Connect with us

Maharashtra/Goa

Video : भिवंडी के गोदाम में लगी भीषण आग, कई और गोदाम आग की चपेट में

Published

on

मुंबई से सटे भिवंडी के दर्जनों गोडाउन भीषण आग की चपेट में आ गए हैं। आग इतनी भीषण है की उसे बुझाने के लिए मुंबई और ठाणे के इलावा कल्याण से भी गाड़ियां बुलाई गयी है। आग भिवंडी के नारपोली पास सागर काम्प्लेक्स में बने गोदामों में लगी है। अब तक जो जानकारी सामने आयी हैं उसके मुताबिक़ दर्जनों गोडाउन जलकर ख़ाक हो चुके हैं। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम ने आस पास के इलाके को खाली करा दिया है।

मौके पर आग को बुझाने में लगे फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक, आग काफी भीषण है और इस पार काबू पाने के लिए ज़्यादा लोगों की ज़रुरत है। इस लिए भिवंडी, कल्याण, ठाणे, अम्बरनाथ से आधा दर्जन दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने में लगाया गया। सभी गोदाम अंदर से बंद है जिस वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गोदाम में लकड़ी और रद्दी होने की वजह से आग काफी भीषण हो गयी है।

 

Bollywood Crime

कामसूत्र एक्ट्रेस सायरा खान की मौत, मौत से 48 घंटे पहले एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को भेजा था वॉयस मैसेज

फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ की एक्ट्रेस सायरा खान का शुक्रवार को निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक सायरा का निधन कार्डियक अटैक की वजह से हुआ है।

Published

on

फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ की एक्ट्रेस सायरा खान का शुक्रवार को निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक सायरा का निधन कार्डियक अटैक की वजह से हुआ है। ‘कामसूत्र 3D’में सायरा ने चर्चित अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की जगह ली थी। अब यह बात सामने आ रही है कि मौत से 48 घंटे पहले एक्ट्रेस ने ‘कामसूत्र 3D’ के डायरेक्टर रुपेश पॉल को वॉयस मैसेज भेजा था।

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सायरा वेब सीरीज में काम करने की प्लान‍िंग कर रही थी। लेकिन सीरीज के ल‍िए प्रोड्यूसर नहीं मिल पाने की वजह से मामला रुका हुआ था। इसी के बारे में सायरा ने अपनी फ‍िल्म के डायरेक्टर को वॉयस मैसेज द‍िया था। इस बारे में जब रुपेश पॉल से बातचीत की गई तो उनका कहना है कि हां ये सच है सायरा वेबसीरीज में लीड रोल करना चाहती थी। मैंने उसे यह साफ बता द‍िया था कि हमारे पास उसके अपोज‍िट कास्ट करने के लिए कोई बड़ा मेल स्टार नहीं है।

रुपेश पॉल ने बताया, इसके बाद सायरा ने कहा था कि उसका एक दोस्त वेब सीरीज प्रोड्यूस करने के लिए तैयार है। मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में सोच ही रहा था कि तभी मुझे इस शॉकिंग न्यूज के बारे में पता चला। इस खबर से मैं सदमें में हूं। सायरा की प्लान‍िंग कोई और ही थी, ईश्वर को कोई और ही मंजूर था।

सायरा ने ‘कामसूत्र 3D’ में फिल्म में चर्चित अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की जगह ली थी। इस फ‍िल्म पर जमकर विवाद भी हुआ था। सायरा की मौत पर रुपेश पॉल ने दुख जताते हुए बताया, शर्लिन की जगह लेने के बाद सायरा ने बहुत ही मुश्किलों का सामना किया। उन्होंने कहा कि सायरा के लिए ये किरदार बेहद ही चुनौतीपूर्ण था। वो एक मुस्लिम परिवार से थीं, जो बहुत ज्यादा रूढ़ीवाद परिवार था। इस वजह से सायरा को फिल्म में लेने में हमें सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा। लेकिन जब सायरा ने किरदार निभाया तो उन्होंने साबित भी कर दिया कि उनसे बेहतर ये किरदार कोई निभा भी नहीं सकता था।

Continue Reading

Crime

प्रेमी युगल पर परिवार का जुल्म, दोनों की सड़क पर सरेआम पिटाई, देखें वीडियो

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है जहां एक प्रेमी युगल की सरेआम सड़क पर जमकर पिटाई की गई.

Published

on

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है जहां एक प्रेमी युगल की सरेआम सड़क पर जमकर पिटाई की गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ देखते ही देखते यह वीडियो पूरे राज्य भर में फैल गया.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि प्रेमी युगल नंदूरा बस स्थानक पर मौजूद है जहां उनकी पिटाई की जा रही है. स्थानीय पुलिस के अनुसार यह प्रेमी युगल घर से भागकर शादी करने जा रहा था इस दौरान घर वालों ने उन्हें पकड़ लिया और बीच सड़क उनकी पिटाई शुरू कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

हालांकि प्रेमी युगल नाबालिक हैं या फिर वयस्क इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है क्योंकि पुलिस ने साफ कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. लेकिन पुलिस ने भी यह मामला वीडियो वायरल होने के बाद ही दर्ज किया है.

Continue Reading

Crime

मुंबई पुलिस ने बढ़ाई उर्मिला मातोंडकर की सुरक्षा, कुछ लोगों ने रोड शो में घुसकर हंगामा किया था

उत्तर मुंबई से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर की सुरक्षा मुंबई पुलिस ने बढ़ा दी है। पुलिस ने ये फैसला उर्मिला के रोड सभा में हंगामा के बाद लिया है

Published

on

उत्तर मुंबई से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर की सुरक्षा मुंबई पुलिस ने बढ़ा दी है। पुलिस ने ये फैसला उर्मिला के रोड सभा में हंगामा के बाद लिया है। उर्मिला ने भी इस पूरे हंगामे के बाद बोरीवली थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस ने भी हंगामा करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोमवार को मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास उर्मिला मातोंडकर की रैली जा रही थी, उसी दरमियान कुछ लोग नारेबाजी करने लगे थे। जिसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिस भी की, लेकिन वो नहीं मानें। जिसे लेकर दोनों गुटों में झड़प हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल को शांत किया।

इस मामले को लेकर उत्तर मुम्बई कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और बताया कि भाजपा ने अपने भाड़े के गुंडों द्वारा कांग्रेस की रैली में जानबूझकर हंगामा करवाया गया है।

जोन 11 के डीसीपी संग्राम सिंह निशानदार ने बताया कि, कांग्रेस पार्टी की बोरीवली रेलवे स्टेशन परिसर में सभा चल रही थी।उसी दौरान कुछ युवक से उनकी कहाँ सुनी हुई है जिसको लेकर उर्मिला ने बोरीवली को लिखित शिकायत दिया है। जिसके आधार पर हम जांच कर रहे है, फिलहाल कांग्रेस उम्मीदवार को महिला सुरक्षा दी गई है।

Continue Reading

Bitnami