Connect with us

Crime

Exclusive- आरोपी बेटे का माँ के क़त्ल का पूरा कुबूलनामा !

Published

on

अपनी माँ की हत्या के आरोप मैं गिरफ्तार सिद्धांत ने अपने कुबूलनामे में कई ऐसी बातें बताएं हैं जो इस हत्या की वजह बनी है। पूछताछ करने वाले अधिकारी की मानें, तो ”

सिद्धांत ने बताया की उसकी माँ की शक की वजह से सिर्फ वही परेशान नहीं था बल्कि खुद उसके पिता भी तंग आ चुके थे।
उन्हें उसके डैड यानी इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर की कैरेक्टर पर शक था। वो दिन भर में  कम से कम 50 बार पापा को फोन करती थी। हर रात उनका इसी बात को लेकर झगड़ा होता था की उनका किसी के साथ अफेयर है।

सिद्धांत गनोरे के वो काफी इंटेलीजेंट था। माँ के कीच कीच की वजह से वो परेशान रहने लगा। उसे 10वीं में उसे 90% मार्क्स मिले थे। 10वीं तक वह पुणे के हॉस्टल में पढ़ा। जब वो पुणे में पढ़ाई कर रहा था तभी उसके पिता ने उसकी माँ की ज़िद्द की वजह से उन्हें पढने के लिए लंदन भेजा था। लंदन में दीपाली गनोरे यानी उसकी मां को एलएलएम करने गयीं थी। लंदन से लौटने के बाद उन्होंने कुछ वक्त तक कोर्ट में प्रैक्टिस की फिर काम छोड़ दिया।

पूरे दिन सिर्फ और सिर्फ मेरी और पापा की जांच पड़ताल करते थीं। पापा की तरह ही वो दिन भर में मुझे भी फ़ोन करती । न तो उसे फेसबुक इस्तेमाल की आज़ादी थी और न ही वाट्सऐप का इस्तेमाल नहीं करने देती थी। उसे गिनकर उतना ही पैसा देती थी जितना उसे कॉलेज आने जाने में लगता था। इन्हें सब कारणों से उसका पढ़ाई में मन नहीं लगता था और वो इंजीनियरिंग के सेकंड सेमेस्टर फेल हो गया। इसके बाद उन्होंने मेरे एडमिशन ज़बरदस्ती बीएससी में करवा दिया था। पापा ने भी मन किया था लेकिन वो नहीं मानीं। मैं ऊब गया था मुझे इन सबसे बहार आना था और  इन्हीं बातों से तंग आकर उसने मां का कत्ल कर दिया”।

Mother murder

सिद्धांत ने बताया है की आखिर वारदात वाले दिन ऐसा क्या हुआ की वो इतना ज़्यादा आक्रामक हो गया और की हत्या चाकुओं से गोद कर दी।

“पापा दिन भर बहार रहते थे उनपर बहुत प्रेशर रहता था। वो मेरा साथ चाह कर भी नहीं दे पा रहे थे, वो जानते थे की अगर उन्होंने कुछ बोला तो घर में और ज़यादा हंगामा होगा। पापा मम्मी दोनों दिन भर घर से बहार रहते थे। उस शाम मां ने पापा को फ़ोन कर बताया की वो हिंदी मीडियम फिल्म देखने जा रही है और रात को वो फिल्म देखकर रात तक घर लौटेगी। पापा भी 9 बजे तक ही घर आने वाले थे। लेकिन मम्मी करीब 8 बजे घर आ गई और आते ही सीधा उसके कमरे में आयी और उससे बीएससी की मार्कशीट दिखाने की जिद पर अड़ गई।

कुछ देर में जब मम्मी अपने कमरे में चेंज करने गयी तो मैंने किचेन से छुरी ली और सीधा अपने कमरे में आ गया। कमरा बंद कर वो अपनी नसें काटने की कोशिश करने लगा। मैं नस नहीं काट पाया, मैंने पापा को फ़ोन भी लगाया की सब बताने को पर पापा ने फ़ोन नहीं उठाया। मैं फिर से अपनी नसें काटने की कोशिश करने लगा तब तक मम्मी फिर आ गयी और आकर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी। मैं घबरा गया और गुस्से में आ गया, तुरंत मैंने दरवाज़ा खोला और पीछे से मम्मी पर ही हमला कर दिया। मां पर मैंने 6 बार वार किया। वो वहीँ ज़मीन पर गिर गयी थी और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

उसके बाद मैंने वहीँ बैठकर मरी हुई मां से हुई से बातें की और फिर नहाने चला गया। कमरे से पैसे निकाले और रात को करीब 8 बजे घर से निकल गया। उसने पहले लोकल ट्रेन पकड़ी और बोरीवली गया। वहां से सूरत जाने वाली ट्रेन में बैठ गया। रात तीन बजे मैं सूरत पहुंच गया। स्टेशन पर कुछ घंटे बिताने के बाद वह एक और ट्रेन पकड़कर जोधपुर आ गया। जोधपुर पहुंचकर ध्रुव होटल में कमरा लिया और सो गया। “मैं हर दिशा में भागना चाहता था इसलिए जो भी ट्रेन मिल रही थी, उस दिशा में चला जा रहा था।”

कैसे पकड़ा गया सिद्धांत ?

तफ्तीश टीम ने सबसे  पहले उसके घर से निकलने का सीसीटीवी फुटेज देखा। उसी टाइमिंग के हिसाब से सांताक्रूज़ स्टेशन पर सिद्धांत दिखाई दिया वो बोरीवली की ट्रेन पकड़ते दिखा और बोरीवली से सूरत की इसके बाद वो सूरत से जोधपुर की तरफ निकलती दिखाई दिया। इसके बाद फ़ौरन जोधपुर पुलिस को सूचित किया गया और सभी होटलों तलाशी शुरू हुई। इस बीच मुंबई क्राइम ब्रांच ने वाट्सएेप पर सिद्धांत का फोटो भी भेज दिया गया था। जोधपुर पुलिस फोटो लेकर होटलों का हर कमरा तलाशने लगी। और वो पकड़ा  गया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Crime

अचानक मंडप में ही दूल्हा दुल्हन करने लगे ताबड़तोड़ फायरिंग , सामने आया वीडियो

बिहार में एक शादी के दौरान जयमाल के बाद स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हा दुल्हन दोनों गोलियां

Published

on

बिहार में एक शादी के दौरान जयमाला के बाद स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हा दुल्हन दोनों गोलियां दागते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब जब वीडियो वायरल हुआ तो रोहतास ज़िले के एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर राजपुर पुलिस ने वीडियो के आधार पर छानबीन करते हुए दूल्हा राजेश तथा दुल्हन पूजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। और जल्द ही दोनों की गिरफ़्तारी भी की जायेगी।

क्या था मामला ?
आम तौर पर हिन्दू रीती रिवाज से होने वाली शादी में जयमाल सबसे अहम माना जाता है। जयमाल के समय स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को लाया जाता है फिर दोनों एक दूसरे को माला पहनाने की रस्म निभाते हैं। तब जाकर शादी संपन मानी जाती है। लेकिन बिहार के रोहतास में एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर सभी हैरान परेशान हैं। जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने पहले एक दूसरे को माला पहनाया इसके बाद दूल्हे ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पहले खुद फायरिंग की फिर दुल्हन से भी फायरिंग करवाया।

दूल्हा दुल्हन के इस हरकत से शादी के मंडप में मौजूद लोग हैरान रह गए। कई लोग तो यहाँ वहां भागने लगे। ये सब हुआ रोहतास जिला के राजपुर थाना अंतर्गत दयालगंज गांव में। जहाँ दूल्हा राजेश कुमार भोजपुर के तरारी बिहटा के सदनपुर गांव का रहने वाला है, जो सेना का जवान है। बताया जाता है कि तरारी के सदनपुर से 19 अप्रैल को राजपुर के दयालगंज में बारात आई थी। इसी शादी में करनाल में पदस्थापित आर्मी मैन दूल्हा राजेश ने अपने कमर से पिस्टल निकाल कर वरमाला के स्टेज पर ही फायरिंग करनी शुरू कर दी साथ ही अपनी नई-नवेली दुल्हनिया पूजा से भी फायरिंग करवाई।

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई जिसके बाद रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर राजपुर पुलिस ने वीडियो के आधार पर छानबीन करते हुए दूल्हा राजेश तथा दुल्हन पूजा पर एफआईआर किया। विशेष टीम का गठन कर पुलिस मुख्यालय पटना से निर्देश लेकर भोजपुर जिला के तरारी पहुंची तथा तरारी पुलिस के सहयोग से फायरिंग करने वाले दूल्हे को शादी के एक ही दिन के बाद अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने दूल्हे राजेश का लाइसेंसी पिस्टल भी जब्त कर लिया।

Continue Reading

Crime

प्रेमी युगल पर परिवार का जुल्म, दोनों की सड़क पर सरेआम पिटाई, देखें वीडियो

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है जहां एक प्रेमी युगल की सरेआम सड़क पर जमकर पिटाई की गई.

Published

on

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है जहां एक प्रेमी युगल की सरेआम सड़क पर जमकर पिटाई की गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ देखते ही देखते यह वीडियो पूरे राज्य भर में फैल गया.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि प्रेमी युगल नंदूरा बस स्थानक पर मौजूद है जहां उनकी पिटाई की जा रही है. स्थानीय पुलिस के अनुसार यह प्रेमी युगल घर से भागकर शादी करने जा रहा था इस दौरान घर वालों ने उन्हें पकड़ लिया और बीच सड़क उनकी पिटाई शुरू कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

हालांकि प्रेमी युगल नाबालिक हैं या फिर वयस्क इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है क्योंकि पुलिस ने साफ कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. लेकिन पुलिस ने भी यह मामला वीडियो वायरल होने के बाद ही दर्ज किया है.

Continue Reading

Bollywood Crime

नौकरानी ने एक्ट्रेस किम शर्मा के खिलाफ दर्ज कराया मामला, सैलरी ना देने और धमकाने के आरोप

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दो कारणों से खूब चर्चा में हैं। एक तो सड़क पर खुल्लम खुल्ला प्यार और खार थाने में उनके खिलाफ बार बार शिकायत।

Published

on

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दो कारणों से खूब चर्चा में हैं। एक तो सड़क पर खुल्लम खुल्ला प्यार और  खार थाने में उनके खिलाफ बार बार  शिकायत। पहले एक बिज़नेसमैन ने किम पर उनके कार की चोरी का आरोप लगाया तो अब उनकी ही नौकरानी ने उन पर उसकी सैलरी ना देने मारपीट करने और धमकाने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम की नौकरानी रही नम्रता सोलंकी नाम की महिला ने अपने केस में यह आरोप लगाये हैं कि किम ने उन्हें सैलरी नहीं दी और धमकी देकर उसके खिलाफ पुलिस में गलत शिकायत दर्ज करायी है। उसका आरोप है कि, एक्ट्रेस ने उसे जान से मरने की धमकी तक दी है।

घर का काम करने वाली नम्रता का आरोप है कि उसे पिछले एक महीने से सैलरी नहीं मिली और जब उसने किम शर्मा से सैलरी मांगी तो किम भड़क गेन और उसे धमकाने लगीं।यहाँ तक की किम ने मारने तक की कोशिश की, जिसके बाद नम्रता खार पुलिस थाने पहुंचीं और फिर किम के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। अब इस मामले में मुंबई पुलिस एक्ट्रेस किम शर्मा से पूछताछ करेगी।

ये कोई पहली बार नहीं हैं जब किम पर इस तरह का आरोप लगा हो। इससे पहले 2018 में भी उनकी घर काम करने वाली 31 साल की एस्थर खेस ने किम पर सैलरी न देने और मारपीट करने का आरोप लगाया था।

ये घटना 21 मई कि है जब वो कपड़े धो रही थी तो वो लाईट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई। जिससे कुछ कपड़ों में हलके से रंग छूटने लगे और एक कपडे पर उसका दाग आ गया। जिससे एक्ट्रेस बेहद नाराज़ हो गईं। गुस्से में किम ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट कि और घर से निकल जाने के लिए भी कहा। यही नहीं किम ने उसकी सैलरी तक नहीं गई। जब कभी भी वो अपनी सैलरी के लिए उनके पास गई किम ने उसके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया ।

किम शर्मा के इन हरकतों से परेशान होकर काम करने वाली महिला ने 27 जून को उनके खिलाफ खार पुलिस में अभिनेत्री के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीँ किम का आरोप है कि उन पर ये सब आरोप बेबुनियाद हैं।

Continue Reading

Bitnami