Connect with us

Uncategorized

राखी सावंत का कोर्ट रूम ड्रामा, तनुश्री दत्ता मानहानि के बदले चाहती हैं 25 पैसे

क बयान जारी कर एक्ट्रेस ने कहा था कि, मेरे पैरेंट्स ने हमेशा मुझे अपने दोस्त चुनने में सावधान रहने की सलाह दी. इसलिए मैं ऐसे लोगों से हर कीमत पर दूर रहने की कोशिश करती हूं जिन्हें मैं अपने लिए सही नहीं समझती.

Published

on

तनुश्री दत्ता से मुकाबले में कहीं भी खुद को कमज़ोर साबित होने देना नहीं चाहतीं हैं आइटम गर्ल राखी सावंत. पहले तनुश्री लेस्बियन होने के साथ साथ उनके रेप का आरोप लगाया और अब वो उनके खिलाफ अदालत पहुचंह गयी हैं. राखी ने मुंबई के दिंडोशी कोर्ट में तनुश्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. उनका आरोप है की तनुश्री ने उनके खिलाफ अपशब्द बोले हैं जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है. तनुश्री को सिर्फ सबक सिखाने के लिए उन्होंने उनपर मानहानि किया हाउ और वो बदले चाहती हैं की उन्हें 25 पैसे मिले.

दरअसल इसकी शुरुआत खुद राखी ने की थी सबसे पहले, राखी ने नाना पाटेकर के बचाव में तनुश्री पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने उन्हें ड्रगिस्ट से लेकर लेस्बियन तक कहा था. राखी ने ये भी आरोप लगाया था की तनुश्री जो कुछ भी कर रहीं हैं पैसों के लिए कर रहीं हैं.

हद तो तब हो गई जब राखी सावंत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था , ‘तनुश्री दत्ता अंदर से एक लड़का है और वह एक लेस्बियन है’ इतना ही राखी ने ये तक आरोप लगाया था कि, ‘मैंने पुलिस से इसकी शिकायत की है। 12 साल पहले तनुश्री दत्ता ने मेरा रेप किया था. मैं कभी यह कहना नहीं चाहती थी लेकिन मैं आज इसके बारे में खुलासा कर रही हूं. इसमें एक मेल है और एक फीमेल है’

जिसका जवाब तनुश्री ने भी दिया था. एक बयान जारी कर एक्ट्रेस ने कहा था कि, मेरे पैरेंट्स ने हमेशा मुझे अपने दोस्त चुनने में सावधान रहने की सलाह दी. इसलिए मैं ऐसे लोगों से हर कीमत पर दूर रहने की कोशिश करती हूं जिन्हें मैं अपने लिए सही नहीं समझती. यह काफी घिनौना है जब राखी जैसे अनपढ़, गंदे, डाउन मार्केट, लापरवाह और कैरेक्टरलेस लोग मेरे दोस्त होने का दावा करते हैं.

मैंने राखी से केवल एक बार इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बात की थी. यह सालों पहले की बात है. मैंने राखी को इग्नोर करने की बहुत कोशिश की लेकिन वह मुझसे बात करने में कामयाब हो गई. उन दिनों वह इसाई धर्म का प्रचार कर रही थी और मुझे भी धर्म परिवर्तन की सलाह दे रही थी. राखी ने मुझे कहा कि अगर मैं जीजस में विश्वास नहीं रखूंगी तो मैं नर्क में जाउंगी.

Uncategorized

श्रीलंका बम धामकों पर बॉलीवुड ने जताया दुख, हमले को बताया कायराना हरकत

श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर रविवार को सिलसिलेवार बम विस्फोट हुए, जिनमें अब तक 185 लोग मारे गए हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जैसे जैकलीन फर्नाडीज

Published

on

श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर रविवार को सिलसिलेवार बम विस्फोट हुए, जिनमें अब तक 185 लोग मारे गए हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जैसे जैकलीन फर्नाडीज, शेखर कपूर और विवेक आनंद ओबेरॉय ने इसे कायरता करार देते हुए हमले की निंदा की है.

अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने ट्वीट कर कहा, “बहुत ही दुख की बात है. यह दुर्भागयपूर्ण है कि हिंसा एक चेन रिएक्शन की तरह है. इस पर रोक लगाए जाने की जरूरत है.”

अनुष्का शर्मा ने भी इस हमले की निंदा करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, इस हिंसक घटना से जो भी लोग प्रभावित हुए हैं उनके लिए हमारा दिल परेशान है. हम उनके दर्द और इस दुख की घड़ी में उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं.

शेखर कपूर ने कहा, “ईस्टर के मौके पर यह एक भली-भांति समन्वित हमला है. आतंकवाद हमारा पहला वैश्विक दुश्मन है. कोई भी, कहीं भी सुरक्षित नहीं है.”

अर्जुन कपूर, “श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए इस विकट हमले के बारे में सुनकर वाकई बहुत परेशान हूं”

हुमा कुरैशी, “कितना दुखद दिन है! रविवार ईस्टर के दिन चर्च में गए परिवारों और बच्चों पर हमला हुआ. यह भयानक है. हो क्या रहा है हमारे संसार में.”

मधुर भंडारकर, “मासूम नागरिकों पर हमला आतंकियों की एक बेहद शर्मनाक करतूत है. मेरी गहरी संवेदना उनके साथ है जिन्होंने इन हमलों में अपनी जान गंवाई हैं और श्रीलंका में सभी नागरिकों की सुरक्षा के लिए दुआ करता हूं.”

विवेक आनंद ओबेराय, “बेहद दुखी और चकित हूं श्रीलंका में हुए इस भयंकर आतंकी हमले से. प्रार्थना के इस मौके पर कायरतापूर्ण हरकत, आतंकियों को शर्म आनी चाहिए.”

लंका में हुए सीरियल ब्लास्ट पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके कहा कि मैं कोलंबो में भारतीय उच्चायुक्त के लगातार संपर्क में हूं। हम स्थिति पर पूरी नजर बनाए हुए हैं।

Continue Reading

Uncategorized

‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फेम विक्की कौशल ने शेयर की बचपन की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपने अभिनय कौशल से सभी के दिलों में जगह बनाई है, अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपने अभिनय कौशल से सभी के दिलों में जगह बनाई है, अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नज़र आते हैं, वो अपने फैंस से भी सोशल मीडिया के जरिये रूबरू होते रहतें हैं, बता दें कि अभी हाल ही में विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की है.

आपको बता दें कि इस तस्वीर में विक्की काफी क्यूट नजर आ रहे हैं, जैसे ही विक्की ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, उसके बाद ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, इस तस्वीर के साथ विकी ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है. फोटो शेयर करते हुए विकी ने लिखा, ‘शेव करने के बाद का लुक’.

इसके साथ ही आपको बता दें कि अभिनेता के द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है, तस्वीर को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है.

विक्की कौशल की इस प्यारी सी बचपन की तस्वीर में तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना, ईशान खट्टर, दिया मिर्ज़ा समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने प्यारे से कमेंट भी कियें हैं.

Continue Reading

Uncategorized

घर के नौकर ने ही लूट लिया इस एक्ट्रेस का घर, चोरी के 1.5 लाख रु. के साथ मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुज़रे ज़माने की अभिनेत्री शुभा खोटे के घर को उन्हीं के जानने वाले ने लूट लिया है। करीब डेढ़ 1.5 लाख रूपए की चोरी हो गई थी

Published

on

गुज़रे ज़माने की अभिनेत्री शुभा खोटे के घर को उन्हीं के जानने वाले ने लूट लिया है। करीब डेढ़ 1.5 लाख रूपए की चोरी हो गई थी।अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने इस चोरी को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। चोर कोई और नहीं बल्कि शुभा खोते के घर काम करने वाला उनका ही नौकर निकला। जुहू पुलिस द्वारा आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री शुभा खोटे कितने की चोरी हुई थी उसका सही आंकड़ा नहीं बताया था। लेकिन कई लोगों से पूछताछ के बाद घर का नौकर ही उनके तफ्तीश के जद में था। शुरूआती पूछताछ में नौकर ने घटना में किसी भी तरह का हाथ होने से इनकार कर दिया था लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो उसने सबकुछ कबूल कर लिया।

मुंबई पुलिस ने बताया कि, एक्ट्रेस शुभा खोटे कुछ ज़रूरी काम से घर से बाहर गईं थीं। जब वह घर वापस लौटीं तो देखा लॉकर से पैसे गायब थे। कुल 1.5 लाख रुपए लॉकर से गायब थे। शुभा खोटे को कुछ शक हुआ तो उन्होंने अपने घर पर काम करने वाले नौकर योगिराज आनंद पुजारी से इस बारे में पूछताछ की जिसमें वह साफ़ मुकर गया।

बताया जा रहा है कि इसके बाद खुद शुभा खोटे अपने नौकर को पुलिस स्टेशन लेकर गईं। जहां इस घटना का खुलासा हुआ। आपको बता दें कि शुभा ने 1955 में आई फिल्म ‘सीमा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस वक़्त उनकी उम्र महज 4 साल थी। शुभा ने हिंदी के साथ ही मराठी सिनेमा में भी अपना योग्यदान दिया है।

Continue Reading

Bitnami