Connect with us

Crime

OMG: EXCLUSIVE सट्टेबाज़ी के बाद 500 करोड़ रुपये की क्रिप्टोकरेंसी में फंसा बॉलीवुड

Published

on

अभी बॉलीवुड ठीक से सट्टेबाज़ी कांड से बहार भी नहीं आया था की अब उनके नाम एक और फ्रॉड का मामला जुटने जा रहा है. आरोप लग रहा है कि बॉलीवुड के कई नामी गिरामी हस्तियों ने ऑनलाइन क्रिप्टोकरेंसी में गैरकानूनी तरीके से इन्वेस्टमेंट किया है. इसका खुलासा भी तब हुआ जब ठाणे पुलिस ने एक ऑनलाइन क्रिप्टोकरेंसी गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस कंपनी डिजिटल मुद्रा में निवेश पर अच्छी कमाई का झांसा देकर कथित तौर पर करीब 500 करोड़ रुपये जुटाए हैं. और तो और इस कंपनी के साथ कई बॉलीवुड से जुड़े लोग भी साथ थे. ठाणे पुलिस ने इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है. जबकि इसका मुख्या आरोपी अमित लखनल फरार है.

पुलिस के मुताबिक, अमित लखनल ने कुछ लोगों के साथ मिलकर करीब एक साल पहले इस कंपनी को शुरू किया और अपनी खुद की क्रिप्टोकरेंसी ‘ मनी ट्रेड कॉइन ’ (एमटीसी) पेश की. इसमें पैसा लगाने वालों को ज्यादा रिटर्न का वादा किया. लोग ज़्यादा से ज़्यादा इन्वेस्ट करें इसके लिए आरोपी अमित ने बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों के पैसे इन्वेस्ट किया और उनका पैसा डबल करके भी दिया. इसके बाद उसने इन एक्टर एक्ट्रेस के नाम के ज़रिये लोगों से लगभग 500 करोड़ रुपये जुटाए.

लेकिन बाद में कंपनी अपने वादे के अनुसार निवेशकों को राशि लौटाने में कथित तौर पर विफल रही. इसके बाद दिल्ली के एक कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की. पुलिस को आरोपी के दफ्तर से कई ऐसी तस्वीरें और जानकारी मिली है जिसके बाद अब पुलिस एक एक कर उनसे भी पूछताछ करने वाली है. ये सभी नाम बॉलीवुड से जुड़े लोगों के हैं. अमित के उनके साथ खींची गयी निजी तस्वीरें भी हैं.

ठाणे पुलिस ने कल कंपनी के ठाणे स्थित घोड़बंदर रोड स्थित परिसर पर छापा मारा और एक व्यक्ति को पकड़ा. उसकी पहचान ताहा काजी के तौर पर की गई है. यह कंपनी को कथित तौर पर तकनीकी मदद मुहैया कराता था जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की उपयुक्त धाराओं के साथ – साथ महाराष्ट्र निवेशक हित सुरक्षा अधिनियम और चिट फंड अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

 

Crime

अचानक मंडप में ही दूल्हा दुल्हन करने लगे ताबड़तोड़ फायरिंग , सामने आया वीडियो

बिहार में एक शादी के दौरान जयमाल के बाद स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हा दुल्हन दोनों गोलियां

Published

on

बिहार में एक शादी के दौरान जयमाला के बाद स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हा दुल्हन दोनों गोलियां दागते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब जब वीडियो वायरल हुआ तो रोहतास ज़िले के एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर राजपुर पुलिस ने वीडियो के आधार पर छानबीन करते हुए दूल्हा राजेश तथा दुल्हन पूजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। और जल्द ही दोनों की गिरफ़्तारी भी की जायेगी।

क्या था मामला ?
आम तौर पर हिन्दू रीती रिवाज से होने वाली शादी में जयमाल सबसे अहम माना जाता है। जयमाल के समय स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को लाया जाता है फिर दोनों एक दूसरे को माला पहनाने की रस्म निभाते हैं। तब जाकर शादी संपन मानी जाती है। लेकिन बिहार के रोहतास में एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर सभी हैरान परेशान हैं। जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने पहले एक दूसरे को माला पहनाया इसके बाद दूल्हे ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पहले खुद फायरिंग की फिर दुल्हन से भी फायरिंग करवाया।

दूल्हा दुल्हन के इस हरकत से शादी के मंडप में मौजूद लोग हैरान रह गए। कई लोग तो यहाँ वहां भागने लगे। ये सब हुआ रोहतास जिला के राजपुर थाना अंतर्गत दयालगंज गांव में। जहाँ दूल्हा राजेश कुमार भोजपुर के तरारी बिहटा के सदनपुर गांव का रहने वाला है, जो सेना का जवान है। बताया जाता है कि तरारी के सदनपुर से 19 अप्रैल को राजपुर के दयालगंज में बारात आई थी। इसी शादी में करनाल में पदस्थापित आर्मी मैन दूल्हा राजेश ने अपने कमर से पिस्टल निकाल कर वरमाला के स्टेज पर ही फायरिंग करनी शुरू कर दी साथ ही अपनी नई-नवेली दुल्हनिया पूजा से भी फायरिंग करवाई।

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई जिसके बाद रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर राजपुर पुलिस ने वीडियो के आधार पर छानबीन करते हुए दूल्हा राजेश तथा दुल्हन पूजा पर एफआईआर किया। विशेष टीम का गठन कर पुलिस मुख्यालय पटना से निर्देश लेकर भोजपुर जिला के तरारी पहुंची तथा तरारी पुलिस के सहयोग से फायरिंग करने वाले दूल्हे को शादी के एक ही दिन के बाद अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने दूल्हे राजेश का लाइसेंसी पिस्टल भी जब्त कर लिया।

Continue Reading

Crime

प्रेमी युगल पर परिवार का जुल्म, दोनों की सड़क पर सरेआम पिटाई, देखें वीडियो

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है जहां एक प्रेमी युगल की सरेआम सड़क पर जमकर पिटाई की गई.

Published

on

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है जहां एक प्रेमी युगल की सरेआम सड़क पर जमकर पिटाई की गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ देखते ही देखते यह वीडियो पूरे राज्य भर में फैल गया.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि प्रेमी युगल नंदूरा बस स्थानक पर मौजूद है जहां उनकी पिटाई की जा रही है. स्थानीय पुलिस के अनुसार यह प्रेमी युगल घर से भागकर शादी करने जा रहा था इस दौरान घर वालों ने उन्हें पकड़ लिया और बीच सड़क उनकी पिटाई शुरू कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

हालांकि प्रेमी युगल नाबालिक हैं या फिर वयस्क इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है क्योंकि पुलिस ने साफ कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. लेकिन पुलिस ने भी यह मामला वीडियो वायरल होने के बाद ही दर्ज किया है.

Continue Reading

Bollywood Crime

नौकरानी ने एक्ट्रेस किम शर्मा के खिलाफ दर्ज कराया मामला, सैलरी ना देने और धमकाने के आरोप

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दो कारणों से खूब चर्चा में हैं। एक तो सड़क पर खुल्लम खुल्ला प्यार और खार थाने में उनके खिलाफ बार बार शिकायत।

Published

on

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दो कारणों से खूब चर्चा में हैं। एक तो सड़क पर खुल्लम खुल्ला प्यार और  खार थाने में उनके खिलाफ बार बार  शिकायत। पहले एक बिज़नेसमैन ने किम पर उनके कार की चोरी का आरोप लगाया तो अब उनकी ही नौकरानी ने उन पर उसकी सैलरी ना देने मारपीट करने और धमकाने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम की नौकरानी रही नम्रता सोलंकी नाम की महिला ने अपने केस में यह आरोप लगाये हैं कि किम ने उन्हें सैलरी नहीं दी और धमकी देकर उसके खिलाफ पुलिस में गलत शिकायत दर्ज करायी है। उसका आरोप है कि, एक्ट्रेस ने उसे जान से मरने की धमकी तक दी है।

घर का काम करने वाली नम्रता का आरोप है कि उसे पिछले एक महीने से सैलरी नहीं मिली और जब उसने किम शर्मा से सैलरी मांगी तो किम भड़क गेन और उसे धमकाने लगीं।यहाँ तक की किम ने मारने तक की कोशिश की, जिसके बाद नम्रता खार पुलिस थाने पहुंचीं और फिर किम के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। अब इस मामले में मुंबई पुलिस एक्ट्रेस किम शर्मा से पूछताछ करेगी।

ये कोई पहली बार नहीं हैं जब किम पर इस तरह का आरोप लगा हो। इससे पहले 2018 में भी उनकी घर काम करने वाली 31 साल की एस्थर खेस ने किम पर सैलरी न देने और मारपीट करने का आरोप लगाया था।

ये घटना 21 मई कि है जब वो कपड़े धो रही थी तो वो लाईट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई। जिससे कुछ कपड़ों में हलके से रंग छूटने लगे और एक कपडे पर उसका दाग आ गया। जिससे एक्ट्रेस बेहद नाराज़ हो गईं। गुस्से में किम ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट कि और घर से निकल जाने के लिए भी कहा। यही नहीं किम ने उसकी सैलरी तक नहीं गई। जब कभी भी वो अपनी सैलरी के लिए उनके पास गई किम ने उसके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया ।

किम शर्मा के इन हरकतों से परेशान होकर काम करने वाली महिला ने 27 जून को उनके खिलाफ खार पुलिस में अभिनेत्री के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीँ किम का आरोप है कि उन पर ये सब आरोप बेबुनियाद हैं।

Continue Reading

Bitnami