Connect with us

Maharashtra/Goa

VIRAL VIDEO: गोवा में दबंगों द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, बाल काटे और नंगा कर घर भेजा

अब वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस आरोपी अनवर शेख और साथियों की तलाश में जुट गयी है. अनवर इलाके का नामी गुंडा है जिसके खिलाफ कई थानों में सांगिन धाराओं के तहत मामला दर्ज है.

Published

on

History sheeter Anwar Sheikh from Margao

टूरिस्ट स्टेट को शर्मसार करने वाला एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हांथों में हथियार लिए कुछ लोगों ने पहले तो युवक की जमकर पिटाई की, फिर उसकी मोटरसाइकल भी तोड़ दी. वीडियो में दिखने वाले लोगों में से एक की पहचान स्थानीय हिस्ट्री शीटर अनवर शेख के तौर पर हुई है. और ये वीडियो गोवा के मारगाओ इलाके का है.

वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है की स्थानीय गुंडे अनवर शेख ने अपने साथियों के साथ एक लड़के को रोका फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी. हाँथ में कोयता और चाक़ू जैसे धारदार हथियार लिए इन गुंडों ने युवक की मोटरसाइकल को भी छतिग्रस्त कर दिया. बताया जा रहा है ये सभी गुंडे इस बात से नाराज़ थे क्यूंकि युवक ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद इन लोगों ने उसे ढूंढ निकला और फिर सुनसान इलाके में जाकर उसकी जमकर पिटाई की. वीडियो में लगतार युवक उनसे माफ़ी मांग रहा है. लेकिन इन गुंडों ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे पीटते रहे. पहले तो अनवर और उसके साथियों ने युवक के बाल काटे फिर उसे थूक कर चाटने को कहा. बाद में इन लोगों ने उसके सारे कपडे उतारकर उसे घर भेजा.

अब वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस आरोपी अनवर शेख और साथियों की तलाश में जुट गयी है. अनवर इलाके का नामी गुंडा है जिसके खिलाफ कई थानों में सांगिन धाराओं के तहत मामला दर्ज है.

Crime

पत्रकार हत्याकांड में बड़ा खुलासा, महिला इंटर्न का आरोप दो साल से कर रहा था उत्पीड़न

पत्रकार हत्याकांड ठाणे पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में पत्रिका की इंटर्न और मैगजीन का प्रिंटर है। मुंबई की एक मासिक समाचार पत्रिका इंडिया अनबाउंड के संपादक की हत्या कर लाश जंगल में मिली थी। वह 15 मार्च से लापता थे। तभी उनके लापता होने की शिकायत संबंधित थाने में दर्ज कराई गई थी।

Published

on

ठाणे: पत्रकार हत्याकांड ठाणे पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में पत्रिका की इंटर्न और मैगजीन का प्रिंटर है। मुंबई की एक मासिक समाचार पत्रिका इंडिया अनबाउंड के संपादक की हत्या कर लाश जंगल में मिली थी। वह 15 मार्च से लापता थे। तभी उनके लापता होने की शिकायत संबंधित थाने में दर्ज कराई गई थी।

ठाणे ग्रामीण पुलिस का दावा है की इस मामले को पूरी तरह से सुलझा लिया गया है और आरोपियों ने भी अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हत्या के आरोप में गिरफ्तार इंटर्न पत्रकार अंकिता मिश्रा ने पहले उन्हें गुमराह करने की कोशिश की थी। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

यौन उत्पीड़न कर रहा था संपादक
महिला पत्रकार ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है कि, संपादक नित्यानंद पांडेय पिछले दो सालों से उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था। उसने उसका वीडियो बना लिया था जिसे दिखकर वो अक्सर उसे ब्लैकमेल करता था। बस इसी सब से परेशान होकर उसने संपादक कि हत्या कि साज़िश रची। अपने इस प्लान में उसने मैगजीन के प्रिंटर सतीश मिश्रा को भी शामिल कर लिया था।

फ़्लैट पर अकेले बुलाया था
प्लान के मुताबिक, अंकिता ने अपने संपादक नित्यानंद को एक फ़्लैट में बुलाया। फिर एक एनर्जी ड्रिंक में नींद कि गोली मिलाकर उसे पीला दिया। नित्यानंद पांडे उसे पीने का बाद पांडे बेहोश हो गए। तब अंकिता और मैगजीन के प्रिंटर सतीश ने गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। फिर दोनों उनकी लाश को एक कार में भरकर भिवंडी ले गए और जंगल में एक सुनसान इलाके में फेंक कर फरार हो गए।

मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सबसे पहला शक अंकिता पर ही आया था। जब उससे पूछताछ की तो उसने किसी तरह की भी संलिप्तता से साफ़ इंकार कर दिया था। लेकिन मोबाइल लोकेशन और सीसीटीवी की जांच के बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो वो टूट गई और सारा मामला सामने आ गया।

Continue Reading

Crime

औरंगाबाद में बीच सड़क पर एक शख्स पर तलवार से हमला, सामने आया वीडियो

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह बीच सड़क पर तलवारों से बाइक पर बैठे व्यक्ति पर हमला कर फरार हो गए। अपराधियों ने इस वारदात को सरेआम सड़क पर अंजाम दिया है। अब इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमे अपराधी बाइक पर बैठे पीड़ित पर तलवार से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं

Published

on

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह बीच सड़क पर तलवारों से बाइक पर बैठे व्यक्ति पर हमला कर फरार हो गए। अपराधियों ने इस वारदात को सरेआम सड़क पर अंजाम दिया है। अब इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमे अपराधी बाइक पर बैठे पीड़ित पर तलवार से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना को 48 घंटे से ज़्यादा का वक़्त बीत गया है लेकिन अब तक पुलिस के हाथ आरोपियों तक नहीं पहुँच पाए हैं।

इस हमले में घायल हैदर अली ने बताया कि, वह अपने बेटे को टयूशन क्लास से लाने के लिए शाहबाजार गया था। बच्चे के इंतजार में वो अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा हुए थे, तभी किसी ने काम के बहाने फोन कर उनसे मिलने की बात कही। जैसे ही हैदर ने उन्हें अपना मौजूदा पता बताया, फोन रखने के तुरंत बाद दो लोगों ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। जिसके बाद वहां मुजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुँचाया।

हमले में घायल व्यक्ति हैदर अली का कहना है कि, उसकी चार बेटियां हैं और बड़ी बेटी की शादी 2013 में हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही उसके सुसराल वाले परेशान कर रहे थे। हैदर अली की बेटी ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ 2018 को अदालत में मामला दर्ज करवाया जिसके बाद से उसके ससुराल वाले हैदर अली को धमकियां दे रहे थे। कई बार हैदर अली ने औरंगाबाद के जिन्सी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई लेकिन वहां पर उससे शिकायत नहीं सुनी गई।

फिलहाल औरंगाबाद के सिटी चौक पुलिस थाने में हैदर अली पर तलवार से हमला करने वाले दो अज्ञात लोगों के खिलाफ IPC की धारा 324 और आर्म्स एक्ट के तेहत मामला दर्ज किया है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

कांग्रेस से बेहद नाराज़ हैं एक्टर आर माधवन, देश के पीएम का मजाक उड़ाना गलत

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस लगातार सोशल मीडिया के ज़रिये एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। नए नए पोस्ट, वीडियो और वायरल कंटेंट के ज़रिये एक दूसरे कि कमियां दिखने की कोशिश की जा रही है। लेकिन इस बीच कांग्रेस के एक वीडियो ने एक्टर आर माधवन को नाराज़ कर दिया है।

Published

on

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस लगातार सोशल मीडिया के ज़रिये एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। नए नए पोस्ट, वीडियो और वायरल कंटेंट के ज़रिये एक दूसरे कि कमियां दिखने की कोशिश की जा रही है। लेकिन इस बीच कांग्रेस के एक वीडियो ने एक्टर आर माधवन को नाराज़ कर दिया है।

This is in such bad taste.What ever the political rivalry -Shri Modi Ji is the Prime Minister of this country and you are demeaning this nation in front of China in this video with such crass attempt at humor.NOT expected from this Twitter handle 🙏🙏.@narendramodi @RahulGandhi https://t.co/KJiPyZI7lt

— Ranganathan Madhavan (@ActorMadhavan) March 15, 2019

एक्टर आर माधवन को ऐसा लगता है कि, राजनीतिक प्रतिद्वंदिता अलग है लेकिन देश के प्रधानमंत्री का मज़ाक नहीं उड़ना चाहिए। माधवन ने कांग्रेस पार्टी के एक ट्वीट पर सवाल उठाए और अपने ही देश के प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाने के लिए निंदा की। इस वीडियो में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को डॉमिनेटिंग और बड़ा दिखाया गया है जबकि भारत के प्रधानमंत्री को दब्बू और छोटा दिखाने की कोशिश की गई है। वीडियो को कांग्रेस पार्टी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है जिसे तमाम लोगों ने शेयर किया है।

कांग्रेस पार्टी ने वीडियो को कैप्शन दिया- चीन के राष्ट्रपति के साथ मोदी जी के रिश्ते का सही प्रदर्शन. इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए आर. माधवन ने लिखा, “यह वीडियो वाकई बुरा है. राजनीतिक द्वंद कुछ भी हो लेकिन मोदी जी इस देश के प्रधानमंत्री हैं, और आप चीन के सामने अपने ही देश को बेइज्जत कर रहे हैं. इस वीडियो में मजाक करने का बहुत भद्दा तरीका इस्तेमाल किया गया है.

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री की शूटिंग और प्रोडक्शन में बिजी हैं। यह फिल्म ISRO साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए माधवन निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। माधवन उन कलाकारों में से हैं जो देश की राजनीति के संबंध में अपने विचार सोशल मीडिया पर रखने से कभी पीछे नहीं रहते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

Continue Reading

Trending

%d bloggers like this:
Bitnami