0

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत हसीना सुष्मिता सेन ने हालही में सोशल नेटवर्किंग ऐप इंस्टाग्राम से जुड़ने की चाहत के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह एक बार इतनी बीमार थीं कि उन्हें लगा कि वह मर सकती हैं और यही वजह है कि उन्होंने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया.

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में, सुष्मिता ने कहा, “मैं बहुत बीमार थी और मेरे बाल झड़ रहे हैं. मैं मून फेसड हो गयी हूं और मुझे स्टेरॉयड भी है. इस दौरान एक बात ने मेरे दिमाग में घर कर लिया, अगर यह मुझे मार देगा, तो लोगो को कभी पता नहीं चलेगा कि मैं कौन थी. तो एक रात, मैं इंस्टाग्राम पर गयी और पेज ओपन किया.

सुष्मिता ने बातचीत के दौरान अतीत से होने वाले स्वास्थ्य के बारे में खुलकर बात की और इसको इंस्टाग्राम डेब्यू के पीछे का अकल्पनीय कारण बताया. फिलहाल कई फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुकी एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर लगभग 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह बॉस महिला होने के नाते किसी को भी फॉलो नहीं करती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल अपनी दोनों बेटियों के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं.

वहीं, जब उनसे प्यार में होने के बारे में सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा, “एक मां होने के नाते और प्यार में पड़ने की बात को मैं हमेशा खुलकर स्वीकार करती हूं.”

अर्जुन कपूर ने किया खुलासा घर में लोग पूछ रहे हैं ‘कब कर रहे हो शादी?’

Previous article

टीवी पर 8 घंटे से ज्यादा काम नहीं करना चाहती करीना कपूर खान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.