Connect with us

Bollywood/Fashion

‘बिकिनी फोटोज’ वाली इस अभिनेत्री की चारों तरफ हो रही तारीफ

Published

on

चंद्रमुखी चौटाला तो याद होगी आपको जो छोटे पर्दे पर बड़े बड़े अपराधियों का छक्के छुड़ा देती थी. वही तेज तर्रार इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला यानी रियल लाइफ एक्ट्रेस कविता कौशिक एक बार फिर एक बार फिर चर्चा में हैं. मगर किसी शो या अपने अभिनय के लिए नहीं बल्कि सोशल साइट पर पोस्ट किये गए कुछ तस्वीरों को लेकर. कविता ने तस्वीरों को साथ जो संदेश डाला है वो किसी का भी दिल को छू लेगा.

 

Nothinz sexier than slow motion 😉

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

लड़की जो बिकिनी पहनना चाहती है कहीं न कहीं अपनी बॉडी के वजह से झिझकती है. वो अपने फैट और शरीर पर दिखने वाले दाग-धब्बे, बर्थ मार्क को लेकर कॉन्शस रहती हैं जिस कारण वह बिकिनी नहीं पहनतीं.

कविता ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी बिकनी वाली फोटोज शेयर की है. कविता इन फोटोज में बिकनी में बेहद खूबसूरत दिख रही है. तस्वीरों में उन्होंने बिकनी तो पहना है ही साथ फुल ऑनमस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन तस्वीरों के साथ कविता ने जो मैसेज लिखा है वो उन बॉडी शेमर्स को करारा जवाब है जो लड़कियों की ऐसी तस्वीरें देखकर उन पर भद्दा कमैंट्स करते हैं.

Nothinz sexier than slow motion 😉

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

अपने इंस्टा फोटोज में उन्होंने लिखा है कि – वो लड़कियां जो बिकिनी पहनना चाहती है कहीं न कहीं अपनी बॉडी के वजह से डरती हैं या झिझकती है. कई बार वो अपने मोटे और फैट से भरे शरीर या उस पर दिखने वाले दाग-धब्बे, बर्थ मार्क को लेकर कॉन्शस रहती हैं. यही वजह है कि वो सब बिकिनी नहीं पहनतीं हैं.

वो आगे लिखती हैं कि, कई कोशिश के बाद भी ख़त्म नहीं होता. दुनिया का कोई भी क्रीम या उबटन इसे ख़त्म नहीं कर सकता. तो क्या हुआ? मेरी शरीर पर भी ऐसे मार्क्स हैं लेकिन मैंने बिकिनी पहनी है और आगे भी पहनूंगी. इन सब वजहों से या हम दूसरों को देख कर अपनी जिंदगी बरबाद नहीं कर सकते, हमें जिम जाना चाहिए, हेल्दी खाना खाना चाहिए और हमारी बॉडी जैसी है उसी में खुश रहना चाहिए.

 

 

Nothinz sexier than slow motion 😉

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

Nothinz sexier than slow motion 😉

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

Bollywood/Fashion

प्रिया दत्त के लिए वोट मांगने उतरे भाई संजय दत्त, कहा दत्त साहब ने जो किया प्रिया उसी को आगे बढ़ा रही हैं

भाई बहन अब एक दूसरे से ठीक से बात तक नहीं करते। मुंबई में अपने पिता की विरासत संभाल रही प्रिय दत्त ने तो परेशान होकर चुनाव न लड़ने

Published

on

मुंबई: कहा जा रहा था कि सुनील दत्त साहब के निधन के बाद उनके परिवार में सब सही नहीं चल रहा था। भाई बहन अब एक दूसरे से ठीक से बात तक नहीं करते। मुंबई में अपने पिता की विरासत संभाल रही प्रिय दत्त ने तो परेशान होकर चुनाव न लड़ने तक का फैसला कर लिया था। लेकिन राहुल गाँधी की सलाह और भाई संजू बाबा की हिम्मत देने के बाद प्रिया ने एक बार फिर चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है।

और अब बहन का साथ देने के लिए खुद एक्टर संजय दत्त भी उतर आये हैं। भले ही राजनीत‍ि से दूर रहतें लेकिन इस चुनाव में वो अपनी बहन और कांग्रेस उम्मीदवार प्रिया दत्त के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। संजय दत्त ने सोमवार को मुंबई में प्र‍िया के चुनाव प्रचार में ह‍िस्सा लिया। बहन के साथ खड़े होकर संजय दत्त ने जनता से वोट की अपील की। कांग्रेस ने प्रिया दत्त को उत्तर मध्य मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है।

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में वोटरों को लुभाने के लिए कई उम्मीदवार स्टार प्रचारों की मदद ले रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त का नाम शामिल हो गया है। पिछली लोक सभा चुनाव के दौरान संजय अपनी बहन के चुनावी रैली में शामिल नहीं हो पाए थे, लेकिन इस बार संजय खुलकर प्रिया दत्त के साथ आ नजर रहे हैं। इतना ही नहीं संजय दत्त प्रिया के साथ नामांकर भरने भी गए थे। संजय और प्रिया दत्त की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बता दें कि प्रिया दत्त का मुकाबला मुंबई उत्तर-मध्य से मौजूदा सांसद पूनम महाजन से है। भाजपा ने यहां से पूनम महाजन को टिकट दिया, वहीं कांग्रेस की ओर से प्रिया दत्त मैदान में हैं। वहीं बसपा ने भी इस सीट पर इमरान मुस्तफा खान को मैदान में उतारा है।

भाई भाभी ने प्रिया को जितने की कसम खाई

संजय दत्त अपने पर‍िवार के बेहद करीब हैं। जब प्रिया दत्त बांद्रा कलेक्‍टर ऑफिस में लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन भरने गई थीं। उस वक्त संजय दत्त अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन और शूट‍िंग से टाइम न‍िकालकर प्र‍िया के साथ गए थे। प्र‍िया दत्त नामांकन से पहले बप्पा के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंची थीं। इसके बाद प्रिया दत्त अपने भाई संजय दत्त के घर पहुंचीं थीं।

साल 2019 में प्र‍िया दत्त कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। प्रिया दत्त का मुकाबला मौजूदा सांसद पूनम महाजन से है। वहीं बसपा ने भी इस सीट पर इमरान मुस्तफा खान को मैदान में उतारा है।

What a wonderful coming together of the community. Your support, love and kind words has been overwhelming. I am also grateful to have my brother and husband by my side on this journey. I promise to put development on the forefront. Together, for a better future. @duttsanjay pic.twitter.com/vWnnOYcMho

— Priya Dutt (@PriyaDutt_INC) April 23, 2019


प्र‍िया ने नामांकन के द‍िन एक इमोशनल पोस्ट ल‍िखकर एक तस्वीर भी साझा की थी, उन्होंने ल‍िखा, “उस दिन को याद कर रही हूं जब पिता, स्व। श्री सुनील दत्त जी, ने 1984 में अपने पहले चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरा था। यह परिवार के लिए एक बड़ा दिन था क्योंकि पिताजी पहले कभी राजनीति से जुड़े नहीं थे।”

बता दें कि सुनील दत्त के निधन के बाद उनकी राजनीतिक विरासत को बेटी प्रिया दत्त आगे बढ़ा रही हैं। साल 2014 के चुनाव में प्रिया दत्त चुनाव हार गयी थीं।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

भंसाली और राजामौली के साथ काम करने पर बोलीं आलिया, सोचा नहीं था कभी करूंगी इनकी फिल्म

आलिया भट्ट ने कहा है कि उन्हें कभी यकीन नहीं था कि वे प्रख्यात फिल्मकारों संजय लीला भंसाली और एस एस राजामौली की फिल्मों का हिस्सा बनेंगी. आलिया, भंसाली की फिल्म “इंशाल्लाह” और राजामौली द्वारा निर्देशित “आरआरआर” को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

Published

on

आलिया भट्ट ने कहा है कि उन्हें कभी यकीन नहीं था कि वे प्रख्यात फिल्मकारों संजय लीला भंसाली और एस एस राजामौली की फिल्मों का हिस्सा बनेंगी. आलिया, भंसाली की फिल्म “इंशाल्लाह” और राजामौली द्वारा निर्देशित “आरआरआर” को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि निर्देशन के मामले में दोनों एक समान हैं.

आलिया ने कहा, “मेरे लिये इन दोनों निर्देशकों के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है. इन दोनों में एक समानता है कि वह अपनी फिल्मों के प्रति जुनूनी हैं.”

View this post on Instagram

Aaj Se Kalank ♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

उन्होंने कहा, “वे अपने काम को लेकर बिल्कुल स्पष्ट दृष्टिकोण रखते हैं. वह बहुत रचनात्मक हैं. यही कलात्मकता है. मुझे कभी यकीन नहीं था कि मैं उनकी किसी भी फिल्म का हिस्सा बनूंगी.गौरतलब है कि आलिया ने इससे पहले नौ वर्ष की आयु में 2005 में भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ के लिये ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें नकार दिया गया था. भंसाली की फिल्म “इंशाल्लाह” में वह पहली बार सलमान खान के साथ नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने की उम्मीद है.

इसके अलावा वे पहली बार तेलुगु फिल्म ‘आरआरआर’ में अभिनय करेंगी, जिसके लिये उन्होंने तेलुगु भाषा सीखनी शुरू कर दी है. फिल्म 30 जुलाई, 2020 तक पर्दे पर आने की संभावना है.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

आम चुनावों के बीच निर्देशक प्रकाश झा का निशाना, कहा- चुनाव में शिक्षा पर नहीं दिया जाता ध्यान

फिल्म निर्माता प्रकाश झा की अगली फिल्म का शीर्षक ‘परीक्षा’ है. इसके बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि दुर्भाग्यवश भारत में चुनाव के दौरान शिक्षा पर पर्याप्त ध्यान नहीं दिया जाता है.

Published

on

फिल्म निर्माता प्रकाश झा की अगली फिल्म का शीर्षक ‘परीक्षा’ है. इसके बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि दुर्भाग्यवश भारत में चुनाव के दौरान शिक्षा पर पर्याप्त ध्यान नहीं दिया जाता है.

‘परीक्षा’ की कहानी एक रिक्शा चालक के इर्द-गिर्द घूमती है. वह हर रोज अमीर परिवारों के बच्चों को घर से एक प्राइवेट स्कूल तक ले जाने का काम करता है. वह यह सपना देखता है कि काश वह भी अपने बच्चों का दाखिला किसी ऐसे स्कूल में करवा पाता. अपने ख्वाब को पूरा करने के लिए वह एक खतरनाक रास्ते को चुनता है. इसकी कहानी शहर-गांव के बीच के अंतर को दर्शाएगा.

प्रकाश झा कहते है, “शहर और गांव के बीच के अंतर से भी ज्यादा यह इस बात को बयां करेगा कि जिनके पास कोई सुविधा नहीं है उनके पास शिक्षा का महत्व किस हद तक है. वे अच्छी शिक्षा की कीमत को समझते हैं जो उन्हें अवसर प्रदान करने के काम आता है और गरीबी की इस जिंदगी से उन्हें छुटकारा दिलाता है.”

वह कहते हैं, “सपनों और महात्वाकांक्षाओं की कहानी है ‘परीक्षा’. किस तरह से एक पिता अपने बच्चों की खातिर जोखिम से भरे एक रास्ते का चुनाव करता है, एक ऐसा रास्ता जो सबकुछ खत्म कर सकती है.”

झा ने कहा कि फिल्म बुच्छी नाम के एक पात्र के बारे में है, जो रोज सुबह अमीर घरों के बच्चों को महंगे अंग्रेजी विद्यालयों में छोड़ता है और उसका सपना अपने बच्चों को भी ऐसी ही शिक्षा देने का है.

फिल्म का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है. इसमें आदिल हुसैन, प्रियंका बोस, संजय सूरी और शुभम झा अभिनय करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण प्रकाश झा प्रोडक्शन्स ने किया है.

Continue Reading

Bitnami