुनाई देने लगे। सारा के भाई इब्राहिम तो बहन की इस अदा पर खुश हुए ही, वहीं कार्तिक आर्यन भी अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाए। जिसके वीडियो और फोटोज सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे है।

Related Post:  फैंस ने कृति सैनन की लगायी क्लास, एक्ट्रेस ने चुपचाप डिलीट किए सारे फोटो

इवेंट की फोटोज में कार्तिर और इब्राहिम की बॉन्डिंग देखते ही बनती है। कार्तिक ब्लैक कलर की जैकेट और डेनिम जीन्स में दिखे। वहीं अब्राहिम ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। तस्वीरें में उनकी केमिस्ट्री साफ झलक रही है। सारा और कार्तिक ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। हो सकता है कि यह फिल्म की वजह से हो और वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त ही हों। हाल ही में लखनऊ आउटिंग के दौरान एक विडियो सामने आया था जिसमें कार्तिक सारा को भीड़ से बचाते नजर आ रहे थे। यह विडियो खूब सुर्खियों में रहा।

Related Post:  VIDEO: क्रूज पर पोज दे रही थीं शिल्पा शेट्टी, Oops मोमेंट की शिकार हुई एक्ट्रेस
abhi

एटलेटिको मैड्रिड ने रियाल मैड्रिड को 7-3 से हराया; डिएगो कोस्टा की हैट्रिक, 4 गोल किए

Previous article

शादी के बाद स्‍वीमिंग पूल में योग करती दिखीं पूजा बत्रा, यूजर्स बोले- कोई इतना…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.