0

आईपीएल के दौरान ये रूमर्स तेज़ी से फैला था की किंग खान की टीम केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज़ शुभमन गिल उनकी बेटी को डेट कर रहे हैं। दोनों कई बार ड्रेसिंग रूम में स्पॉट भी किये गए। लेकिन अब इस लव अफेयर में नया ट्विस्ट आ गया है। टीम इंडिया अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप स्टार शुभमन गिल के बारे में कहा जा रहा है कि वो क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर कि बेटी सारा को डेट कर रहे हैं।

ये खबर तब चर्चा में आई जब शुभमन ने अपने नै कार कि तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कि। शुभमन ने हाल ही में अपनी नई रेंज रोवर कार की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस पर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने उन्हें बधाई दी तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बीच में कूदते हुए शुभमन की टांग खिंचाई करने लगे।

इंडियन प्रीमियर लीग के बाद शुभमन ने खुद के लिए एक शानदार फोर व्हीलर रेंज रोवर खरीदी है। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर उन्होंने कार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

जैसे ही शुभमन ने अपनी कार की तस्वीरें शेयर कीं तो उनको बधाई संदेश मिलना शुरू हो गए। कई सारे कमेंट्स के बीच सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी गिल को बधाई दी।

गिल ने सारा को उनके संदेश के लिए धन्यवाद देते हुए कमेंट में एक दिल का इमोजी भी डाला, जिससे फैंस तरह-तरह के अनुमान लगाने लगे। हालांकि, सारा ने इसके बाद कोई जवाब नहीं दिया।

जब कमेंट बॉक्स में कई फैंस गिल और सारा के बारे में बात करने में व्यस्त थे, तभी भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने चुटकी लेते हुए एक कमेंट कर दिया। अपने कमेंट में पांड्या ने लिखा, ”Most Welcome From Her”(उनकी ओर से मोस्ट वेलकम) शुभमन। इसके साथ ही हार्दिक ने आंख मारने वाला इमोजी भी डाला।

19 वर्षीय गिल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं। इस वर्ष युवा क्रिकेटर ने 14 मैचों में 276 रन का स्कोर बनाया। गिल ने पूरे आईपीएल में तारीफ बटोरी और उन्हें “इमर्जिंग-प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट” के अवॉर्ड से नवाजा गया।

सीने में दर्द कि शिकायत के बाद चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराये गए मणि रत्‍नम, डॉक्टरों कि निगरानी में

Previous article

एक्टर करण ओबेरॉय रेप केस में नया ट्विस्ट, शिकायतकर्ता ही गिरफ्तार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.