0

सोनम कपूर ने 9 जून को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सोनम ने अपने घर पर जबरदस्त बर्थडे पार्टी का आयोजन किया जिसमें परिवार के सदस्यों से लेकर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। इस मौके पर सोनम के पति आनंद आहूजा, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, अनन्या पांडे, वरुण धवन, शनाया कपूर, करण जौहर, करिश्मा कपूर सहित कई सितारे मौजूद रहे।लेकिन हमारा ध्यान एथनिक लुक में सजी मलाइका अरोड़ा ने खींचा। जी हां, जहा सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में कई सितारे वेस्टर्न स्टाइल लुक में नजर आये तो वहीं अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा एक नई बहू की तरह सजकर आईं थीं। हमेशा हॉट एंड बोल्ड लुक कैर्री करने वाली यह एक्ट्रेस साड़ी में दिखेगी तो हर तरफ बोलबाला होना ही था। हालाँकि बर्थडे पार्टी में मलाइका को साड़ी पहने देखना थोड़ा सा अजीब ही लगा। लेकिन उनकी फ्लोरल साड़ी को देखकर हमें दीपिका पादुकोण की याद आ गई, क्योंकि वे भी इसी साड़ी में नजर आ चुकी हैं।

ये फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर रोहित बाल की डिजाइन की हुई साड़ी है। वाइट बेस वाली ये फ्लोरल साड़ी काफी एलीगेंट लग रही है, जिसे दीपिका और मलाइका दोनों ने कैरी किया। सेम साड़ी के बावजूद भी दोनों ने इसे अपने-अपने तरीके से स्टाइल किया है। इन दोनों में से कौन बेहतर लगी, ये जानने से पहले मलाइका और दीपिका के इस साड़ी लुक को डिकोड करते हैं।

इस पर फ्लोरल प्रिंट किया गया है। मलाइका ने साड़ी के साथ एक डीप नेक स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया। उन्होंने अपने लुक को ग्रीन बीड्स वाले गोल्डन चोकर नेकलेस और मांग टीके से एक्सेसराइज किया। हैवी नेकलेस और मांगटीके के चलते मलाइका ने इस लुक के लिए ईयररिंग्स को डिच किया है। इस दौरान उनका मेकअप बिल्कुल परफेक्ट लग रहा है। मलाइका ने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ लो बन में बांधा है।

वहीं अगर दीपिका की बात करें तो वे अपने कजिन की शादी में रोहित बाल की इस खूबसूरत साड़ी में दिख चुकी हैं। उन्होंने इस साड़ी को एक वाइट हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ कैरी किया, जिसमें ऊपर की तरफ शीयर डिटेलिंग थी। इस दौरान दीपिका डार्क लिपस्टिक के साथ ऑन-पॉइंट मेकअप में दिख रही थीं। हॉल्टर नेक ब्लाउज के चलते दीपिका ने नेकलेस की बजाए सिर्फ हैवी गोल्डन ईयररिंग्स कैरी की। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो दीपिका ने सेंटर पार्टिंग के साथ अपने बालों को टाइट लो बन में बांधा और इसे गजरे से सजाया। लाइका और दीपिका, दोनों की साड़ी भले ही सेम हो, लेकिन उन्होंने अपने लुक को अलग-अलग तरीके से स्टाइल किया है।

‘काफिर’ की थीम सभी अवरोधकों को तोड़ देगी : दीया मिर्जा

Previous article

Kathua rape and murder Case : फैसले पर बॉलीवुड स्टार्स ने जताई ख़ुशी, #ProudOfTheSystem

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.