0
  • टी20 सीरीज से पहले नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं पंड्या ब्रदर्स
  • 15 सितंबर से शुरू होगी भारत-द. अफ्रीका टी20 सीरीज
  • पंड्या ब्रदर्स ने वीडियो शेयर कर लिए एक-दूसरे के मजे

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 07:13 PM IST

खेल डेस्क. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए दोनों पंड्या भाइयों (हार्दिक और क्रुणाल) को भी भारत के 15 सदस्यीय दल में शामिल किया गया है। जिसके बाद इन दिनों वे नेट पर पसीना बहाते हुए अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी दौरान बुधवार को हार्दिक ने अपने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने बड़े भाई के मजे लेने की कोशिश की। हालांकि थोड़ी देर बाद क्रुणाल ने भी वीडियो शेयर कर उन्हें जवाब दे दिया।

हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वे बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान अलग-अलग खिलाड़ियों की बॉल पर शॉट मारते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अपने भाई क्रुणाल की बॉल पर वे एक जोरदार शॉट लगाते हैं, जिसके बाद गेंद क्रुणाल के बेहद करीब से निकलती है हालांकि वे खुद को बचा लेते हैं। इसके बाद वे धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट लगाते दिखते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, ‘ट्रेनिंग के दौरान पंड्या Vs पंड्या। बड़े भाई मुझे लगता है कि ये राउंड मैं जीत गया।’ फिर मजाकिया लहजे में उन्होंने लिखा, ‘आपके सिर पर लगभग मारने के लिए माफी चाहूंगा।’

क्रुणाल ने भी दिया जवाब

घंटेभर के अंदर ही क्रुणाल ने भी एक वीडियो शेयर कर अपने छोटे भाई को जवाब दे दिया। क्रुणाल ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें हार्दिक उनकी बॉल पर बीट हो जाते हैं और बॉल विकेट के पीछे चली जाती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने लिखा, ‘हाहाहा ये सब मजेदार है भाई, लेकिन तुमने ये वाला वीडियो अपलोड क्यों नहीं किया?’

ऑलराउंडर हैं दोनों भाई

दोनों ही पंड्या भाई ऑलराउंडर हैं। इनमें से हार्दिक जहां तेज गेंदबाज हैं, तो वहीं क्रुणाल स्पिनर हैं। हार्दिक ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच जुलाई में हुए ICC विश्व कप के दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए सेमीफाइनल में खेला था। विश्व कप के नौ मैचों में हार्दिक ने 226 रन बनाए थे और 10 विकेट लिए थे। इसके बाद वेस्ट इंडीज टूर के दौरान उन्हें आराम दे दिया गया था। वहीं दूसरी ओर क्रुणाल ने विंडीज के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था।

द. अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय दल- विराट कोहली (c), रोहित शर्मा (vc), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत (wk), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चहर, खलील अहमद, दीपक चहर और नवदीप सैनी।

भारत-द. अफ्रीका टी20 सीरीज

  कब कहां
पहला टी-20 15 सितंबर (रविवार) धर्मशाला
दूसरा टी-20 18 सितंबर (बुधवार) मोहाली
तीसरा टी-20 22 सितंबर (रविवार बेंगलुरु
abhi

अफरीदी ने कहा- जुमे पर इमरान के साथ पीओके जाउंगा; पाक पत्रकार बोलीं- श्रीनगर ही चले जाओ

Previous article

वरुण धवन की फिल्म 'कुली नंबर वन' के सेट पर लगी आग, 15 लोग हादसे के वक्त थे मौजूद

Next article

You may also like

More in Sports

Comments

Comments are closed.