Connect with us

Crime

EXCLUSIVE VIDEO: चलती ट्रेन में स्कूली बच्चे कर रहे हैं जानलेवा स्टंट, देखिये का स्टंट एक दर्जन वीडियो

ये बच्चे डाकयार्ड रोड रेलवे स्टेशन पर रोज़ाना 12noon to 1.30pm के बीच स्टंट करते हैं और इसकी जानकारी रेलवे पुलिस को भी है. लेकिन कभी भी इन्हें रोकने या पकड़ने की कोशिश नहीं हुई.

Published

on

मुंबई में हर दूसरे दिन एक नया चलती ट्रेन में स्टंट का वीडियो वायरल होने लगता है. हर बार वीडियो वायरल होने के बाद कहा जाता है की कुछ असामाजिक तत्वा इस तरह की हरकत करते हैं और जान लेवा स्टंट करके उसे वायरल करते हैं. लेकिन पहली बार आप अपनी आँखों से देखेंगे की स्टंट करने वाले सिर्फ कुछ असामाजिक तत्व नहीं हैं. बल्कि मुंबई में इन दिनों स्कूल जाने वाले छोटे छोटे बच्चे भी अपनी ज़िंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं. स्टंट करने वाले ये सभी बच्ची स्कूलों में पढ़ाई करते हैं जिनकी उम्र 9 से 12 साल ही है. और रोज़ इसी तरह ये बच्चे स्कूल जाते समय और लौटते वक़्त को खुलेआम चुनौती देते हैं.

पहली बार हमने इन बच्चो को ट्रेन में इस तरह स्टंट करते हुए कैमरे में क़ैद किया है. हमने एक नहीं दो नहीं बल्कि आधे दर्जन बच्चों को इस तरह से स्टंट करते हुए देखा है. सभी बच्चों के कंधे पर स्कूल का बस्ता और सिर पर मंडरा रही मौत के स्टंट का वीडियो आपको भी हैरान कर देगा. इस वीडियो को मुंबई के डॉकयार्ड स्टेशन पर शूट किया गया है. जिसमे ये बच्चे इस तरह से स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रोज़ यात्रा करने वाले लोगों ने बताया की ये कोई एक दिन की बात नहीं है बल्कि हर रोज़ इसी तरह ये बच्चे डाकयार्ड रोड रेलवे स्टेशन पर रोज़ाना 12noon to 1.30pm के बीच स्टंट करते हैं और इसकी जानकारी रेलवे पुलिस को भी है. लेकिन कभी भी इन्हें रोकने या पकड़ने की कोशिश नहीं हुई.

दो दिन पहले भी लोकल ट्रेन में एक लड़के के जानलेवा स्टंट का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो हार्बर लाइन के सैंडहर्स्ट स्टेशन पर शूट किया गया था. मोबाइल से बनाए गए इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ट्रेन प्लेटफॉर्म से रवाना हो रही है और ये लड़का अपनी जान को जोखिम में डालकर स्टंट कर रहा है. चलती ट्रेन के साथ इस लड़के ने एक हाथ और एक पैर बाहर प्लेटफॉर्म पर लटका रखा था. ट्रेन आगे बढ़ती रही और ये लड़का जानलेवा स्टंट करता रहा. जब प्लेटफॉर्म से ट्रेन निकली तब जाकर ये ट्रेन के अन्दर चढ़ा. हालांकि स्टंट के दौरान जरा सी चूक से इस लड़के की जान जा सकती थी. उस वक़्त एक दूसरा आदमी मोबाइल से वीडियो बनाता रहा हालांकि वो विडियो में कहीं भी दिखाई नहीं दिया. ये पूरी घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है. वीडियो के सामने आने के बाद GRP और RPF ने लड़के की तलाश तेज़ कर दी है.

Bollywood Crime

PM मोदी की बॉयोपिक बनाने वाले निर्माता पर है नाबालिक लड़के के यौन शोषण का आरोप 

मुंबई के फिल्म प्रोडूसर संदीप विनोद कुमार सिंह का नाम इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। एक साल पहले भी संदीप सिंह का नाम एक नाबालिग लडके के साथ यौन उत्पीड़न को लेकर सुर्ख़ियों में था। हालाकि फिल्म निर्माता ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया था और ये सफाई दी थी कि वह लड़का उनके ATM से पैसे चुरा रहा था और चोरी पकड़ी जाने पर अब मुझे बदनाम कर रहा है।

Published

on

मुंबई के फिल्म प्रोडूसर संदीप विनोद कुमार सिंह का नाम इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। एक साल पहले भी संदीप सिंह का नाम एक नाबालिग लडके के साथ यौन उत्पीड़न को लेकर सुर्ख़ियों में था। हालाकि फिल्म निर्माता ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया था और ये सफाई दी थी कि वह लड़का उनके ATM से पैसे चुरा रहा था और चोरी पकड़ी जाने पर अब मुझे बदनाम कर रहा है। PM मोदी की बॉयोपिक बनाने वाले निर्माता पर गंभीर आरोप संदीप विनोद कुमार सिंह पर नाबालिग़ लड़के का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। संदीप सिंह फ़िल्म भूमि के प्रोडूसर है, जिन पर नाबालिक लड़के से यौन शोषण करने का आरोप लगा है। घटना 29  मार्च कि बताई जा रही है। पीड़ित लड़का स्विट्ज़रलैंड का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़का अपने परिजनों के साथ छुट्टी मनाने के लिए मॉरिशस गया हुआ था। जहां पर वो मॉरिशस के एक होटल में ठहरा हुआ था। आरोपी प्रोडूसर भी फिल्म के सिलसिले में मरिशस गए थे। दोनों एक ही होटल में ठहरे हुए थे। जहां पर दोनों कि मुलाक़ात हुई। 

 दोनों की ये मुलाक़ात दोस्ती में बदल गयी। आरोपी प्रोडूसर और पीड़ित होटल के बीच पर गए और वहां दोनों के बीच फिल्म और म्यूजिक को लेकर बातचित हुई। आरोप है कि, उसके बाद संदीप ने लड़के को अपने होटल के कमरे में  ले गए। आरोप है की लड़के को अकेला पाकर प्रोडूसर ने उसके साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश की। किसी तरह लड़का होटल कमरे से भागने में कामयाब हुआ और जाकर प्रोडूसर की करतूत अपने पिता को बताई। जिसके बाद पीड़ित के पिता ने इसकी शिकायत होटल सिक्योरिटी स्टाफ से की। जिसके बाद प्रोड्यूसर को होटल छोड़कर भागना पड़ा। 

 वहीं अपने ऊपर लगे इन आरोपों पर प्रोडूसर संदीप का कहना है कि, जो कहानी सामने आयी है वो सही नहीं है, जो आदमी ये सब आरोप लगा रहा है वो अफ़वाह फैला रहा है। जो ख़ुद को विक्टिम बता रहा है उसने मेरे ATM से पैसे निकालने की कोशिश की थी। उसने मेरा पास्पोर्ट समंदर में फेंक दिया था। और उसकी हर हरकत CCTV में क़ैद हुआ है। अब जब वो पकड़ा गया तो उसने ये सब अफ़वाह फैलाया है। इस पूरे मामले के बारे में मरिशस पुलिस को भी इसकी जानकरी दे दी थी।

Continue Reading

Bollywood Crime

मुंबई में होली के हुड़दंगियों ने एक्ट्रेस से की बदसलूखी, अकेले ही उनसे भिड़ गयी एक्ट्रेस

शराब के नशे में को होली पर कुछ हुड़दंगियों ने शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। मुंबई में एक टीवी एक्ट्रेस की गाडी पर 10-15 शराबियों ने मिलकर हमला कर दिया। उस वक़्त गाडी में टीवी एक्ट्रेस की बच्ची भी उनके साथ थी। वारदात मुंबई के मलाड इलाके की है।

Published

on

मुंबई: शराब के नशे में को होली पर कुछ हुड़दंगियों ने शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। मुंबई में एक टीवी एक्ट्रेस की गाडी पर 10-15 शराबियों ने मिलकर हमला कर दिया। उस वक़्त गाडी में टीवी एक्ट्रेस की बच्ची भी उनके साथ थी। वारदात मुंबई के मलाड इलाके की है। एक्ट्रेस ने बताया की जब वो अपने किसी दोस्त से शाम 7 बजे के करीब मिलने जा रहीं थी। रास्ते में कुछ लड़के उनकी गाडी के आगे खड़े हो गए। जब उनके ड्राइवर ने उन्हें किनारे जाने को कहा उन लड़कों ने उनके ड्राइवर की पिटाई शुरू कर दी।और गाडी स्क्रीन शील्ड को भी तोड़ दिया।

सभी शराब के नशे में थे और जब बीच बचाव करने के लिए एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपनी कार से बाहर आईं तो लड़के उनके बेहद करीब आ गए। जिसके बाद चाहत ने तुरंत पुलिस को फोन किया, क्योंकि उस वक्त उन्हें बचाने के लिए कोई नहीं आया। किसी ने उकी मदद नहीं की। इसके बाद एक्ट्रेस ड्राइवर को बचाने के लिए उन शराबियों से भिड़ पड़ीं। उन्होंने शराबियों को चप्पलों से मारना शुरू कर दिया।

इस मामले में एक्ट्रेस की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मुंबई पुलिस की मानें तो वो अपनी तरफ से मामले की छानबीन कर रही है।

Continue Reading

Crime

महाराष्ट्र के नंदुरबार में BJP नगर सेवक आनंद माली पर जानलेवा हमला

महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले से भाजपा नगर सेवक पर जानलेवा हमले की खबर है. पुलिस के मुताबिक नंदुरबार शहर में विजय व्यायाम स्कूल के परिसर के पास दो गुटों में जमकर मारपीट हुई और इस मारपीट में कई लोग जख्मी हुए. आपको बता दें कि इस मारपीट में तलवारे भी लहराई गई. इसके अलावा कोयता और लाठी जैसे हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया.

Published

on

नंदुरबार: महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले से भाजपा नगर सेवक पर जानलेवा हमले की खबर है. पुलिस के मुताबिक नंदुरबार शहर में विजय व्यायाम स्कूल के परिसर के पास दो गुटों में जमकर मारपीट हुई और इस मारपीट में कई लोग जख्मी हुए. आपको बता दें कि इस मारपीट में तलवारे भी लहराई गई. इसके अलावा कोयता और लाठी जैसे हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया.

महाराष्ट्र के नंदुरबार में दो गुटों में जमकर मारपीट

महाराष्ट्र के नंदुरबार में BJP नगर सेवक आनंद माली पर जानलेवा हमला

भाजपा के नगरसेवक आनंद माली गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया है और यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गंभीर रूप से जख्मी भाजपा के नगरसेवक एंबुलेंस की मदद से आनंद माली को अस्पताल में ले जाया जा रहा है यह घटना बीती रात की है बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से दोनों गुटों में आपसी तनाव चल रहा था जिसकी वजह से यह बड़ी घटना घटी है दो गुटों में आपसी तनाव और हिंसक मारपीट के बाद इलाके में तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है

Continue Reading

Trending

%d bloggers like this:
Bitnami