0

बॉलीवुड सुपस्‍टार सलमान खान को बीते दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी. यह धमकी सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट के जरिये दी गई थी. इस पोस्‍ट के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. अब पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी चौपासनी पुलिस स्‍टेशन के सीआई प्रवीण आचार्य ने दी. जब आरोपी को पुलिस ने गाड़ी चोरी करते हुए पकड़ा, तब खुलासा हुआ कि यह वही है जिसने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.

आरोपी की पहचान जैकी बिश्नोई के तौर पर की हुई है. पुलिस के अनुसार, तलाशी के दौरान जैकी के मोबाइल में सलमान खान को धमकी देने वाली फोटो मिल गई. जांच में सामने आया है कि यह हार्डकोर बदमाश सोपू ग्रुप से जुड़ा है.

प्रवीण आचार्य ने बताया कि, इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ करने पर हमें पता चला कि यह केवल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए किया गया था. आरोपी कार चोरी का हिस्सा थे.’

ऐसे धराये अपराधी

पुलिस ने दोनों अ‍पराधियों को संदिग्‍ध मानते हुए कुछ दिनों पहले चैकिंग के दौरान रोका था. दोनों एक लग्‍जरी कार में सवार थे. पूछताछ के दौरान पता चला कि कार चोरी की है और दोनों मादक पदार्थो की तस्‍करी करते हैं. दोनों गाड़ियों की चोरी भी करते थे. जब पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो पता चला कि दोनों में से एक आरोपी जैकी है जिसने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.

मैं उसको सजा दूंगा

दरअसल बीते दिनों जै‍की बिश्‍नोई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट डाला था. इसमें उन्‍होंने सलमान को धमकी देते हुए लिखा था,’ ‘सोच ले सलमान, तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्‍नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है. सोपू की अदालत में तू दोषी है… मैं उसको सजा दूंगा.’ सोशल मीडिया पर यह पोस्‍ट तेजी से वायरल हो गया था. यह पोस्‍ट काला हिरण शिकार मामले को लेकर डाला गया था.

पटना में फिर रेड अलर्ट- राजधानी सहित इन चार जिलों में आज भारी बारिश की आशंका, अलर्ट जारी

Previous article

आदित्य ठाकरे ने नामांकन से पहले लिया दादा बाल ठाकरे का लिया आशीर्वाद, फिर भरा नामांकन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.