0

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन में पुलिस ने सांची की दो होटलों छापामार कार्रवाई कर आठ युवक-युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है। यह कार्रवाई जिले की एसपी मोनिका शुक्ला के आदेश पर एसआई राजकुमार चौधरी सहित दो टीमों ने की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सांची नगर स्थित जैनश्री होटल में पांच संदिग्ध जोड़े और बस स्टैंड स्थित टूरिस्ट लॉज से तीन जोड़ों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया।


इस कार्रवाई में आठ युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। जहां सभी से पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने होटल संचालक सहित पकड़े गए युवक-युवतियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। सांची की कई होटलों में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा इन दिनों जमकर फलफूल रहा है।

होटल मालिक इस गोरखधंधे में लिप्त लोगों को ऊंचे दामों पर कमरों में ठहराकर देह व्यापार करवा रहे हैं। लगभग तीन माह पहले ही पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला के निर्देशन में सांची नगर की एक होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर पांच जोड़ों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई थी। 


इसके बाद भी यहां देह व्यापार का अनैतिक कारोबार निरंतर चलता रहा। इस कार्रवाई को समय ज्यादा नहीं बीता मगर सेक्स रैकेट चलाने वालों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्हें पुलिस का डर नहीं लगा और रविवार को भी लोग पकड़े गए। प्रदेश में चल रहे हनीट्रैप मामले के बाद रायसेन पुलिस ने जिले में बड़ी कार्रवाई की है। 


छात्र और रईसजादों के लड़के शामिल

मालिकों द्वारा किराए के कमरे देकर युवा-युवतियों को बुलाकर अवैध देह व्यापार करवा रहे थे। भोपाल-इंदौर शहरों में हनी ट्रेप के मामले उजागर हो जाने के बाद रायसेन पुलिस ने मुखबिरों से लगातार मिल रहीं सूचना पर यह धरपकड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया।

अनैतिक कार्य करते हुए पकड़े गए
पकड़े गए सैक्स रैकेट के पढ़े लिखे युवा-युवतियां, कॉलेज के छात्र सहित कुछ रईसजादों के लड़के भी शामिल हैं। पकड़े गए युवा युवतियां सांची, विदिशा के रहने वाले हैं, लेकिन इनमें से कुछ युवा भोपाल, इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ युवक अपने घर छुट्टियों में घर आए थे। इसी दौरान वे अनैतिक कार्य करते हुए पकड़े गए।

दलित नाबालिग लड़की का गैंगरेप, शिकायत करने पहुंचे पिता को थाने में पुलिस ने पीटा

Previous article

Viral video : टिक-टॉक स्टार ने दी होटल की 10वीं मंजिल से कूदने की धमकी, पुलिसवालों के छूटे पसीने

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.