0

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपने आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 की शूटिंग मुंबई में करने वाले हैं। इससे पहले वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने कई डांस सीक्वेंस यूके, जर्मनी, नेपाल और आफ्रिका में शूट की थी। मुंबई में डांस सीक्वेंस में इंटरनेशनल डांसर्स के साथ कदम थिरकाने के लिए वरुण धवन जमकर तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इस तैयारी के दौरान एक्टर को एक हादसे का शिकार होना पड़ा। दरअसल, वरुण धवन इस फिल्म के लिए दिन रात डांस रिहर्सल और शूटिंग कर रहे हैं, जिसका असर उनके सेहत पर पड़ता दिख रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में वरुण धवन स्ट्रीट डांसर के सेट पर बेहोश हो गए थे।

Related Post:  ‘आर्टिकल 15’ की शानदार कमाई के बीच बोले आयुष्मान- मेरे लिए किरदार से ज्यादा कहानी अहम

रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन बीते कुछ दिनों से बीमार हैं। इस बात की जानकारी खुद वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि वरुण को कई दिन से बुखार और जुखाम था। लेकिन बीमार होने के बावजूद भी वरुण बिना आराम किए लगातार फिल्म की शूटिंग और डांस रिहर्सल कर रहे थे, ताकि समय पर शूटिंग का काम पूर हो सके। बता दे, एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वरुण को अचानक चक्कर आया और वो बेहोश हो गए। इसके बाद सेट पर डॉक्टर्स को बुलाया गया। जांच में पता चला कि वरुण का ब्लड प्रेशर (बीपी) डाउन हो गया था, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उनको कुछ दिन के लिए आराम करने की सलाह दी। इसके बाद शूटिंग का काम भी रोक दिया गया। लेकिन सेहत में थोड़ा सुधार होने के अगले ही दिन वरुण सेट पर वापस आ गए और उन्होंने डबल शिफ्ट करके शूटिंग का काम पूरा किया।

Related Post:  मैं कई लोगों से प्यार करने में यकीन करती हूं और करती रहूंगी: राधिका आप्टे

आपको बता दें कि वरुण और श्रद्धा के सोलो से लेकर इस जोड़ी के साथ में, फिल्म के अब तक कई पोस्टर जारी हो चुके हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा, प्रभुदेवा और नोरा फतेही भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा भी इसके निर्माता हैं। इस सीरीज की पहली दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी।

abhi

शादी के बाद स्‍वीमिंग पूल में योग करती दिखीं पूजा बत्रा, यूजर्स बोले- कोई इतना…

Previous article

मलिंगा ने अपने अंतिम वनडे में 2 बल्लेबाजों को यॉर्कर पर बोल्ड किया, श्रीलंका ने बांग्लादेश को हराया

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.