Connect with us

Mumbai

इस बार मुंबई में जलेगी नीरव मोदी और विजय माल्या की होलिका

Published

on

होली के ठीक पहले देश भर में होलिका जलाई जाती है। होलिका जलाये जाने के पीछे कहा जाता है कि ऐसा बुराई पर अच्छाई की जीत के लिए ऐसा किया जाता है। इस बार भी होलिका जलाई जायेगी, लेकिन इस बार मुंबई के वर्ली स्थित बीडीडी चाल में जो होलिका जलेगी वो बिलकुल अलग होगी। इस बार वहां पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी और विजय माल्या की प्रतिमा वाली होलिका जलाई जाएगी। ताकि नीरव और माल्या जैसे लोगों को सही सन्देश मिल सके। अब यह खास होलिका सोशल मीडिया में वायरल हो गई है।

बुराई के प्रतिक के रूप में होगा निरव मोदी के पुतले का होलिका दहन

वर्ली के बीडीडी चाल में रहने वाले लोगों नें नीरव मोदी की करीब 58 फीट ऊंची होलिका बनाई है। लकड़ियों के अंबार के ऊपर नीरव मोदी का पुतला बिठाया गया है। और आज शाम नीरव और माल्या वाले पुतले का दहन कर दिया जाएगा। कहा जा रहा है की ये भारत की सबसे बड़ी होलिका है। पहले भी यहां रहने वाले लोग हर साल होलिका का दहन करते हैं। हर बार उनके होलिका के साथ एक ख़ास सन्देश होता है जो कि एक सामाजिक संदेश भी देती है।

 

 

 

Crime

पत्रकार हत्याकांड में बड़ा खुलासा, महिला इंटर्न का आरोप दो साल से कर रहा था उत्पीड़न

पत्रकार हत्याकांड ठाणे पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में पत्रिका की इंटर्न और मैगजीन का प्रिंटर है। मुंबई की एक मासिक समाचार पत्रिका इंडिया अनबाउंड के संपादक की हत्या कर लाश जंगल में मिली थी। वह 15 मार्च से लापता थे। तभी उनके लापता होने की शिकायत संबंधित थाने में दर्ज कराई गई थी।

Published

on

ठाणे: पत्रकार हत्याकांड ठाणे पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में पत्रिका की इंटर्न और मैगजीन का प्रिंटर है। मुंबई की एक मासिक समाचार पत्रिका इंडिया अनबाउंड के संपादक की हत्या कर लाश जंगल में मिली थी। वह 15 मार्च से लापता थे। तभी उनके लापता होने की शिकायत संबंधित थाने में दर्ज कराई गई थी।

ठाणे ग्रामीण पुलिस का दावा है की इस मामले को पूरी तरह से सुलझा लिया गया है और आरोपियों ने भी अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हत्या के आरोप में गिरफ्तार इंटर्न पत्रकार अंकिता मिश्रा ने पहले उन्हें गुमराह करने की कोशिश की थी। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

यौन उत्पीड़न कर रहा था संपादक
महिला पत्रकार ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है कि, संपादक नित्यानंद पांडेय पिछले दो सालों से उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था। उसने उसका वीडियो बना लिया था जिसे दिखकर वो अक्सर उसे ब्लैकमेल करता था। बस इसी सब से परेशान होकर उसने संपादक कि हत्या कि साज़िश रची। अपने इस प्लान में उसने मैगजीन के प्रिंटर सतीश मिश्रा को भी शामिल कर लिया था।

फ़्लैट पर अकेले बुलाया था
प्लान के मुताबिक, अंकिता ने अपने संपादक नित्यानंद को एक फ़्लैट में बुलाया। फिर एक एनर्जी ड्रिंक में नींद कि गोली मिलाकर उसे पीला दिया। नित्यानंद पांडे उसे पीने का बाद पांडे बेहोश हो गए। तब अंकिता और मैगजीन के प्रिंटर सतीश ने गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। फिर दोनों उनकी लाश को एक कार में भरकर भिवंडी ले गए और जंगल में एक सुनसान इलाके में फेंक कर फरार हो गए।

मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सबसे पहला शक अंकिता पर ही आया था। जब उससे पूछताछ की तो उसने किसी तरह की भी संलिप्तता से साफ़ इंकार कर दिया था। लेकिन मोबाइल लोकेशन और सीसीटीवी की जांच के बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो वो टूट गई और सारा मामला सामने आ गया।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

पहली बार सैफ अली खान के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं अली फजल

अभिनेता अली फजल का कहना है कि वह आगामी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में अभिनेता सैफ अली खान के साथ काम करने के लिए बेसब्र हैं। दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी।

Published

on

अभिनेता अली फजल का कहना है कि वह आगामी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में अभिनेता सैफ अली खान के साथ काम करने के लिए बेसब्र हैं. दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी.

अली ने एक बयान में कहा, “मैंने हमेश उन्हें (सैफ) बॉलीवुड के बेहतरीन और सबसे शिक्षित अभिनेता के रूप में माना है. तो, मैं वास्तव में उनके साथ स्क्रीन साझा करने के लिए रोमांचित हूं.”

फिल्म ‘फुकरे’ के अभिनेता ने कहा, “उनका हर परफार्मेस हमेशा कुछ अलग रहा है. इसने फिल्मों को एक तरह से जिंदगी दी है. उनके साथ काम शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.”फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी द्वारा किया जा रहा है.

बता दें, सुपरहिट वेबसीरिज ‘मिर्जापुर’ में गैंगस्टर गुड्डू भैया के किरदार से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर अली फजल को एक्शन, सस्पेंस और थ्रिल वाली कहानियों से लगाव है. अब जल्द ही वह एक बार फिर से बॉलीवुड छाने के लिए तैयार हैं. इस बार अली अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ की कहानी को लेकर भी कुछ ज्यादा ही एक्साटेड नजर आ रहे हैं. 

Continue Reading

Bollywood/Fashion

पीएम नरेन्द्र मोदी के ऊपर आने वाली बायोपिक का दूसरा पोस्टर अमित शाह करेंगे जारी

मौजूदा समय में देश में राजनीतिक पारा धीरे-धीरे चढ़ता हुआ नज़र आ रहा है, क्यूंकि बहुत जल्द आगामी लोकसभा चुनाव दस्तक देने वाले हैं, इस लोकसभा चुनाव के दौरान ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर बन रही बायोपिक भी रिलीज़ की जाएगी, बता दें इस आने वाली बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

Published

on

मौजूदा समय में देश में राजनीतिक पारा धीरे-धीरे चढ़ता हुआ नज़र आ रहा है, क्यूंकि बहुत जल्द आगामी लोकसभा चुनाव दस्तक देने वाले हैं, इस लोकसभा चुनाव के दौरान ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर बन रही बायोपिक भी रिलीज़ की जाएगी, बता दें इस आने वाली बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि इस आने वाली बायोपिक की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है, और अब आने वाली 18 मार्च को फिल्म का दूसरा पोस्टर भी रिलीज़ किया जायेगा, इस आने वाले पोस्टर मौजूदा दौर के बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह जारी करने वाले हैं.

आपको बता दें कि नरेन्द्र मोदी के ऊपर बन रही ये बायोपिक 12 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ कर दी जाएगी, इस फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने फिल्म को अपने दिल के काफी पास बताया है,  एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- ”यह फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है. पहले पोस्टर को लोगों ने काफी प्यार से नवाज़ा है. मैं दूसरे पोस्टर के लॉन्च होने का इंतजार कर रहा हूं, इस पोस्टर को अमित शाह जी के हाथों रिलीज़ करवाया जाने वाला है.’

Continue Reading

Trending

%d bloggers like this:
Bitnami