Connect with us

Politics

संजय निरुपम के सभा में मनसे का हंगामा

Published

on

मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम के सभा में आज महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है। बता दे कि आज मुंबई में घाटकोपर के संजय गाँधी नगर में घाटकोपर कांग्रेस ने झोपड़पट्टी वासियों के लिए सभा का आयोजन किया था। जिसमे मुख्य अतिथि संजय निरुपम थे। ये सभा पूर्वनियोजित थी। जब संजय निरुपम सभा को संबोधित कर रहे थे। तभी अचानक कुछ मनसे के कार्यकर्ता निरुपम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सभा में घुस आये और स्टेज पर चढ़ गए।

जानकारी के मुताबिक सभा स्थल पर जैसे ही संजय निरुपम का स्वागत हुआ वैसे ही मनसे के कार्यकर्ता सभा में घुसकर हंगामा करने लगे और वहां पर रखी गयी कुर्सियां उठाकर फेकने लगे और नारेबाजी करते हुए मनसे के कार्यकर्ता स्टेज पर पहुंचा गए और संजय निरुपम को धमकी देते हुए कहा कि इसी तरह मनसे के कार्यकर्ता निरुपम की सभा मुंबई में नहीं होने देंगे। इसी बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मनसे के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हाथापाई हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही घाटकोपर पंत नगर पुलिस थाने के अधिकारी मौके पर पहुँचकर कुछ मनसे के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और आगे मामले की जांच कर रहे है।

बता दे की पिछले कुछ दिनों से मुंबई और उसके आस पास के शहरों में मनसे और फेरीवालों का विवाद शुरू है। मलाड में फेरीवालों ने मनसे के नेता की जमकर धुनाई कर दी थी। जिसपर मनसे के नेताओं ने आरोप लगाया था की संजय निरुपम ने मलाड में सभा लेकर फेरीवालों को भड़काया है।

Crime

महाराष्ट्र के नंदुरबार में BJP नगर सेवक आनंद माली पर जानलेवा हमला

महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले से भाजपा नगर सेवक पर जानलेवा हमले की खबर है. पुलिस के मुताबिक नंदुरबार शहर में विजय व्यायाम स्कूल के परिसर के पास दो गुटों में जमकर मारपीट हुई और इस मारपीट में कई लोग जख्मी हुए. आपको बता दें कि इस मारपीट में तलवारे भी लहराई गई. इसके अलावा कोयता और लाठी जैसे हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया.

Published

on

नंदुरबार: महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले से भाजपा नगर सेवक पर जानलेवा हमले की खबर है. पुलिस के मुताबिक नंदुरबार शहर में विजय व्यायाम स्कूल के परिसर के पास दो गुटों में जमकर मारपीट हुई और इस मारपीट में कई लोग जख्मी हुए. आपको बता दें कि इस मारपीट में तलवारे भी लहराई गई. इसके अलावा कोयता और लाठी जैसे हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया.

महाराष्ट्र के नंदुरबार में दो गुटों में जमकर मारपीट

महाराष्ट्र के नंदुरबार में BJP नगर सेवक आनंद माली पर जानलेवा हमला

भाजपा के नगरसेवक आनंद माली गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया है और यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गंभीर रूप से जख्मी भाजपा के नगरसेवक एंबुलेंस की मदद से आनंद माली को अस्पताल में ले जाया जा रहा है यह घटना बीती रात की है बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से दोनों गुटों में आपसी तनाव चल रहा था जिसकी वजह से यह बड़ी घटना घटी है दो गुटों में आपसी तनाव और हिंसक मारपीट के बाद इलाके में तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है

Continue Reading

Bollywood/Fashion

हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी कांग्रेस टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ेंगी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव मैदान में उतरने के लिए उतावली हैं। सूत्र बता रहे हैं की कांग्रेस भी उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से मजबूत प्रत्याशी के रूप में कांग्रेस उन्हें टिकट दे सकती है। हालाँकि अब तक कांग्रेस की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन सपना चौधरी के मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की पूरी संभावना बन रही है।

Published

on

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव मैदान में उतरने के लिए उतावली हैं। सूत्र बता रहे हैं की कांग्रेस भी उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से मजबूत प्रत्याशी के रूप में कांग्रेस उन्हें टिकट दे सकती है। हालाँकि अब तक कांग्रेस की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन सपना चौधरी के मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की पूरी संभावना बन रही है।

सूत्रों की मानें तो मथुरा लोकसभा सीट से कांग्रेस मजबूत प्रत्याशी की तलाश कर रही है। इस तलाश को यहां के नेता सपना चौधरी के रूप में देख रहे हैं। हालांकि कुछ माह पूर्व सोशल मीडिया पर मथुरा से सपना चौधरी के चुनाव लड़ने का एक मैसेज भी जमकर वायरल हुआ था, लेकिन अब चुनाव की नजदीकी को देखते हुए अब चर्चा फिर शुरू हो गई है।

मथुरा जाट बाहुल्य सीट मानी जाती है। यहां पर सपना चौधरी सर्वाधिक जाट वोटों को प्रभावित करेंगी। इसके साथ ही जिस प्रकार लोकसभा 2014 में भाजपा ने ग्लैमर का तड़का लगाते हुए हेमा मालिनी को यहां से चुनाव मैदान में उतारकर जीत आसान कर ली, उससे कहीं न कहीं कांग्रेसी भी चाहते हैं, कि सपना चौधरी यदि यहां से प्रत्याशी बनें, तो इस सीट पर जीत आसान हो सकती है।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

BJP का प्रचार नहीं करेंगे आमिर खान, अपने जन्मदिन पर कही बड़ी बात

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन है। हमेशा की तरह आमिर इस बार भी पत्नी किरण राव के साथ अपने बांद्रा वाले घर पर मीडिया मिले और दिल खोलकर बात की

Published

on

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन है। हमेशा की तरह आमिर इस बार भी पत्नी किरण राव के साथ अपने बांद्रा वाले घर पर मीडिया मिले और दिल खोलकर बात की। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का भी आभार जताया और कहा कि, “यह साल जनरल इलेक्शन का है। मैं आशा करता हूं कि भारत के सभी लोग लोकतंत्र को आगे बढ़ाने के लिए वोट करेंगे।” आमिर खान का ये अपील प्रधानमंत्री के उस ट्वीट के बाद आया है जिसमे उन्होंने लोगों को जागरूक करने कि अपील की है।

आमिर खान ने कहा की , ” मैं भी वोट करता हूँ और सभी को वोट करना चाहिए और इस चुनाव को सफल बनाना चाहिए।” लेकिन जब उनसे प्रधानमंत्री और बीजेपी के लिए प्रचार करने के बारे में पुछा गया तो, आमिर खान ने कहा, “नहीं, मैं किसी भी पॉलिटिकल पार्टी को प्रमोट नहीं करता हूं।” इस दौरान आमिर खान ने इलेक्शन कमीशन से उन लोगों के लिए वोटिंग का ख़ास प्रावधान करने की अपील की जो लोग नौकरी कर रहे हैं या फिर विदेश में रहते हैं।

उन्होंने कहा- ”बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो भारत से बाहर रहकर काम कर रहे हैं और वोट करना चाहते हैं। लेकिन कर नहीं पाते हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो बीमार होने के कारण या फिर किन्हीं अन्य वजहों से वोट डालने के लिए बूथ तक नहीं पहुंच पाते हैं, उनके लिए विशेष प्रकार की व्यवस्था करनी चाहिए, जिससे वह आम चुनाव में वोट डाल सकें। मैं नहीं जानता हूं कि इसका समाधान क्या है? लेकिन इस बारे में सोचना चाहिए।”

Continue Reading

Trending

%d bloggers like this:
Bitnami