Connect with us

Bollywood/Fashion

अब बिहार के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनेंगे ‘ अक्षय कुमार’, विजय सम्राट को दबोचने निकले हैं

Published

on

सत्य घटनाओं पर आधारित आईपीएस अमित लोढ़ा की लिखी बहुप्रतीक्षित किताब ‘ बिहार डायरीज़ ‘ 20 जुलाई को रिलीज़ हो गयी है। इसके साथ किताब के राइट्स भी बिक गए हैं और Wednesday, बेबी, M.S. Dhoni: The Untold Story, Aiyyari फेम नीरज पांडेय इस पर फिल्म भी बनाने जा रहे हैं। लेकिन इस फिल्म को लेकर दो फिल्म मेकर की आपस में भाड़ंत हो गयी है। अमित लोढ़ा की मानें तो इस किताब पर फिल्म बनाने के लिए राकेश ओम प्रकाश महरा भी उनसे कई बार संपर्क कर चुके हैं। उसने उनकी मुलाक़ात जैसलमेर में न हुई थी और आईपीएस लोढ़ा ने सबसे पहले उन्हें अपनी किताब की कहानी बताई थी। जिसके बाद मेहरा ने उन्हें किताब लिखने के लिए प्रेरित किया बाद में राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी फिल्म मिर्ज़्या में व्यस्त हो गए और दोनों के बीच समपर्क टूट गया। इसी लिए अब राईट्स नीरज पांडेय के पास है।

सूत्र बताते हैं की इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस करने जा रही है। और हो सकता है की इस फिल्म आईपीएस अमित लोढ़ा का किरदार नीरज के फेवरेट अक्षय कुमार करेंगे। नीरज पांडेय के मुताबिक उनकी और आईपीएस लोढ़ा की मुलाक़ात सिर्फ 20 मिनट के लिए होने वाली थी, लेकिन ये आठ घंटे तक चली। किताब ‘ बिहार डायरीज़ ‘ बिहार के कुख्यात अपराधी विजय सम्राट की गिरफ्तारी के रोमांचक संघर्ष पर आधारित है। बिहार के एक गुमनाम से जिले शेखपुरा के पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्य करते हुए आई पी एस अधिकारी अमित लोढ़ा ने इस दुर्दांत अपराधी विजय सम्राट को गिरफ्तार किया था। अपहरण , गैंगवार और हत्याओं जैसे तमाम अपराधों के लिए तीन राज्यों की पुलिस विजय सम्राट के पीछे थी। इस गिरफ्तारी के लिए क्या हुआ ? कैसे हुआ ? यह सारा रोमांच और पुलिस की दिलेरी ‘ बिहार डायरीज़ ‘ के पन्ने पन्ने पर लिखी है।

मशहूर लेखक एस हुसैन जैदी इस किताब को पेश कर रहे हैं और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने इसकी प्रस्तावना लिखी है। पेंगुइन रैंडम हाउस इण्डिया बिहार डायरीज़ की प्रकाशक है। आईपीएस अधिकारी अमित लोढा ने अक्षय कुमार को वेबसाइट https://bharatkeveer.gov.in/ बनाने के लिए प्रेरित किया, जिसे गत 9 अप्रैल को लॉन्च किया गया है। यह एक ऐसा डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म है, जिसके द्वारा अर्धसैनिक बलों के शहीद भारतीय सैनिकों के परिवारों को सीधे आर्थिक सहायता भेजी जा सकती है । अमित लोढा बिहार कैडर के 1998 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।

Bollywood/Fashion

राजामौली की फिल्म “आरआरआर” में अजय देवगन संग नजर आएगी आलिया भट्ट

बाहुबली के निर्देशक एस.एस राजामौली ने अपनी आगामी मेगा फिल्म आर.आर.आर के प्रति अभी से दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। युवा टाइगर एनटीआर और मेगा पॉवरस्टार राम चरण अभिनीत, आरआरआर बहुचर्चित फ़िल्म में से एक है।

Published

on

बाहुबली के निर्देशक एस.एस राजामौली ने अपनी आगामी मेगा फिल्म आर.आर.आर के प्रति अभी से दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। युवा टाइगर एनटीआर और मेगा पॉवरस्टार राम चरण अभिनीत, आरआरआर बहुचर्चित फ़िल्म में से एक है।

आरआरआर में अभिनेता अजय देवगन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जो एक फ्लैशबैक सीक्वेंस  में नज़र आएंगे। राजामौली की आगामी विशालकाय फ़िल्म “आरआरआर” अल्लूरी सीतारामाराजू और कोमाराम भीम इन दो वास्तविक स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक कहानी है।

फ़िल्म को कई भाषाओं  में बनाया जाएगा। ऐसे में प्रत्येक भाषा के लिए आर.आर.आर का शीर्षक अलग होगा जिसके सुझाव के लिए उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी मदद मांगी है। यानी अब प्रशंसक आर.आर.आर की प्रेत्यक भाषा के लिए शीर्षक का सुझाव उन्हें दे सकते है।

फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रही आलिया के किरदार का नाम सीता है जो राम चरण के ऑपोजिट नज़र आएंगी।आलिया भट्ट फिल्म में बहुत ही अहम किरदार निभा रही है, जहां वह एक बहुत ही महत्वपूर्ण मोड़ पर आती है और फिल्म का रुख बदल देती है।

दो वास्तविक स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर 1920 में आजादी से पहले की फिल्म है।

जूनियर एनटीआर फ़िल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है, तो वही राम चरण तेजा फ़िल्म में अल्लुरी के किरदार में नज़र आएंगे। राजामौली ने दोनों स्वतंत्रता सेनानियों के युवा दिनों का काल्पनिक निर्माण किया है। उनके अधेड़ उम्र के दिनों से हर कोई वाकिफ़ रखता है लेकिन उनके युवा दिनों के बारे में हर कोई नहीं जानता है।

चूंकि इस फ़िल्म की कहानी वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है इसलिए फिल्म के निर्माण में गहन शोध किया गया है ताकि दर्शकों को संक्षेप जानकारी से रूबरू करवा सकें।

“आरआरआर” 30 जुलाई, 2020 में होगी रिलीज!

Continue Reading

Bollywood/Fashion

मलाइका अरोड़ा की हॉट तस्वीर देख अर्जुन कपूर ने किया यह कमेंट

जब बात हो बोल्ड लुक की तो मलाइका अरोड़ा से बेहतर कोई नहीं हो सकता. चाहे वह उनका कैजुअल आउटफिट लुक हो या फिर रेड कारपेट अटायर मलाइका सभी में बेहद खूबसूरत लगती हैं. ऐसे में अपने फैशन सेन्स के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मलाइका ने हाल ही में कुछ आकर्षक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए.

Published

on

जब बात हो बोल्ड लुक की तो मलाइका अरोड़ा से बेहतर कोई नहीं हो सकता. चाहे वह उनका कैजुअल आउटफिट लुक हो या फिर रेड कारपेट अटायर मलाइका सभी में बेहद खूबसूरत लगती हैं. ऐसे में अपने फैशन सेन्स के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मलाइका ने हाल ही में कुछ आकर्षक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए.

एक दूसरे को डेट करने की खबरों के बीच मलाइका की तस्वीर पर अर्जुन के कमेंट ने आग में घी का काम किया है. बता दें कि मलाइका की तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने फायर इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है.

इस बीच, अर्जुन और मलाइका लंबे समय से अपने कथित रोमांस के कारण सुर्खियों में रहे हैं. हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है. वहीं दूसरी तरफ मिल रहे खबरों के मुताबिक यह जोड़ी इस साल अप्रैल के महीने में शादी कर सकती है. खबर यह भी है कि यह दोनों ईसाई रीति रिवाज से शादी करेंगे.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

Video: पंजाबी पॉप स्टार जैस्मीन सैंडलस के शो में जमकर बवाल, माइक पर दी गालियां

सलमान खान की फिल्म ‘किक’ का एक गाना गाकर रातों स्टार बनी पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस विवादों में फंस गईं हैं और उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है

Published

on

सलमान खान की फिल्म ‘किक’ का एक गाना गाकर रातों स्टार बनी पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस विवादों में फंस गईं हैं और उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैस्मीन माइक पर ही अपने डीजे को गालियां देते हुए सुनी जा सकती हैं। ये सब तब हुआ जब जैस्मिन एक प्रोग्राम में देर से पहुंची थी और जब उन्होंने स्टेज पर गाना शुरू किया तो डीजे अपना अलग धून बजाने लगा। बस इसी बात से जैस्मिन नाराज़ हो गईं और अपशब्द बोलने लगीं।

दरअसल जैस्मिन एक कॉन्सर्ट के लिए लंदन के पार्क इन पहुंची हुई थीं। लेकिन वो वहां तय वक़्त से दो घंटे लेट पहुंची, जिससे नाराज़ होकर लोगों ने बैंड और डीजे से बदसलूखी शुरू कर दी। परफॉर्मेंस की जगह स्टेज पर गर्मागर्मी का माहौल बन गया। सैंडलस लंदन के पार्क इन में परफॉर्म करने वाली थीं। लेकिन वह इस कार्यक्रम में करीब एक घंटे देरी से पहुंचीं। ये ना केवल शो के ऑर्गेनाइजर्स को नागवार गुजरा बल्कि जैस्मीन के साथ परफॉर्म करने जा रहे डीजे निक्कू को भी पसंद नहीं आया।

जब जैस्मीन स्टेज पर पहुंचीं और अपना प्रोग्राम शुरू करना चाहा तो डीजे ने अपना गुस्सा स्टेज पर ही जाहिर कर दिया। जैस्मिन बार बार उन्हें उनका ट्यून प्ले करने को कह रहीं थी लेकिन डीजे निक्कू म्यूजिक शुरू करने की जगह बार-बार रोक कर कुछ प्ले कर रहे थे। डीजे की इस हरकत से जैस्मीन गुस्से में आ गईं।

भड़की हुई जैस्मीन ने स्टेज पर उसे गालियां देनी शुरू कर दी और ये सब कैमरे में क़ैद होता रहा। वहां मौजूद लोगों ने भी जैस्मिन कि काफी हूटिंग कि। इस हंगामे के बाद कुछ लोग जैस्मीन के बर्ताव को अनप्रोफेशनल बता रहे थे। तो वहीं कुछ लोगों का दावा था कि डीजे निक्कू नशे में थे। ये भी दावा किया जा रहा है कि इस शो कि ओवरबुकिंग की गई थी। इसमें करीब 200 लोग ज्यादा थे।

Continue Reading

Trending

%d bloggers like this:
Bitnami