0

बॉलीवुड और दक्षिण सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर मणि रत्नम को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्‍हें हृदय संबंधी समस्‍याओं के चलते अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि वे पिछले काफी समय से हृदय संबंधी समस्‍याओं से जूझ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि, साल 2004 में भी फिल्‍म युवा के सेट पर भी उन्‍हें हार्ट अटैक आया था. साल 2015 में भी उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती किया गया था. वे श्रीनगा में हॉलीडे मना रहे थे, तभी उन्‍हें सीने में दर्द की शिकायत हुई. उन्‍हें इलाज के लिए दिल्‍ली लाया गया था. हालांकि उनके परिवार ने इसे पब्लिक की नजरों से दूर रखा था.

साल 2018 में एक फिर खबरें अफवाहें उड़ी थी कि उन्‍हें हार्ट अटैक की वजह से एक बार फिर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, डॉक्‍टरों ने बताया था कि यह एक रूटीन चेकअप था, उन्‍हें सीने में दर्द की शिकायत थी. जिसके बाद उन्‍हें घर भेज दिया गया था.

बता दें कि, फिल्म निर्माता देश के सबसे प्रशंसित लोगों में से एक है. वर्कफ्रंट की बात करें तो मणि रत्‍नम फिलहाल फिल्‍म Ponniyin Selvan में बिजी हैं. फिल्म अमरार कालकी के अपन्यास पर आधारित है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन नजर आ सकती हैं. कहा तो यह भी जा रहा था कि यह फिल्म एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ सीरीज़ जितना बड़ा होने वाला है.

दिल्ली पुलिस ने सिख ऑटो ड्राइवर की सड़क पर बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

Previous article

सुहाना खान को नहीं इस बड़ी हस्ती की बेटी को डेट कर रहे हैं KKR के शुभमन गिल, कार ने खोला राज़

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.