Connect with us

Politics

सामने आया MNS नेता के गुंडागर्दी का एक वीडियो,टैक्सी ड्राइवर से लगवाई उठक बैठक

Published

on

लगता है महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेताओं के लिए कानून कोई मायने नहीं रखता है। वो जब चाहें जैसे चाहें सब कर सकते हैं। अब इसी क्रम में MNS नेता के गुंडागर्दी का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमे वो एक टैक्सी ड्राइवर को जबरन धमका रहे हैं साथ ही उससे उठक बैठक भी करा रहे हैं।

घटना मुंबई एयरपोर्ट का है, जहाँ टैक्सी स्टैंड में MNS नेता नितिन नांदगावकर ने टैक्सी ड्राइवर से अपनी दबंगई दिखाते हुए सरेआम उठक-बैठक लगवा रहे हैं। दरअसल MNS नेता की नाराज़गी की वजह है टैक्सी ड्राइवर द्वारा नियम तोडना। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता नितिन नांदगावकर की नज़र एक टैक्सी ड्राइवर पर पड़ी। जिसने न तो ड्रेस पहनी थी और न ही बैच लगाया था। और तो और जब उससे पूछताछ की तो पता चला की वो उत्तर भारत का रहने वाला है और मुंबई में आकर दो वक़्त की रोटी कमा रहा है। बस फिर क्या था नितिन आग बबूला हो गए और इसे गैरकानूनी मानते हुए सड़क पर ही ड्राइवर को उठक-बैठक लगवाने लगे।

जब इस बाबत नितिन नांदगोकर से पुछा गया तो उन्होंने अपनी गलती मानने से इंकार कर दिया। उनके मुताबिक़ ड्राइवर ने यूनिफॉर्म और बैज नहीं लगाया था ऐसे में उसे सबक सिखाना ज़रूरी था।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब MNS नेताओं ने इस तरह से कानून की धज्जियाँ उड़ाई है। हाल में ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने मराठी अस्मिता के नाम पर पूरे महाराष्ट्र में ग़दर मचाया था और चुन चुनकर उत्तर भारतीयों की पिटाई की थी।

Bollywood/Fashion

पीएम नरेंद्र मोदी के लिए अक्षय कुमार बने पत्रकार, लिया इंटरव्यू

बॉलीवुड के खिलाडी यानी अक्षय कुमार उन स्टार्स में से हैं, जो देश से अपना जुड़ाव दिल से महसूस करते हैं.

Published

on

बॉलीवुड के खिलाडी यानी अक्षय कुमार उन स्टार्स में से हैं, जो देश से अपना जुड़ाव दिल से महसूस करते हैं. ऐसे में अक्षय एक एक्टर होने के अलावा अब एक पत्रकार की भूमिका में भी नजर आ रहे हैं. जी हां, दरअसल अक्षय ने और कोई नहीं बल्कि भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है, जो कि अपने आप में खास है.

नीचे देखें अक्षय कुमार और नरेंद्र मोदी के बीच हुई बातचीत का खास वीडियो:

Continue Reading

Crime

रेसलर नरसिंह यादव के खिलाफ अंबोली थाने में मामला दर्ज, ACP पद पर रहते हुए कांग्रेस प्रत्याशी का किया प्रचार

मुंबई पुलिस ने रेसलर नरसिंह यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नरसिंह पर आरोप है की उन्होंने आदर्श आचार सहिंता का उलंघन किया है।

Published

on

मुंबई पुलिस ने रेसलर नरसिंह यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नरसिंह पर आरोप है की उन्होंने आदर्श आचार सहिंता का उलंघन किया है।नरसिंह यादव के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज किया गया है। वो महाराष्ट्र पुलिस में स्पोर्ट्स कोटे से एसीपी के पद पर पदस्थापित हैं और वो कांग्रेस उम्मीदवार संजय निरुपम के चुनाव प्रचार में शामिल हुए थे।

आदर्श आचार सहिंता के मुताबिक कोई भी सरकारी पद पर तैनात शख्स किसी भी पार्टी या उम्मीदवार का प्रचार नहीं कर सकता। महाराष्ट्र के डीजीपी ने भी मामले का संघ्यान लिया है और जल्द ही नरसिंह को नोटिस जारी कर जवाब तालाब किया जाएगा।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

आम चुनावों के बीच निर्देशक प्रकाश झा का निशाना, कहा- चुनाव में शिक्षा पर नहीं दिया जाता ध्यान

फिल्म निर्माता प्रकाश झा की अगली फिल्म का शीर्षक ‘परीक्षा’ है. इसके बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि दुर्भाग्यवश भारत में चुनाव के दौरान शिक्षा पर पर्याप्त ध्यान नहीं दिया जाता है.

Published

on

फिल्म निर्माता प्रकाश झा की अगली फिल्म का शीर्षक ‘परीक्षा’ है. इसके बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि दुर्भाग्यवश भारत में चुनाव के दौरान शिक्षा पर पर्याप्त ध्यान नहीं दिया जाता है.

‘परीक्षा’ की कहानी एक रिक्शा चालक के इर्द-गिर्द घूमती है. वह हर रोज अमीर परिवारों के बच्चों को घर से एक प्राइवेट स्कूल तक ले जाने का काम करता है. वह यह सपना देखता है कि काश वह भी अपने बच्चों का दाखिला किसी ऐसे स्कूल में करवा पाता. अपने ख्वाब को पूरा करने के लिए वह एक खतरनाक रास्ते को चुनता है. इसकी कहानी शहर-गांव के बीच के अंतर को दर्शाएगा.

प्रकाश झा कहते है, “शहर और गांव के बीच के अंतर से भी ज्यादा यह इस बात को बयां करेगा कि जिनके पास कोई सुविधा नहीं है उनके पास शिक्षा का महत्व किस हद तक है. वे अच्छी शिक्षा की कीमत को समझते हैं जो उन्हें अवसर प्रदान करने के काम आता है और गरीबी की इस जिंदगी से उन्हें छुटकारा दिलाता है.”

वह कहते हैं, “सपनों और महात्वाकांक्षाओं की कहानी है ‘परीक्षा’. किस तरह से एक पिता अपने बच्चों की खातिर जोखिम से भरे एक रास्ते का चुनाव करता है, एक ऐसा रास्ता जो सबकुछ खत्म कर सकती है.”

झा ने कहा कि फिल्म बुच्छी नाम के एक पात्र के बारे में है, जो रोज सुबह अमीर घरों के बच्चों को महंगे अंग्रेजी विद्यालयों में छोड़ता है और उसका सपना अपने बच्चों को भी ऐसी ही शिक्षा देने का है.

फिल्म का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है. इसमें आदिल हुसैन, प्रियंका बोस, संजय सूरी और शुभम झा अभिनय करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण प्रकाश झा प्रोडक्शन्स ने किया है.

Continue Reading

Bitnami