Connect with us

Mumbai

गड्ढे ने ली एक और जान घटना CCTV में कैद, स्कूटर पर सवार महिला का बैलेंस गड्ढे की वजह से बिगड़ा और महिला पर जा चढ़ी बस

A woman was crushed under a bus after she fell off a bike that hit a pothole in heavy rain in Kalyan near Mumbai on Sunday. The incident, caught on CCTV camera, once again exposes the poor state of infrastructure in and around Mumbai, exacerbated by rain each year.
Manisha Bhoir, who worked at a school in Thane’s Kalyan, was going home with a family member last evening when the accident took place. In the video, Ms Bhoir can be seen riding pillion as she holds up an umbrella in the pouring rain.

As the two-wheeler skidded over a pothole on the flooded road in Kalyan’s Shivaji Chowk, Ms Bhoir and her co-rider were thrown off the bike to their right.

In no time, the rear wheels of a speeding bus ran over Ms Bhoir. As her relative and passers-by rushed to pull her out, the bus inched forward, further crushing the woman. She died on the spot.

Several roads were waterlogged and rail tracks submerged at some places because of continuous rain in Mumbai and the suburbs since Saturday night. Kalyan and many areas in Thane were flooded.

Of the 26 weather stations in Mumbai and its suburbs, 14 recorded more than 100 mm rainfall since Saturday, according to the weather office.

In April, the Bombay High Court said the Maharashtra government’s efforts to make every city “smart” was commendable but it would only be possible when a city’s roads, streets and footpaths were in a good condition and free of potholes.

Published

on

On CCTV, Woman On Bike Dies After Hitting Pothole Near Mumbai

मुम्बई से सटे कल्याण में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ गड्ढे ने एक महिला की जान ले ली. घटना कल देर शाम कल्याण के शिवाजी चौक की है इसी चौक के पास कैम्ब्रिज शॉप के पास में हुआ यह दर्दनाक हादसा.

मृतक महिला का नाम मनीषा भोयर है जो कल्याण के चिकन घर मे रहती थी. मनीषा KC गांधी स्कूल में काम करती थी जब ये घर जा रही थी तब स्कूटर गड्ढे की वजह से स्लिप हुआ स्कूटर चला रहा शख्स दाहिनी तरफ गिरा जब कि महिला उसके अपोज़िट साइड. जिसके बाद पीछे से आ रही बस की चपेट में आ गयी और महिला को कुचल दी. महिला की मौके पर ही मौत हो गयी है.

स्थानीय के मुताबिक इसी जगह पर 2 जून को भी ऐसी ही घटना हुई थी, जिसमे एक बच्चे की मौत हो गयी थी. इस हादसे को राज ठाकरे की पार्टी ने काफी गंभीरता से लेते हुए आंदोलन छेड़ दिया है. उनका आरोप है की जहाँ जहाँ शिवसेना और उनकी सहयोगी पालिका के सत्ता पर काबिज़ हैं वहां भ्रष्टाचार है. यही वजह है की मुंबई सहित आस पास के सभी शहरों की हालत खस्ता हैं. अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना तब तक शांत नहीं बैठेगी जब तक इन गड्ढों से लोगों को निजात नहीं मिल जाता.

Bollywood/Fashion

राहुल को मिली भाभी जी का साथ, कांग्रेस में शामिल होंगी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र के एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। उनके पिता डॉ. सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में जज थे, जबकि उनकी मां गीता सत्यदेव शिंदे एक गृहिणी हैं। शिल्पा की दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है।

Published

on

Shilpa Shinde to join congress

मुंबई: बिगबॉस सीज़न 11 विनर और भाभी जी घर पर हैं सीरयल से देशभर की चाहती बनी शिल्पा शिंदे ने औपचारिक तौर पर अब कांग्रेस का हाथ थाम लिया है, विश्वस्त सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक शिल्पा शिंदे को मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने पार्टी की सदस्य्ता दिलाई है और जल्द ही मुंबई से उनके चुनाव लड़ने का भी एलान किया जा सकता है.

आपको बता दें कि राजनीतिक पार्टियों में टीवी कलाकार और सिने जगत से जुड़े कलाकारों को ना सिर्फ चुनावी प्रचार में मतदाताओं का मन जितने के लिए जोड़ा जाता है बल्कि वक्त वक्त पर इन कलाकारों को राजनीतिक एंट्री भी मिलती रही है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इसका सबसे बड़ा उदहारण बनी हुई है.

वैसे बात अगर शिल्पा शिंदे की की जाए तो मुंबई सहित देशभर में शिल्पा शिंदे की बड़ी फैन फॉलोविंग है और यकीनन कांग्रेस ने इसी फैन फॉलोविंग को ध्यान में रखकर शिल्पा शिंदे को अपनी पार्टी में जगह दी है और आने वाले दिनों में शिल्पा शिंदे को मुंबई या फिर महाराष्ट्र की किसी अन्य सीट से लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का उम्मीदवार भी घोषित किया जा सकता है.

महाराष्ट्र कि रहने वाली शिल्पा शिंदे ने अपना टेलीविजन करियर साल 1999 में किया था। उन्होंने भाभी जी घर पर है ! में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2016 की शुरुआत में शो छोड़ दिया था। अक्टूबर 2017 में शिंदे ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 11 में भाग लिया, जिसे उन्होंने अंततः 14 जनवरी 2018 को जीता।

शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र के एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। उनके पिता डॉ. सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में जज थे, जबकि उनकी मां गीता सत्यदेव शिंदे एक गृहिणी हैं। शिल्पा की दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है। वो केसी कॉलेज, मुंबई की मनोविज्ञान की छात्र थीं, लेकिन स्नातक की डिग्री प्राप्त करने में असफल रहीं। उसके पिता चाहते थे कि वह कानून की पढ़ाई करे, लेकिन उसमें उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी।

Continue Reading

Bollywood Crime

सलमान खान के खिलाफ मॉडल ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला, गिरफ्तार करेगी पुलिस

लड़की का आरोप है की जब उसने सलमान के साथ दुबई जाने से मन किया तो वो उसे धमकाने लगा। उसकी कई कोशिश के बाद भी सलमान ने उसका पासपोर्ट नहीं लौटाया। मजबूरी में उसे उसके साथ पहले दुबई फिर बहरीन जा कर परफॉर्म करना पड़ा। शिकायतकर्ता का आरोप है की वहां भी सलामन ने उसके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश की।

Published

on

Salman Yusuf Khan

मुंबई: बॉलीवुड का मशहूर कोरिओग्राफर और कई डांसिंग रियलिटी शो के विजेता सलमान युसूफ खान के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है। सलमान पर आरोप है की उसने एक कोरिओग्राफर को लंदन में शो करने के लिए मिलने बुलाया था। फिर उसने अपनी कार में सालन ने महिला कोरिओग्राफर से छेड़खानी की। मुंबई पुलिस ने सलमान खान खान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

इस मामले में शिकायत करता भी एक मॉडल और डांसर है। उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि, डांस इंडिया डांस फेम सलमान खान ने उसे एक इवेंट में परफॉर्म करने के नाम पर ओशिवारा के कैफेटेरिया में बुलाया था। सलमान ने उसे बताया की उन्हीं दुबई के बॉलीवुड पार्क में परफॉर्म करना है। इस शो में कई और डांसर भी उसके साथ जा रहे हैं। उनकी जब बातचीत ख़त्म हो गई तो सलमान ने उसे घर छोड़ने की बात कही। लड़की का आरोप है जैसे ही वो कार में बैठी सलमान ने उसके शरीर में हाँथ लगाना शुरू कर दिया। किसी तरह वो वहां से निकली औरर घर चली गई। लेकिन तब तक वो सलमान को अपना पासपोर्ट दे चुकी थी।

लड़की का आरोप है की जब उसने सलमान के साथ दुबई जाने से मन किया तो वो उसे धमकाने लगा। उसकी कई कोशिश के बाद भी सलमान ने उसका पासपोर्ट नहीं लौटाया। मजबूरी में उसे उसके साथ पहले दुबई फिर बहरीन जा कर परफॉर्म करना पड़ा। शिकायतकर्ता का आरोप है की वहां भी सलामन ने उसके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश की।

मामला अगस्त 2018 का है। लड़की का आरोप है की सलमान और उसके लोगों के डर की वजह से वो मामला दर्ज नहीं करा प् रही थी। अब ओशीवर पुलिस ने सलामन के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Continue Reading

Bollywood Crime

अब ऐसा दिखता हैं गैंगस्टर रवि पुजारी, इन बॉलीवुड हस्तियों को दे चुका है धमकी

बॉलीवुड के दबंग से लेकर बादशाह तक को धमकी
डॉन रवि पुजारी, बॉलीवुड के दबंग से लेकर बादशाह तक को धमकी दे चुका है. रवि पुजारी से सिंगर भी बच नहीं सके. सिंगर अरिजीत सिंह को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने धमकी देकर 5 करोड़ और फ्री में शो करने की मांग की थी

Published

on

मुंबई: अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी की गिरफ्तारी के बाद सबसे बड़ी राहत बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगो को मिली है. रवि पुजारी को अफ्रीकी देश सेनेगल से गिरफ्तार कर लिया गया है. रवि पुजारी की गिरफ्तारी एक ओर जहां मोदी सरकार की बड़ी सफलता मानी जा रही है तो बॉलीवुड के लिए ये किसी राहत से कम नहीं है. दरअसल रवि पुजारी को भले ही मुंबई पुलिस ने डॉन नहीं समझा लेकिन बॉलीवड में रवि पुजारी के नाम का खौफ आज भी बरकऱार है. 

बॉलीवुड के दबंग से लेकर बादशाह तक को धमकी 

डॉन रवि पुजारी, बॉलीवुड के दबंग से लेकर बादशाह तक को धमकी दे चुका है. रवि पुजारी से सिंगर भी बच नहीं सके. सिंगर अरिजीत सिंह को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने धमकी देकर 5 करोड़ और फ्री में शो करने की मांग की थी. बताया जाता है कि मुंबई में जब अंडरवर्ल्‍ड अपने पैर जमा रहा था उस दौरान रवि पुजारी छोटा राजन के लिए काम किया करता था.

रवि पुजारी छोटा राजन केलिए हत्‍या की सुपारी लिया करता था. गुरु साट्टम और रोहित वर्मा की तरह ही रवि पुजारी भी छोटा राजन के सबसे करीबी लोगों में शामिल था. छोटा राजन की रोहित वर्मा के साथ बढ़ती नजदीकी रवि पुजारी को हमेशा से खटकती थी. 1992 में बैंकॉक में छोटा राजन पर जब हमला हुआ तो उसमें रोहित वर्मा मारा गया. इसके बाद 1993 मुंबई बम धमाकों के बाद दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन अलग हो गए. 

ये वही साल था जब रवि पुजारी ने अपनी गैंग बनाई और बैंकॉक चला गया. बैंकॉक में रहने के दौरान उसने वहां के बड़े बिजनेसमैन से रंगदारी मांगनी शुरू की. यही से रवि पुजारी दुनिया के सामने अंडरवर्ल्‍ड डॉन की तरह पेश होने लगा. बैंककॉक में बैठे हुए उसने मुंबई को टारगेट किया और बिल्डर लॉबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपना शिकार बनाया. पुजारी और उसके गुर्गे मुंबई के बिल्डर से फोन पर रुपए मांगते और इसके बदले में अंडरवर्ल्ड से सुरक्षा दिलाने का वादा करते थे. जान के डर से कई बिल्डरों और फिल्मी हस्तियों ने पुजारी को पैसे दिए.

एक समय था जब पूरा बॉलीवुड रवि पुजारी के नाम से डरता था. रवि पुजारी ने बॉलीवुड की कई जानीमानी हस्‍तियों को धमकी दी. इसमें अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान, यश चोपड़ा, रितेश देशमुख, प्रीति जिंटा के पूर्व बॉयफ्रेंड नेस वाडिया, बोनी कपूर, फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट, अभिनेत्री करिश्मा कपूर और संजय कपूर का नाम शामिल है. यही नहीं उसके गुर्गे विवेक ऑबरॉय, फरहान अख्तर, अक्षय कुमार, करण जौहर को भी पैसे के लिए धमका चुके हैं. पुलिस का कहना है कि पुजारी सभी को इंटरनेट की VOIP तकनीक के जरिए फोन करके धमकाता है इसलिए उसे ट्रेस करना लगभग असंभव होता था.  

स्व. यश चोपड़ा 

साल 2011 में स्व. यश चोपड़ा को अंडरवर्ल्ड सरगना रवि पूजारी ने पैसों के लिए जान से मारने की धमकी दी थी.यश चोपड़ा ने सुरक्षा के लिए पुलिस मदद ली थी. 

संजय दत्त 

साल 2008 में जब संजय दत्त महबूब स्टूडियो में फ़िल्म अलादीन की शूटिंग कर रहे थे, उस वक़्त एक शख़्स आया और शक़ील नूरानी का नाम लेकर उसने संजय दत्त को धमकी दी थी. नूरानी ने संजू को धमकाने के लिए अंडरवर्ल्ड रवि पूजारी का सहारा लिया था. 

राकेश रोशन 

कुछ साल पहले निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन पर अंडरवर्ल्ड वालों की ओर से जानलेवा हमला हुआ था जिसमें राकेश रोशन काफी बुरी तरह घायल हो गये थे। कहा गया था कि यह हमला रवि पूजारी ने करवाया है.

करण जौहर 

पिछले साल मशहूऱ फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर को भी जान से मारने की धमकी मिली थी. पुलिस ने उन्हें भी सुरक्षा मुहैया करायी थी.करण जौहर को शक था कि यह धमकी रवि पूजारी की ओर से दी गयी है.

बोनी कपूर 

जाने-माने फिल्म मेकर बोनी कपूर ने पिछले साल पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उन्हें कोई फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया करा दी थी, उन्हें धमकाने का शक अंडरवर्ल्ड सरगना रवि पूजारी पर था. 

नेस वाडिया के पिता को धमकी 

रवि पूजारी ने प्रीति के पूर्व प्रेमी और मौजूदा बिजनेस पार्टनर नेस वाडिया के पिता को धमकी दी है कि अगर उन लोगों ने प्रीति जिंटा को तंग करना बंद नहीं किया तो यह उनके लिए अच्छा नहीं होगा.

Continue Reading

Latest

%d bloggers like this:
Bitnami