Connect with us

Politics

अब नाइट डांस बार का उद्घाटन करते फिर रहे बीजेपी सांसद, लोग पूछ रहे हैं यही बचा था ?

Published

on

लगता है इन दिनों भारतीय जनता पार्टी और उनके नेताओं के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। जाने अनजाने वो कुछ ऐसा कर दे रहे हैं कि वो लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। इस बार पार्टी की एक बार फिर फ़ज़ीहत कराई है। बीजेपी के बड़बोले सांसद साक्षी महाराज ने। जो हमेशा से अपने विवादित बोल की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं।

इस बार पार्टी की किरकिरी सांसद साक्षी महाराज ने एक डांस बार का उद्घाटन करके किया है। साक्षी महाराज रविवार को लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन करने पहुंच गए। आये तो थे ख़ुशी ख़ुशी लेकिन वहां उन्हें बीजेपी के ही कार्यकर्ताओं का विरोध भी उन्हें झेलना पड़ा। साक्षी महाराज खुद उन्नाव से ही बीजेपी के सांसद हैं। जहाँ उनके ही पार्टी के विधायक की वजह से बीजेपी पर तरह तरह से हमले हो रहे हैं। अब बार उद्घाटन का मामला इस क़दर बढ़ गया की बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने ही सांसद की शिकायत यूपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय से भी की है।

 

जब पार्टी के अंदर विरोध शुरू हुआ तो विपक्ष भी कहाँ छुप बैठने वाला था। वहीं विपक्ष भी साक्षी महाराज के इस कदम पर चुटकी लेने से पीछे नहीं रहा। विपक्ष ने ये तक आरोप लगा दिया की बीजेपी का दरअसल यही असली चाल चरित्र और चेहरा है जो अब लोगों के सामने आ रहा है।

सोशल मीडिया में भी इस साक्षी महाराज द्वारा नाइट क्लब और बार के उद्घाटन करने पर मौज ली जा रही है।लोग लिख रहे हैं कि बीजेपी सांसद ने ठीक ही किया क्लब का उद्घाटन करके, अब यहां आरएसएस के परेशान और संस्कारी कार्यकर्ता आ कर खुद को थोड़ी राहत दे सकेंगे।

Bollywood/Fashion

पीएम नरेंद्र मोदी के लिए अक्षय कुमार बने पत्रकार, लिया इंटरव्यू

बॉलीवुड के खिलाडी यानी अक्षय कुमार उन स्टार्स में से हैं, जो देश से अपना जुड़ाव दिल से महसूस करते हैं.

Published

on

बॉलीवुड के खिलाडी यानी अक्षय कुमार उन स्टार्स में से हैं, जो देश से अपना जुड़ाव दिल से महसूस करते हैं. ऐसे में अक्षय एक एक्टर होने के अलावा अब एक पत्रकार की भूमिका में भी नजर आ रहे हैं. जी हां, दरअसल अक्षय ने और कोई नहीं बल्कि भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है, जो कि अपने आप में खास है.

नीचे देखें अक्षय कुमार और नरेंद्र मोदी के बीच हुई बातचीत का खास वीडियो:

Continue Reading

Crime

रेसलर नरसिंह यादव के खिलाफ अंबोली थाने में मामला दर्ज, ACP पद पर रहते हुए कांग्रेस प्रत्याशी का किया प्रचार

मुंबई पुलिस ने रेसलर नरसिंह यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नरसिंह पर आरोप है की उन्होंने आदर्श आचार सहिंता का उलंघन किया है।

Published

on

मुंबई पुलिस ने रेसलर नरसिंह यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नरसिंह पर आरोप है की उन्होंने आदर्श आचार सहिंता का उलंघन किया है।नरसिंह यादव के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज किया गया है। वो महाराष्ट्र पुलिस में स्पोर्ट्स कोटे से एसीपी के पद पर पदस्थापित हैं और वो कांग्रेस उम्मीदवार संजय निरुपम के चुनाव प्रचार में शामिल हुए थे।

आदर्श आचार सहिंता के मुताबिक कोई भी सरकारी पद पर तैनात शख्स किसी भी पार्टी या उम्मीदवार का प्रचार नहीं कर सकता। महाराष्ट्र के डीजीपी ने भी मामले का संघ्यान लिया है और जल्द ही नरसिंह को नोटिस जारी कर जवाब तालाब किया जाएगा।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

आम चुनावों के बीच निर्देशक प्रकाश झा का निशाना, कहा- चुनाव में शिक्षा पर नहीं दिया जाता ध्यान

फिल्म निर्माता प्रकाश झा की अगली फिल्म का शीर्षक ‘परीक्षा’ है. इसके बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि दुर्भाग्यवश भारत में चुनाव के दौरान शिक्षा पर पर्याप्त ध्यान नहीं दिया जाता है.

Published

on

फिल्म निर्माता प्रकाश झा की अगली फिल्म का शीर्षक ‘परीक्षा’ है. इसके बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि दुर्भाग्यवश भारत में चुनाव के दौरान शिक्षा पर पर्याप्त ध्यान नहीं दिया जाता है.

‘परीक्षा’ की कहानी एक रिक्शा चालक के इर्द-गिर्द घूमती है. वह हर रोज अमीर परिवारों के बच्चों को घर से एक प्राइवेट स्कूल तक ले जाने का काम करता है. वह यह सपना देखता है कि काश वह भी अपने बच्चों का दाखिला किसी ऐसे स्कूल में करवा पाता. अपने ख्वाब को पूरा करने के लिए वह एक खतरनाक रास्ते को चुनता है. इसकी कहानी शहर-गांव के बीच के अंतर को दर्शाएगा.

प्रकाश झा कहते है, “शहर और गांव के बीच के अंतर से भी ज्यादा यह इस बात को बयां करेगा कि जिनके पास कोई सुविधा नहीं है उनके पास शिक्षा का महत्व किस हद तक है. वे अच्छी शिक्षा की कीमत को समझते हैं जो उन्हें अवसर प्रदान करने के काम आता है और गरीबी की इस जिंदगी से उन्हें छुटकारा दिलाता है.”

वह कहते हैं, “सपनों और महात्वाकांक्षाओं की कहानी है ‘परीक्षा’. किस तरह से एक पिता अपने बच्चों की खातिर जोखिम से भरे एक रास्ते का चुनाव करता है, एक ऐसा रास्ता जो सबकुछ खत्म कर सकती है.”

झा ने कहा कि फिल्म बुच्छी नाम के एक पात्र के बारे में है, जो रोज सुबह अमीर घरों के बच्चों को महंगे अंग्रेजी विद्यालयों में छोड़ता है और उसका सपना अपने बच्चों को भी ऐसी ही शिक्षा देने का है.

फिल्म का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है. इसमें आदिल हुसैन, प्रियंका बोस, संजय सूरी और शुभम झा अभिनय करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण प्रकाश झा प्रोडक्शन्स ने किया है.

Continue Reading

Bitnami