0

सुनील शेट्टी हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. उनका व्यक्तित्व काफी प्रभावशाली है और उन्होंने सालों तक एक्शन स्टार के तौर पर सिनेप्रेमियों के दिल पर राज किया है. हालांकि उनको ये कामयाबी इतनी आसानी से नहीं मिली है. हालिया दिनों में मीडिया से बातचीत करते हुए सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में शुुरुआती दिनों के अपने संघर्ष के बारे में बात किया. आईए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा…

खुद ही खतरनाक स्टंट करते थे सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने कहा कि मैं बॉलीवुड का हिस्सा बना तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं फिल्मों में खतरनाक स्टंट करुंगा वो भी खुद से. उन्होंने फिल्मों के स्टंट खुद करने की वजह भी बताई. अन्ना के नाम से लोकप्रिय सुनील शेट्टी ने कहा कि मेरी पहली फिल्म सफल रही लेकिन तब के एक फिल्म आलोचक ने मुझे वुडेन मैटेरियल कहा. उन्होंने, ये भी कहा कि मुझे अपने परिवार के रेस्टोरेंट के व्यवसाय का हिस्सा बनना चाहिए. इस बात को मैंने चुनौती के तौर पर लिया और फिल्मों के खतरनाक स्टंट खुद करने लगा. ऐसा इसलिए ताकि मैं खुद को अलग पहचान के साथ बॉलीवुड में स्थापित कर सकूं.

Related Post:  Mumbai Saga: जॉन, इमरान के बाद अब जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी ‘मुम्बई सागा’ में आएंगे नजर

बेटे अहान को पढ़ाया फिल्मों में संघर्ष का पाठ

उन्होंने अपने बेटे अहान शेट्टी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी बात की. सुनील शेट्टी ने कहा कि ‘मैंने अपने बेटे को समझाया है कि वो शुक्रवार से डरना बंद कर दें जब कोई फिल्म रिलीज होती है. सुनील ने कहा कि मैंने उसे बताया कि यहां कभी सफलता मिलती है तो कभी असफलता. मुझे पता है कि वो सफलता को हैंडल कर लेगा लेकिन उसे सीखना होगा कि असफलता की स्थिति में हालात से कैसे निपटते हैं’. उन्होंने कहा कि ‘लोग उनके बारे में कभी अच्छा लिखेंगे तो कभी बुरा लेकिन इसे संघर्ष के तौर पर लेना होगा क्योंकि फिल्मी दुनिया में जाना आपकी खुद की पसंद थी’.

Related Post:  Mumbai Saga: जॉन, इमरान के बाद अब जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी ‘मुम्बई सागा’ में आएंगे नजर

कन्नड़ फिल्मों में निर्माता के तौर पर किया डेब्यू

सुनील शेट्टी के करियर की बात करें तो उन्होंने हाल ही में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में निर्माता के तौर पर डेब्यू किया है. यही नहीं उन्होंने इस फिल्म में अभिनय भी किया है. दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार सुदीप किच्चा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. इस एक्शन ड्रामा फिल्म का नाम कन्नड़ में पइलवान है और हिन्दी में पहलवान.

abhi

नौ साल बाद ‘इंशाअल्लाह’ से ऋतिक-भंसाली का रीयूनियन, पहले सलमान बनने वाले इस फिल्म का हिस्सा

Previous article

सीपीएल में शाहरुख की टीम की लगातार तीसरी जीत, सेलिब्रेशन में ब्रावो के साथ मिलकर किया लुंगी डांस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.